Menu
blogid : 319 postid : 1300266

कपिल की इस मजबूरी ने उन्हें पहुंचा दिया 5 करोड़ रुपए तक

आपने अपने आसपास ऐसे कई लोगों को देखा होगा, जो कभी रोते नहीं. बहुत बड़ी बात हो जाए, तब भी नहीं. भावनाओं को मन में दबाकर रखते हैं. इन लोगों से उलट दूसरी तरह के लोग वो  हैं, जो बेहद इमोशनल होते हैं. हर बात पर खुलकर रो देते हैं. आसुओं में भावनाओं को बहा देते हैं. इन दोनों तरह के लोगों से अलग वो लोग भी होते हैं, जिनके बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता. वो कब किस बात पर रोने लगे, कुछ कहा नहीं जा सकता. कभी वो बड़ी से बड़ी बातों को भी सह जाते हैं, तो कभी छोटी-सी बात पर ही फूट-फूटकर रोने लगते हैं. ऐसे लोगों को खुद भी अपने मूड के बारे में पता नहीं होता. कुछ ऐसे ही इंसान हैं अपनी कॉमेडी से सबको गुदगुदाने वाले कपिल शर्मा.

मूड के बारे में तो छोड़िए, कपिल के मुताबिक जिंदगी के 20 साल से ज्यादा गुजर जाने के बाद भी कपिल को नहीं पता था कि वो जिंदगी में करना क्या चाहते हैं. ‘द ग्रेट इंडियन लॉफ्टर चैलेंज’ में परफॉर्म करना कपिल का कोई सपना नहीं बल्कि उनकी मजबूरी थी. आप इसे जिम्मेदारी का नाम भी दे सकते हैं. आइए, हम आपको बताते हैं कपिल से जुड़े दिलचस्प किस्से.


kapil sharma 5



पीसीओ, पेप्सी क्रेट उठाने की कर चुके है जॉब

पिता की मौत के बाद कपिल को काफी चुनौतियों का सामना करना पड़ा. पैसों की कमी के चलते उन्होंने पीसीओ में जॉब, पेप्सी क्रेट तक उठाए. उन्होंने कभी भी किसी काम को छोटा नहीं माना.


kapil



पहले ही ऑडिशन में कर दिया गया था रिजेक्ट

कपिल ने द ग्रेट इंडियन लॉफ्टर चैलेंज में ऑडिशन सिर्फ ईनामी रकम जीतने के लिए दिया था, लेकिन कपिल को रिजेक्ट कर दिया गया. इस रिजेक्शन के बाद कपिल दूसरा रास्ता तलाश करने ही लगे थे कि उन्हें शो से फिर से कॉल आया.


kapil 6


जब द ग्रेट इंडियन लॉफ्टर चैलेंज-3 जीत लिया कपिल ने

बहुत दिलचस्प बात है कि जिस शो के लिए कभी कपिल को रिजेक्ट कर दिया गया था. कपिल उसी शो के विनर रहे और अपनी जिंदगी में पहली बार 10 लाख रुपए की बड़ी रकम अपने नाम की.


kapil 7


खर्च की

कपिल ने अपनी बहन की शादी के लिए ही कॉमेडी शो में ऑडिशन दिया था. उनकी मजबूरी ही उनका शानदार कॅरियर बन गई. उन्होंने आलीशान तरीके से अपनी बहन की शादी की.


kapil 8


पूरे परिवार में नहीं हुई इतनी शानदार शादी

कपिल के मुताबिक कभी उनके पास अपनी बहन की शादी के लिए हजार रुपए भी नहीं हुआ करते थे, लेकिन किस्मत और उनकी मेहनत के साथ ने उन्हें रातों-रात स्टार बना दिया और उन्होंने इतने शानदार तरीके से अपनी बहन की शादी की,  इससे ज्यादा शानदार शादी उनके पूरे खानदान में नहीं हुई.



kapil 9


आज करते हैं इतनी कमाई

कभी पीसीओ में महज 100-200 रुपए दैनिक कमाने वाले कपिल शर्मा आज अपने खुद के नाम वाले शो में 70-80 लाख रुपए प्रति एपिसोड कमाते हैं. यानि 5 करोड़ रुपए महीना कमाते हैं. शो के अलावा कपिल कई विज्ञापनों में भी नजर आने लगे हैं. उससे भी कपिल लाखों की कमाई करते हैं…Next


Read More :

9 साल पहले मुंबई आए थे कपिल, आज बॉलीवुड के इन बड़े सितारों से भी ज्यादा है कमाई

ये हैं स्टार क्रिकेटरों की बहनें, इनका भी है अपने भाई की सफलता में योगदान

कभी प्यार कभी तकरार जब बॉलीवुड के इन स्टार के बीच आई दुश्मनी की दीवार!

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh