Menu
blogid : 319 postid : 1301962

इस एक सीन की वजह से मुश्किल में पड़ी जॉली एलएलबी-2, अक्षय को मिला नोटिस

पिछले दिनों जॉली एलएलबी-2 का ट्रेलर लांच हुआ. फिल्म में दमदार डायलॉग देखते हुए उम्मीद की जा रही है कि फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरेगी. साथ ही फिल्म में अक्षय कुमार के होने पर उम्मीदें और भी बढ़ जाती है. लेकिन फिल्म के ट्रेलर में एक ऐसा डायलॉग दिखाया जा रहा है जो एक कंपनी को नहीं पच रहा.


jolly 2

अगर आपने भी फिल्म का ट्रेलर देखा है तो आपने सुना होगा जब वकील बने अनु कपूर अक्षय को अंगुली दिखाते हुए बोलते हैं ‘बाटा के जूते पहनकर, तुच्ची-सी शर्ट पहनकर हमसे जुबान लड़ा रहे हो?’ बाटा कंपनी को ये डायलॉग कुछ हजम नहीं हुआ. कंपनी ने फिल्म को नोटिस जारी कर दिया है. कंपनी के भेजे गए नोटिस के अनुसार ‘फिल्म के डायलॉग में बाटा को एक सस्ते ब्रांड के तौर पर पेश किया गया है, जिसे लाखों मध्यवर्गीय लोग इस्तेमाल करते हैं. ऐसे में इस डॉयलाग से उन लोगों में हीन भावना आ सकती है, इसलिए इस सीन को हटा देना चाहिए’.


jolly

वहीं फिल्म से जुड़े लोगों का कहना है कि फिल्म का उद्देश्य किसी भी तरह से किसी ब्रांड को खराब करने का नहीं था. फिल्म में ये डायलॉग डालते वक्त किसी ने ऐसा सोचा भी नहीं था. ऐसा पहली बार नहीं है जब रिलीज से पहले ही फिल्म सुर्खियों में आई हो, इससे पहले भी जब फिल्म का पोस्टर जारी हुआ था, तो स्कूटर पर 9 अंकों का मोबाइल नम्बर था, जिसे देखकर सोशल मीडिया पर फिल्म का खूब मजाक बनाया गया था.


jolly 4

जॉली एलएलबी-2 से अक्षय कुमार के फैंस को काफी उम्मीदें है, लेकिन फिल्म के रिलीज से पहले इस तरह की दिक्कतों को देखकर फैंस काफी निराश दिख रहे हैं. अब देखना ये है कि फिल्म में से इस सीन को हटाया जाता है या नहीं…Next

Read More :

आलीशान महल है अक्षय का घर, पत्नी के लिए घर में ही बनवाया है ऑफिस

आमिर की इस फिल्म में रिजेक्ट हुए थे अक्षय, जानें फिर कैसे बनें ‘खिलाड़ी

खलबली मचाने वाले ये हैं बॉलीवुड के 11 चर्चित स्कैंडल

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh