Menu
blogid : 319 postid : 1295567

‘बाहुबली’ के पास है 8 करोड़ की कार, घर से भी मंंहगी हैंं इन सितारों की कार

बॉलीवुड के स्टार के पास कितनी मंहगी कारें हैं इसका अंदाजा लगभग हर फैन को होता है. बादशाह से लेकर दंबग सलमान खान तक हर सितारे के पास दुनिया की सबसे मंंहगी कारें हैं. बालीवुड की तरह ही साउथ इंडियन सिनेमा से जुड़े स्टार्स भी लग्जरी कारों का शौक रखते हैं. वहीं आजकल साउथ के स्टार बॉलीवुड में बेहद मशहूर हो चले हैं ऐसे में आइए जानते हैं बाहुबली से लेकर सुपरस्टार रजनीकांत, किन सितारों के पास, कौन-सी है कार है.


रजनीकांत

rajni

तमिल फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत जल्द ही अपनी नई फिल्म 2.0 लेकर आ रहे हैं जिसमेंं अक्षय कुमार भी होंगे. रजनीकांत पिछले 40 सालों से फिल्मों में काम कर रहे हैं. वैसे तो इस स्टार के पास कई मंहगी कारें हैं उनमेंं से एक है बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज जिसकी कीमत करीब 1 करोड़ है.


प्रभास

prabhas

प्रभास तेलुगु फिल्मों के जाने-माने स्टार हैं. फिल्म ‘बाहुबली’ ने उन्हें हिंदी ऑडियंस के बीच भी पॉपुलर कर दिया है. जल्द ही प्रभास ‘बाहुबली-2’ में नजर आने वाले हैं. प्रभास ‘रॉयस रोल फैंटम’ की सवारी करते हैं जिसकी कीमत 7 से 8 करोड़ रुपये है.

धनुष

dhanus

धनुष सुपरस्टार रजनीकांत के दामाद भी हैं. उन्होंने तमिल और तेलुगु में कई हिट फिल्में दी हैं. वो एक्टर होने के साथ-साथ सिंगर भी हैं. उन्होंने बॉलीवुड की फिल्म ‘रांझणा’ में भी काम किया था. धनुष के पास ऑडी ए8 है जिसकी कीमत करीब 1 से 1.7 करोड़ के बीच में है. वैसे हाल ही में धनुष ने ‘रॉयस रोल’ खरीदी  है जिसकी कीमत करीब 6 करोड़ है.


बाहुबली-2 की जबरदस्त तैयारी, एक्टर ने बनाई है स्टनिंग बॉडी

कमल हासन

kamal

कमल हासन वैसे तो साउथ (तमिल फिल्मों) के सुपरस्टार हैं. लेकिन उन्होंने हिंदी में भी कई सुपरहिट फिल्में की हैं. अपनी एक्टिंग की तरह ही कमल दमदार और लग्जरी कारों के शौकीन हैं. उनके पास ‘हमर H3’ है जिसकी कीमत करीब 2 से 3 करोड़ रुपये है.

महेश बाबू

Mahesh-Babu-

महेश बाबू खासकर तेलुगु सिनेमा के लिए जाने जाते हैं. लेकिन उन्होंने बॉलीवुड के दर्शकों के बीच में भी अपनी एक खास जगह बनाई है उनके पास रेंज रोवर कार है जो करीब 2 करोड़ रुपये की है.

चिंरजीवी

Chiranjeevis

साउथ के सबसे पॉपुलर स्टार्स में से एक चिंरजीवी ने साउथ और बॉलीवुड दोनों ही दर्शकोंं के बीच बेहद मशहूर हैं. चिंरजीवी के पास ‘रॉयस रोल फैंटम’ की सवारी करते हैं, जिसकी कीमत 7 से 8 करोड़ रुपये है…Next

Read More:

कभी ये सितारे चलाते थे सेकेंड हैंड कार, आज है इनके पास दुनिया की महंगी कार

इतने बैंक बैलेंस के मालिक हैं ये बॉलीवुड सेलेब्स, दे रहे हैं बड़े अरबपतियों को टक्कर
स्कूल के दिनों में ऐसे दिखते थे अक्षय, देखिए बाकी सितारों की बचपन की फोटो

इतने बैंक बैलेंस के मालिक हैं ये बॉलीवुड सेलेब्स, दे रहे हैं बड़े अरबपतियों को टक्कर

स्कूल के दिनों में ऐसे दिखते थे अक्षय, देखिए बाकी सितारों की बचपन की फोटो

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh