Menu
blogid : 319 postid : 1302615

आमिर, रणवीर, दीपिका और प्रियंका से ज्यादा मशहूर हैं कपिल… इन सितारों से करते हैं ज्यादा कमाई

टेलीविजन दुनिया के किंग और मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर है. अपनी कॉमेडी के जरिए करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बना चुके कपिल शर्मा सफलता की नई ऊंचाइयों छू रहे हैं. कॉमेडी के क्षेत्र में झंडे गाड़ चुके कपिल शर्मा बेशक कमाई के मामले में शाहरुख, सलमान और अमिताभ बच्चन जैसे दिग्गजों से काफी पीछे हों, लेकिन लोकप्रियता के मामले में बॉलीवुड के कई बड़े सितारों को पीछे छोड़ चुके हैं.


cover new

फोर्ब्स मैगजीन में छाए कपिल


kapil-sharma

फोर्ब्स ने 100 सेलेब्स की लिस्ट जारी की है, जिसमें कपिल का भी जलवा देखने को मिल रहा है. कपिल भले ही अभी फिल्मों में सुपरस्टार न हों, लेकिन उनकी लोकप्रियता किसी बॉलीवुड सितारे से कम नहीं है. कपिल ने लोकप्रियता के मामले में कई बड़े बॉलीवुड सितारों को पीछे छोड़ दिया है.


लोकप्रियता में इतने आगे हैं कपिल


kapil


फोर्ब्स इंडिया ने हाल ही में एक लिस्ट जारी की है जिसमें कपिल पॉप्युलैरिटी में 7 वें नंबर पर हैं. पॉप्युलैरिटी में कपिल ने आमिर खान, रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा को पीछे छोड़ दिया है.

सचिन तेंदुलकर हैं. पिछले साल लोकप्रियता के मामले में कपिल शर्मा 27वें स्थान पर थे.


कमाई के मामले में भी हैं आगे


kapil 02

जहां एक तरफ कपिल की लोकप्रियता बढ़ी है, वहीं दूसरी तरफ वो कमाई में भी बेहद आगे बढ़े हैं. ज्यादा कमाई करने वाली सेलिब्रिटीज की लिस्ट में कपिल शर्मा 11वें स्थान पर हैं. इस रैंकिंग में कपिल ने रणवीर सिंह, ए आर रहमान और आमिर खान तक को पीछे छोड़ दिया है. उनकी कमाई करीब 30.17 करोड़ रुपये है. पिछले साल कपिल कमाई के मामले में 51वें पायदान पर थे.


फीमेल करेक्टर करके जीता सबका दिल लेकिन ये बच्चा सुनील ग्रोवर से है नाराज


पांचवी बार मिला स्थान


kapil-sharma1

कपिल पांचवी बार फोर्ब्स की लिस्ट में शामिल हुए हैं. सबसे दिलचस्प बात तो ये है कि कपिल ने दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा तक को पीछे छोड़ दिया है, जो साल भर अपने हॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में रहीं. साथ ही उन्होंने मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान को भी पीछे छोड़ दिया है. लोकप्रियता के मामले में आमिर 10वें पायदान पर हैं.


भारती और कृष्णा भी हैं फोर्ब्स लिस्ट में


kapils

फोर्ब्स लिस्ट मेंकपिल का जलवा है, वहीं दूसरी तरफ कॉमेडियन भारती सिंह और कृष्णा उनसे कोसो दूर हैं. भारती जहां 98वें पायदान पर हैं, वहीं कृष्णा को सबसे आखिरी यानी 100वां स्थान मिला है..Next


Read More:

पर्दे के पीछे ऐसी है कपिल और उनकी टीम की असली फैमली, देखें तस्वीरें

एक एपिसोड के इतने पैसे कमाती हैं ये टीवी एक्ट्रेस

कपिल और भारती के साथ काम कर चुकीं कॉमेडियन सलोनी दिखती हैं अब ऐसी


पर्दे के पीछे ऐसी है कपिल और उनकी टीम की असली फैमली, देखें तस्वीरें

एक एपिसोड के इतने पैसे कमाती हैं ये टीवी एक्ट्रेस

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh