Menu
blogid : 319 postid : 1296219

अपने स्टार पति के लिए इस अभिनेत्री ने बदला धर्म, लेकिन कभी नहीं पहनी उनकी दी हुई साड़ी

तोहफे किसे पसंद नहीं होते और जब तोहफा देने वाला अपना ही कोई खास हो, तो दिल और भी खुश हो जाता है. जरा सोचिए, आपको वो इंसान गिफ्ट दे जिसे आप सबसे ज्यादा प्यार करते हैं तो गिफ्ट की अहमियत और भी बढ़ जाती है. लेकिन कभी-कभी ऐसा भी होता है जब हमारे लिए कुछ गिफ्ट्स आफत बन जाते हैं. ऐसा ही एक किस्सा है बॉलीवुड का.


love marriage


इस तरह हमेशा के लिए थाम लिया था नरगिस का हाथ

उन दोनों नरगिस की फिल्में कामयाब हो रही थी लेकिन अपनी निजी जिंदगी से नरगिस खुश नहीं थी. शुरूआत में नरगिस का नाम राजकपूर से जोड़ा गया. कहा जाता है कि कभी राजकपूर और नरगिस शादी करने वाले थे लेकिन राजकपूर ने नरगिस से शादी करने से इंकार कर दिया. जिससे नरगिस बुरी तरह टूट गई.


nargis


दूसरी तरफ, उनके भाई ने भी उनसे मुंह मोड़ लिया. ऐसे में एक फिल्म के सेट पर नरगिस की मुलाकात सुनील दत्त से हुई. दोनों में बातें होने लगी. नरगिस अपने मन की हर बात सुनील को बताया करती थी. दोनों में नजदीकियां बढ़ी और दोनों ने शादी कर ली. शादी से पहले नरगिस ने अपना धर्म परिवर्तन भी कर लिया था.


nargis 2


कभी नहीं पहनती थी अपने पति की लाई हुई साड़ियां

नरगिस, सुनील दत्त से बेहद प्यार करती थी. दोनों हर पार्टी में एक-दूसरे का हाथ थामे हुए दिखते थे. लेकिन दोनों के बारे में एक किस्सा बहुत मशहूर है. कहा जाता है कि सुनील नरगिस के लिए साड़ियां लाया करते थे और वो हमेशा उनकी दी हुई साड़ियों को चूमकर अलमारी में रख दिया करती थी. धीरे-धीरे सुनील ने ध्यान दिया कि उनकी पत्नी उनकी दी हुई कोई भी साड़ी नहीं पहनती है.


nargis1

एक दिन सुनील ने नरगिस से गुस्से में कहा ‘तुम मेरी लाई हुई शादी क्यों नहीं पहनती हो, सिर्फ उसे अलमारी में चुपचाप रख देती हो? सुनील की बात सुनकर नरगिस मुस्कुराते हुए बोली ‘मुझे आपकी लाई हुई एक भी साड़ी पसंद नहीं आई, इसलिए बस रख लेती हूं क्योंकि आपने दी है’. इस बात को सुनकर सुनील भी मुस्कुराने लगे.

कहा जाता है नरगिस ने उम्रभर सुनील की दी हुई साड़ी नहीं पहनी लेकिन सुनील से बहुत प्यार करती थी. बेहद खूबसूरत था इन दोनों का रिश्ता…Next


Read More :

8 में शादी 19 में तलाक, कुछ ऐसी है मशहूर गायिका सुनिधि चौहान की लाइफ

शादी की रात अफसर पत्नी की सच्चाई आई सामने! फिर चली गहरी चाल

शादी में खर्च किए इन्होंने 253 करोड़, जानें विश्व की 6 सबसे महंगी शादी

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh