Menu
blogid : 319 postid : 1307107

सिर्फ सलमान ही नहीं ये 6 मशहूर सितारे भी अब तक हैं कुंवारे

सलमान खान बी-टाउन के मोस्ट इलिजिबल बैचलर हैं, ये बात तो सभी जानते हैं. बॉलीवुड के दबंग खान की शादी के बंधन में बंधने का इंतजार तो सबको है और आए दिन उनकी शादी को लेकर कई कयास लगाए जाते हैं. लेकिन सिर्फ सलमान ही नहीं बी-टाउन में और भी कईं ऐसे सेलेब्स हैं, जिन्होंने अभी तक शादी नहीं की है. इनमें से किसी की उम्र 35 तो किसी की 51 पार है, लेकिन अभी भी इनकी गिनती मोस्ट इलिजिबस बैचलर्स में की जाती है. आइए जानते हैं कौन-कौन शामिल हैं इस लिस्ट में.






1. सलमान खान



salman-khan-



बॉलीवुड के सबसे बड़े खान सलमान को आज भी दुल्हन का इंतजार है. भले ही सलमान ने शादी न की हो, लेकिन उनके प्यार के चर्चे ने खूब सुर्खियां बटोरी है. अभी सलमान का नाम यूलिया से जुड़ रहा है, अब देखना है कि सलमान कब तक शादी के बंधन में बंधते हैं.


2. करण जौहर


karan



पर्दे पर कईं रोमांटिक कहानियों को बयां कर चुके मशहूर फिल्म डायरेक्टर करण जौहर असल जिदंगी में अभी भी सिंगल है. 44 साल के करण को अभी तक अपने हमसफर का इंतजार हैं. हाल ही में करण ने अपनी बायोग्राफी में उन्होंने कई बड़े खुलासे किए थे, जिसमें उनकी निजी जिंदगी के बारे में कई बड़ी बातें लिखी गई हैं.


3. कपिल शर्मा


kapil-sharma1



कपिल शर्मा सभी को हंसाने और गुदगुदाने में माहिर हैं, ये तो आप जानते हैं. लेकिन क्या आपको पता है कि कपिल शर्मा बी-टाउन के मोस्ट इलिजिबल बैचलर भी हैं. जी हां, कपिल शर्मा 35 साल के हो चुके हैं, लेकिन अभी भी वह कुंवारे हैं.



Read: इस मशहूर अभिनेता की पत्नी ने क्यों किया हिमालय की ओर रुख, सात दिन बाद मिली उसकी लाश



4. डिनो मोरिया


dino



एक्टर और मॉडल ‘डिनो मोरिया’ भी अभी तक कुंवारे हैं. डिनो के अफेयर की खबरों ने तो बॉलीवुड के गलियारों में खूब सुर्खियां बटोरी लेकिन उनके इश्क का कोई भी किस्सा शादी तक नहीं पहुंच सका. फिलहाल वो फिल्मों से दूर हैं, लेकिन वो मॉडलिंग करते रहते हैं, डिनो को बिपाशा की शादी में भी देखा गया था, सालों पहले दोनों के बीच रिश्तों की बातें भी कही गई थी.



5. अक्षय खन्ना


akshaye-khanna-759



हलचल फिल्म से दर्शकों के दिल में हलचल मचा चुके एक्टर अक्षय खन्ना को अभी तक तलाश है उस लड़की की जो उनके दिल में हलचल मचा सके. अक्षय 41 साल के हो चुके हैं और अभी तक बैचलर हैं. हाल ही में उन्होंने डॉन और वरुण धवन की फिल्म ‘डिश्यूम’ में एक पुलिस अफसर का किरदार निभाया था.


6. अभय देओल


abhay-deol_



एक्टर और प्रोड्यूसर अभय देओल भी बी-टाउन के इलिजिबल बैचलर हैं. 41 के हो चुके अभय को अभी तक इतंज़ार है अपनी ड्रीम गर्ल का जिसके साथ वो ज़िदंगी बिताएंगे. अभय पहले एक रिश्ते में थे लेकिन बाद में ये रिश्ता टूट गया और फिलहाल वो अकेले हैं… Next



Read More:

सबको हंसाने वाले कपिल शर्मा आज भी इस बात से हो जाते हैं मायूस

सैफ से 12 साल बड़ी हैं अमृता, करीना नहीं इस लड़की की वजह से टूटा उनका परिवार

बड़े पर्दे पर अभिनय कर चुके हैं ये 7 नन्हें सितारे अब हो गए हैं बड़े, तस्वीरें उड़ा देंगी होश

सबको हंसाने वाले कपिल शर्मा आज भी इस बात से हो जाते हैं मायूस
सैफ से 12 साल बड़ी हैं अमृता, करीना नहीं इस लड़की की वजह से टूटा उनका परिवार
बड़े पर्दे पर अभिनय कर चुके हैं ये 7 नन्हें सितारे अब हो गए हैं बड़े, तस्वीरें उड़ा देंगी होश

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh