Menu
blogid : 319 postid : 1304146

कपिल ने नए साल में फैंस को दिया तोहफा, ला रहे हैं अपने दो नए कॉमेडी शो

ट्वीट करके दी है. पिछले कुछ सालों से अपनी टीम के साथ मिलकर कपिल ने टेलीविजन की दुनिया में काफी धूम मचाया है. उनके शो ने हर वर्ग के लोगों का दिल जीत लिया है. लोगों के इसी प्यार को देखते हुए कपिल दो और नए शो लेकर आ रहे हैं.


kpail cover


दो कॉमेडी शो करेंगे लॉन्च

kapil-tweet

कपिल ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि उनकी k9 प्रोडक्शन जल्द ही दो नए कॉमेडी शो लेकर दर्शकों के बीच आ रही है. हालांकि शो के बारे में कोई भी जानकारी उन्होंने अभी तक साझा नहीं की है. ये शो कब और किस चैनल पर आएंगे इसके बारे में भी कोई जानकारी नहीं है. लेकिन दर्शकों को उम्मीद है कि कपिल लोगों को 2017 में और अधिक हंसाने वाले हैं.


प्रधानमंत्री पर ट्वीट कर फंसे कपिल


kapil-and-modi

कपिल के लिए 2016 का अंत तो बेहतर रहा, लेकिन साल के बीच में प्रधानमंत्री के लिए किया गया एक ट्वीट उनपर काफी भारी पड़ा गया था. इस ट्वीट के बाद उन्हें कई तरह के कानूनी पचड़े में पड़ना पड़ा था. हालांकि इन सबके बावजूद कपिल का शो दर्शकों के बीच सबसे पसंदीदा शो बना रहा.


सोनी से हुआ 110 करोड़ का करार


kapils

खबरों की मानें तो कपिल ने सोनी के साथ नया कॉन्ट्रैक्ट साइन किया और इसके लिए उन्हें 110 करोड़ रुपए ऑफर किए गए. कॉन्ट्रैक्ट के मुताबिक अब यह शो एक साल तक और यानी दिसंबर, 2017 तक चलेगा. साथ ही कपिल एक एपिसोड के करीब 60 से 80 लाख ले रहे हैं. शो मेकर्स कपिल के शो से काफी खुश हैं और यही वजह है कि उन्हें इतनी रकम देने में कोई दिक्कत नहीं है.


फोर्ब्स लिस्ट में बनाई नई जगह


Kapil-2


कपिल की लोकप्रियता ने कई बॉलीवुड स्टार को पीछे छोड़ दिया है. इस साल वो 2016 में फोर्ब्स के 100 सेलिब्रिटी की लिस्ट में 7वीं रैंक हासिल की है. साथ ही उनकी सालाना कमाई भी कई गुना बढ़ी है.


बॉलीवुड में फिर से आएंगे नजर


Kapil-


कपिल 2017 में अपनी दूसरी बॉलीवुड फिल्म में नजर आएंगे, जिसके लिए वो अपना वजन कम रहे हैं. साथ ही खबरे हैं कि वो जल्द ही किसी पंजाबी फिल्म को डायरेक्ट या प्रोड्यूस कर सकते हैं...Next


Read More:

8 साल पहले ऐसे दिखते थे कपिल और अब ये नई तस्वीरें कर देगी हैरान

आमिर, रणवीर, दीपिका और प्रियंका से ज्यादा मशहूर हैं कपिल…इन सितारों से करते हैं ज्यादा कमाई

कपिल ने बनाया रिकॉर्ड, रजनीकांत को दे रहे हैं इस मामले में टक्कर

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh