Menu
blogid : 319 postid : 1297826

आपको हंसाने के 110 करोड़ रुपये लेंगे कपिल, जानें बाकी टीम की कमाई

कपिल शर्मा टीवी का अब जाना माना नाम है. कपिल ने कम समय में अपनी काबलियत के दम पर अपना मुकाम हासिल किया है. इसलिए आज वो टीवी के बेताज बादशाह हैं. इतना ही नहीं उनका शो ‘द कपिल शर्मा शो’ कॉमेडी में टीआरपी के दौर में नंबर वन की पोजिशन में है. कपिल का कॉमेडी शो न केवल टॉप 10 में बना रहता है, बल्कि तीसरे नंबर पर भी कई बार जगह बना चुका है. हाल ही में सोनी टीवी का सबसे मशहूर शो ‘द कपिल शर्मा शो’ का कॉन्ट्रैक्ट रिन्यू किया गया है. आइए जानते हैं आखिर कॉन्ट्रैक्ट को रिन्यू करने के बाद अब कितनी फीस लेंगें कपिल?


cover


सोनी टीवी ने रिन्यू किया कॉन्ट्रैक्ट

छोटे पर्दे के सबसे मशहूर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ अगले एक साल तक सोनी टीवी पर ही आएगा. दरअसल कपिल और सोनी टीवी ने एक बार फिर हाथ मिलाया है और सोनी ने उन्हें अपने चैनल में बने रहने के लिए उनके कॉन्ट्रैक्ट को रिन्यू किया है.


100 करोड़ से ज्यादा होगी कपील की फीस


kapils

कपिल की लोकप्रियता को देखते हुए सोनी टीवी ने उन्हें मुंहमांगी कीमत दी है. 2017 का जो नया कॉन्ट्रैक्ट बना है, उसके हिसाब से कपिल को अब पूरे साल के लिए करीब 110 करोड़ रुपये मिलेंगे, जो किसी भी छोटे पर्दे के स्टार के लिए बहुत बड़ी कीमत है.

आइए जानते हैं कपिल की टीम में काम करने वाले कलाकार को कीतने पैसे मिलते हैं?

सुनील ग्रोवर


sunil

लोगों की मानें तो कपिल शर्मा के शो की जान हैं सुनील ग्रोवर और कॉमेडी में कपिल और सुनील की जोड़ी ने नए आयाम बनाए हैं. पहले ‘गुत्थी’ और अब ‘मशहूर गुलाटी’ के किरदारों को सुनील ग्रोवर ने जिस तरह से पर्दे पर उतारा है वह देखने लायक है. सुनील ग्रोवर एक दिन के करीब 10 से 12 लाख रुपये चार्ज करते हैं.


किकू शारदा


kiku

कपिल के शो में नर्स बंपर का किरदार निभाकर मशहूर हो गए किकू इससे पहले ‘पलक’ के किरदार में भी तारीफें बटोर चुके हैं. वैसे इस शो में वो कई तरह के किरदार निभाते हैं. उन्हें इन किरदारों को निभाने के लिए एक एपिसोड के करीब 5 से 7 लाख रुपये मिलते हैं.


पर्दे के पीछे ऐसी है कपिल और उनकी टीम की असली फैमली, देखें तस्वीरें


अली असगर


ali

पिछले शो में खुद को दादी के रूप में पेश करने वाले अली असगर को खूब तारीफें मिली थी. वहीं नए शो में वह ‘नानी’ के किरदार में नजर आ रहे हैं. नानी बनकर आपको हंसाने के लिए अली करीब 5 से 7 लाख एक एपिसोड के चार्ज करते हैं.


सूमोना चक्रवर्ती


Sumona-

ऑन स्क्रीन पर्दे पर पहले कपिल की वाइफ का किरदार निभाने वाली सूमोना का हमेशा एक अलग अंदाज दिखा है. सूमोना कपिल के साथ कई सालों से काम कर रही हैं, इसलिए कपिल उन्हें अपने शो में जरूर रखते हैं. फिलहाल वो डॉ. मशहूर गुलाटी की बेटी के किरदार में हैं. सूमोना एक एक्ट्रेस भी हैं. उन्हें एक शो के करीब 6 से 7 लाख रुपये मिलते हैं.

चंदन प्रभाकर


chandan

कपिल के बचपन के दोस्त चंदू पिछले कई सालों से कपिल के साथ ही हैं, उन्होंने कपिल के साथ ही कॉमेडी शुरू की थी, फिलहाल वह कपिल के साथ ही काम कर रहे हैं. नए शो में उनका किरदार एक चाय बेचने वाले का है, और इसके लिए वह एक शो के 6 से 7 लाख रुपये लेते हैं…Next


Read More:

मुंबई से पंजाब तक फैला है कपिल की लक्जरी लाइफ का जलवा, देखें तस्वीरें

पर्दे पर महिला किरदार निभाने वाले कॉमेडियन की ये हैं पत्नियां

‘रेंज रोवर’ के मालिक कपिल शर्मा, जानिए अन्य कॉमेडियन के पास कौन सी है कार

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh