Menu
blogid : 319 postid : 1305971

इतने रुपये में आप भी बन सकते हैं अमिताभ के घर में मेहमान, खानें पर स्वागत करेंगे ये लोग

जरा सोचिए! एक दिन आपके पास ऐसा मौका हो कि आप सदी के महानायक अमिताभ के बंगले में एक मेहमान बनकर जाएं और वहां पर लजीज खाना खाकर वापस आएंं, साथ ही उनका खूबसूरत घर ‘प्रतिक्षा’ को देख सकेंं. ये सारी बातें उन प्रशंसकों के लिए महज एक सपने जैसा है जो अमिताभ की एक झलक पाने के लिए कई-कई घंटों तक आंखें गड़ाकर उनके घर के सामने बैठे रहते हैं, लेकिन ये सपना जल्द ही पूरा सकता है. जी हां, जल्द ही अमिताभ के घर शेफ का एक ग्रुप अपना रेस्टोरेंट खोलने जा रहा है, जहांं पर कोई भी अपनी उपस्थिति दर्ज करवा सकता है.


amittt



इनके कारण हो पाया यह मुमकिन



दरअसल रेस्टोरेंट खोलने वाली जगह के तौर पर मशहूर पॉप-अप रेस्टोरेंट के शेफ ने अमिताभ के घर को चुना है, जिन्हें ‘वन स्टार हाऊस पार्टी’ (OSHP) के नाम से जाना जाता है. ये बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के घर एक पॉप-अप रेस्टोरेंट बनाने वाले हैं. जहां जाकर आप खाना खा सकेंगे.


हॉन्ग कॉन्ग से हैं शेफ्स


amit

ये रेस्टोरेंट कोई आम नहीं है, बल्कि इनके शेफ जेम्स शरमन हॉन्ग कॉन्ग के मशहूर शेफ में से एक हैं. वह और उनकी टीम ने 20 महीने में 20 देशों में घूमने की योजना बनाई है. इसके तहत वह अलग-अलग प्रकार के व्यंजनों से लोगों को वाकिफ करवाएंगे. वो मशहूर जगहों को कुछ दिनों के लिए लेते हैं और वहां पर लोगों को शानदार भोजन करवाते हैं. जेम्स शरमन ने भारत में अमिताभ के घर को चुना है.


खर्च करने होंगे 8000 रुपये

‘बिग बी’ के चाहने वालों को उनके घर खाना खाने के लिए लगभग 8000 रुपये देने होंगे. इतना तो जाहिर है कि आपको एक लंबी लाइन में लगने के साथ-साथ टेबल कंफर्म होने का इंतजार भी करना पड़ सकता है, पर खुशी की बात यह है कि इस कार्यक्रम में सभी आमंत्रित हैं और आप 17 जनवरी से 21 जनवरी के बीच इस हाउस पार्टी का हिस्सा बन सकेंगे.


बिग बीके साथ नहीं कर पाएंगे भोजन


amit house

हालांकि आप बच्चन परिवार के साथ तो भोजन नहीं कर पाएंगे, लेकिन आप उनके ‘प्रतिक्षा’ बंगले में बैठकर लजीज खाने का लुत्फ जुरूर उठा सकेंगे. हो सकता है आपकी मुलाकात बच्चन साहब से जरूर हो जाए…Next


Read More:

इस मशहूर अभिनेता के चेहरे पर अमिताभ ने फोड़े थे कांच, जानें उनकी अनसुनी बातें

बॉलीवुड के शहंशाह दे चुके हैं मौत को मात, पैसों के लिए किया था ये मशहूर शो

लगातार नाकामियों के बाद कैसे एक अंगूठी ने बदली अमिताभ की किस्मत!

इस मशहूर अभिनेता के चेहरे पर अमिताभ ने फोड़े थे कांच, जानें उनकी अनसुनी बातें
बॉलीवुड के शहंशाह दे चुके हैं मौत को मात, पैसों के लिए किया था ये मशहूर शो
लगातार नाकामियों के बाद कैसे एक अंगूठी ने बदली अमिताभ की किस्मत!

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh