Menu
blogid : 319 postid : 1304601

अक्षय के डेब्यू के समय 3 साल की थी सोनाक्षी, इतने साल की थी दीपिका और अनुष्का

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार करीब 25 साल से फिल्मों में काम कर रहे हैं. अक्षय ने हर तरह की फिल्मों में अपना जौहर दिखाया है. इस दौरान वो कई एक्ट्रेस के साथ काम कर चुके हैं, ऐसे में आज हम आपको उन एक्ट्रेस का नाम बताएंगे जो आज भले ही अक्षय के साथ रोमांस कर रही हो, लेकिन जब अक्षय ने 1991 में ‘सौगंध’ से डेब्यू किया था उस दौरान वो बेहद छोटी थी.


aky cover


1. प्रियंका चोपड़ा


akshay_priyanka

1991 में ‘सौगंध’ फिल्म से डेब्यू किया उस दौरान प्रियंका 9 साल की थीं.


2. दीपिका पादुकोण


deekika aky


बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका आज टॉप की एक्ट्रेस में शामिल हैं. दीपिका ने अक्षय के साथ करीब तीन फिल्मों में काम किया, जिसमें से दो हिट और एक फ्लॉप रही. अक्षय और दीपिका ने फिल्म ‘चांदनी चौक टू चाइना’, ‘देसी बॉयज’ और ‘हाउसफुल’ में साथ काम किया है. लेकिन जब अक्षय अपनी पहली फिल्म ‘सौगंध’ कर रहे थे, उस वक्त वो 5 साल की थीं.


3. अनुष्का शर्मा


aky anushka


बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने साल 2011 में अक्षय के साथ फिल्म ‘पटियाला हाउस’ में  काम किया था, लेकिन जब अक्षय ने फिल्म ‘सौगंध’ से डेब्यू किया उस दौरान अनुष्का सिर्फ 3 साल की थीं.


Read: कोई 12वीं पास तो किसी ने बीच में छोड़ी पढ़ाई…इतने पढ़े-लिखे हैं आपके ये फिल्मी सितारे


4. कैटरीना कैफ


Akshy kat

बॉलीवुड की टॉप की हीरोइनों में शामिल कैटरीना ने अक्षय के साथ कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. इस जोड़ी को दर्शकों ने खुब पसंद भी किया था. इन दोनों ने साथ में करीब 6 फिल्मों में काम किया है, जिनमें से ज्यादातर फिल्में सुपरहिट मानी जाती हैं. इसमें ‘नमस्ते लंदन’, ‘वेलकम’ और ‘सिंह इज किंग’ आदि शामिल है. लेकिन जब अक्षय ने डेब्यू किया उस दौरान कैट करीब 7 साल की थीं.


5. सोनाक्षी सिन्हा


aky sonakshi


बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी ने अपना डेब्यू सलमान के साथ किया था, लेकिन उनकी जोड़ी अक्षय के साथ भी हिट रही है. इन दोनों की जोड़ी ने साथ में करीब 4 फिल्में की है, जिसमें से दो सुपरहिट और दो फ्लॉप रहीं. उधर सोनाक्षी करीब 3 साल की थीं जब अक्षय ने अपना डेब्यू किया था.


6. करीना कपूर


akshay_kareena_

बेबो यानि करीना कपूर और अक्षय कुमार ने साथ में करीब 8 फिल्मों में काम किया है. हालांकि इसमें से कुछ ही फिल्में पर्दे पर हिट साबित हो पाई थीं. जब अक्षय की पहली फिल्म ‘सौगंध’ रिलीज हुई थी, उस वक्त करीना कपूर 11 साल की थीं.


7. असिन


asin



अक्षय और असिन न केवल कोस्टार हैं बल्कि अच्छे दोस्त भी हैं. अक्षय ने ही असिन और राहुल की प्रेम कहानी शुरू करवाई थी, जिसके बाद दोनों ने शादी कर ली. इस जोड़ी ने करीब दो फिल्मों में साथ काम किया था और दोनों ही फिल्में हिट रही, लेकिन जब अक्षय ने डेब्यू किया था उस दौरान असिन करीब 6 साल की थीं…Next


Read More:

शाहरुख की पहली फिल्म के वक्त कोई 4 तो किसी की उम्र थी 6 साल…जानें इन 8 अभिनेत्रियों की उम्र

कोई 22 तो कोई 29 साल छोटा है अपने लाइफ पार्टनर से, ऐसे हैं बॉलीवुड के शादीशुदा कपल्स

बाहुबली फिल्म के लिए ‘कटप्पा’ ने लिए थे इतने करोड़! शाहरुख के साथ कर चुके हैं काम


शाहरुख की पहली फिल्म के वक्त कोई 4 तो किसी की उम्र थी 6 साल…जानें इन 8 अभिनेत्रियों की उम्र
कोई 22 तो कोई 29 साल छोटा है अपने लाइफ पार्टनर से, ऐसे हैं बॉलीवुड के शादीशुदा कपल्स
बाहुबली फिल्म के लिए ‘कटप्पा’ ने लिए थे इतने करोड़! शाहरुख के साथ कर चुके हैं काम

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh