Menu
blogid : 319 postid : 1296723

350 करोड़ की फिल्म, 20 करोड़ का फाइट सीन…अक्षय बने बॉलीवुड के सबसे महंगे स्टार

बॉलीवुड में वैसे तो तीनों खान यानि आमिर खान, सलमान खान और शाहरुख खान का सिक्का चलता है, लेकिन अब सबसे मशहूर एक्टर के तौर पर अक्षय भी इस रेस में शामिल हो गए हैं. पिछले कई सालों से अक्षय ने एक से बढ़कर एक सफल फिल्में दी हैं. उनकी हर फिल्म 100 करोड़ के क्लब का हिस्सा बनी हैंं, ऐसे में अक्षय भारत के सबसे महंगे सितारों में शामिल हो गए हैं.


akshay final



बॉक्स ऑफिस के नए खिलाड़ी बने अक्षय

अक्षय कुमार का वक्त बहुत अच्छा चल रहा है. बैक टू बैक उनकी कई फिल्में सुपरहिट हुई. ‘ब्रदर्स’, ‘बेबी’, ‘हॉलिडे’, ‘गब्बर इज बैक’, ‘एयरलिफ्ट’ और ‘हाउसफुल 3’ के साथ अक्षय ने साबित कर दिया है की उन्हें यूंं ही खिलाड़ी नहीं कहा जाता. उनकी हर फिल्म ने 100 करोड़ का आकंड़ा पार किया है.


नई फिल्म का बजट 300 करोड़ से ज्यादा


film_

रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर ‘2.0’ स्टारकास्ट के साथ भव्य बजट के चलते सुर्खियां बटोर रही है. फिल्म 350 करोड़ में बन रही है. 2.0 के बजट के बारे में सुनकर बॉलीवुड के निर्माता भी हैरान हैं. वैसे इस फिल्म में सबसे ज्यादा खर्चा फिल्म की VFX पर आया है.


फाइट सीन का खर्च 20 करोड़ रुपए है


Akshay

इस फिल्म में एक सीन है जिसमें अक्षय और रजनीकांत का फाइट सीन है, जिस पर लगभग 20 करोड़ रुपये खर्च हुए हैं. स्टंट सीन को फिल्माने के लिए कई इंटरनेशनल एक्शन डायरेक्टर और एक्सपर्ट को हायर किया गया है. फिल्म के क्लाइमैक्स में फिल्माया रजनीकांत-अक्षय का फाइट सीन का खर्च 20 करोड़ रुपए है.


कभी अक्षय के साथ इस अभिनेत्री ने किया था काम, आज दिखती हैं ऐसी


इतनी है सुपरस्टार रजनीकांत की फीस


rajni

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रजनीकांत देश के सबसे महंगे एक्टर हैं. वो एक फिल्म के लिए करीब 60 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं. रजनीकांत बॉलीवुड में भी काम कर चुके हैं, लेकिन अब वो केवल साउथ की फिल्में ही करते हैं. उनकी फिल्में हिंदी दर्शकों में भी बेहद मशहूर है.


इतना चार्ज कर रहे हैं खिलाड़ी कुमार


Akshay-Rajini


अक्षय इस फिल्म में विलेन का किरदार का निभा रहे हैं, उनका लुक लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है, साथ ही उनके मेकअप में करीब 3 घंटे लगते हैं. अक्षय कुमार ने फिल्म के लिए कितने करोड़ चार्ज किये हैं ये तो नहीं पता, लेकिन डायरेक्टर एस.शंकर के हिसाब से उन्हें एक दिन के 2 करोड़ रुपये मिलते थे, जिस हिसाब से उनकी फीस रजनीकांत से ज्यादा हो गई…Next


Read More:

ये है भारत की अब तक की सबसे महंगी फिल्म, बाहुबली-2 को पछाड़ा

भारत में भगवान की तरह पूजे जाते हैं ये अभिनेता, रहते हैं इस शानदार घर में

फिल्म फ्लॉप होने पर लौटा देता है पूरा पैसा, ऐसा है बॉलीवुड का ये अनोखा सुपरस्टार

ये है भारत की अब तक की सबसे महंगी फिल्म, बाहुबली-2 को पछाड़ा
भारत में भगवान की तरह पूजे जाते हैं ये अभिनेता, रहते हैं इस शानदार घर में
फिल्म फ्लॉप होने पर लौटा देता है पूरा पैसा, ऐसा है बॉलीवुड का ये अनोखा सुपरस्टार

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh