Menu
blogid : 319 postid : 1307150

10 साल पहले और अब की बानी में है जमीन आसमान का फर्क, देखिए बिग बॉस कंटेस्टेंट की ये तस्वीरें

कहते हैं पैसा अच्छे-अच्छे को बदल देता है. पैसे से इंसान जो चाहे खरीद सकता है. वहीं बात करें आज की तकनीक की, तो आप तकनीक का इस्तेमाल करके अपनी प्राकृतिक चीजों को भी बदल सकते हैं. यकीन नहीं आता तो आप बिग बॉस और एमटीवी रोडीज जैसे रियल्टी शो में अपनी पहचान बना चुकी बानी जज को देख सकते हैं. एमटीवी रोडीज में बानी की पहचान सांवले रंग, चेहरे पर निशान हुआ करते थे लेकिन बिग बॉस में देखकर कोई ये नहीं कह सकता कि ये वही एमटीवी रोडीज वाली बानी है.आइए डालते हैं एक नजर बदली-बदली बानी पर.

bani pic 2

बानी को देखकर अंदाजा नहीं लगाया जा सकता कि कभी वो ग्राफिक्स डिजाइनिंग में नाम कमाना चाहती थी. उन्होंने ग्राफिक्स डिजाइनिंग में डिग्री की है. बानी ने 20 साल की उम्र में 2006 में टीवी इंडस्ट्री में एंटी ली थी. शुरूआत में बानी साधारण शक्ल सूरत की लड़की थी लेकिन बाद में बानी ने बॉडी ट्रांसफोर्मोशन से करवाकर सबको हैरान कर दिया.

bani 33


आज बानी की पहले की तस्वीरें देखकर कोई ये नहीं कह सकता कि ये बानी है. इसके अलावा उन्होंने लड़कों जैसी बॉडी भी बनाई थी जिसके लिए उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया जाने लगा था. अपने बोल्ड अंदाज के लिए पहचाने जाने वाली बानी ने तब खुलकर अपनी बात रखी थी.

bani 18

उन्होंने कहा था कि ‘मैंने अपनी मर्जी से ऐसी बॉडी बनाई है और मैं अपने ऐसे शरीर को बहुत एंजाय कर रही हूं, मुझे परवाह नहीं कि लोग मेरे बारे में क्या सोचते हैं’. बिग बॉस में अपने नए अंदाज से उन्होंने शो को और भी मनोरंजक बना दिया. वहीं बात करें उनके काम की, तो बानी ने रोडीज सीजन-6 होस्ट किया था, जिसके बाद उन्हें काफी सीरियल्स और रियल्टी शो के ऑफर आने लगे. साल 2009-10 में बानी ने डिज्नी के एक शो ‘क्या मस्त है लाइफ’ में भी काम किया था.



ooo

अगर आप सोच रहे हैं कि बानी सिर्फ रियल्टी शो तक ही सीमित है तो आप गलत सोच रहे हैं. बानी ने दो बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी है. 2007 में हिमेश रेशमिया की फिल्म ‘आप का सुरूर’ और 2011 में ‘साऊडट्रैक’ फिल्म में उनके अभिनय की खासी चर्चा हुई थी. बानी गौहर खान से अपनी खास दोस्ती के लिए भी जानी जाती है.

girl 9

बिग बॉस में भी जब बानी के साथ ओम स्वामी ने बदमीजी कर दी थी तो बानी के सपोर्ट में गौहर खान ने दोनों की एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर की थी. बॉडी ट्रांसफोर्मोशन के बाद बानी सुर्खियों में आ गई है. उनकी खूबसूरती चर्चा सोशल मीडिया पर छाई हुई है…Next


Read More :

इस अभिनेत्री से शादी करना चाहते थे गोविंदा, मां बनी रुकावट

इस अभिनेत्री का होगा न्यूड फोटोशूट: फतवा जारी

कपिल की दूसरी फिल्म! 9 साल छोटी इस अभिनेत्री के साथ करेंगे रोमांस

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh