Menu
blogid : 319 postid : 1307747

काम न मिलने पर इमरान हाशमी की को-स्टार का हुआ ये हाल,10 साल पहले अपने बोल्ड अंदाज से बनाया सबको दीवाना

इमरान हाशमी और सोनू सूद के साथ ‘आशिक बनाया आपने’ फिल्म में नजर आने वाली बंगाली बाला तनुश्री दत्ता कुछ ही वक्त के लिए बॉलीवुड में नजर आईं. अपनी हॉट अदाओं से उन्होंने कई फैन्स को अपना दीवाना बना दिया था, लेकिन अचानक वो पर्दे से गायब हो गईं. बॉलीवुड में कुछ ऐसे स्टार्स भी हैं, जिनकी शुरुआत तो धमाकेदार रही, मगर बाद में वह कमाल नहीं दिखा पाए और गुमनामी में कहीं खो गए. तनुश्री दत्ता भी इन्हीं में से एक नाम है, तो चलिए हम आपको बताते हैं कि वो आजकल कहां हैं और कैसी दिखती हैं.


cover



बीच में ही छोड़ी पढ़ाई

जमशेदपुर, झारखंड में जन्मी तनुश्री दत्ता ने अपनी पढ़ाई डीबीएमस स्कूल से की थी, उसके बाद वो आगे की पढ़ाई करने के लिए पुणे चली गई, लेकिन उन्होंने अपनी पढ़ाई एक साल के अंंदर छोड़ दी और मॉडलिंग करना शुरू कर दिया.



2003 में बनीं फेमिना मिस इंडिया यूनिवर्स



tanushreee1


साल 2003 में तनुश्री फेमिना मिस इंडिया यूनिवर्स बनकर चर्चा में आईं. मिस इंडिया यूनिवर्स बनने के बाद तनुश्री ने मिस यूनिवर्स के लिए भी हिस्सा लिया. यहां उन्हें जीत तो नहीं मिली, लेकिन उन्होंने शीर्ष 10 फाइनल में अपनी जगह बनाई थी.


आशिक बनाया आपने से ही मशहूर



aashiq


साल 2005 में तनुश्री ने ‘आशिक बनाया आपने’ और फिल्म ‘चॉकलेट’ से बॉलीवुड में कदम रखा. उनकी फिल्म ‘चॉकलेट’ तो शायद किसी को याद नहीं होगी, लेकिन उनका जलवा ‘आशिक बनाया आपने’ में खुब चला और लोगोंं ने उनके बोल्ड अंदाज को बेहद पसंंद किया, इस फिल्म के गाने आज भी सुपरहिट हैं.


फिल्में मिलना हुईं कम



Tanushree-Dutta1

‘आशिक बनाया आपने’ के बाद तनुश्री ने ‘भागमभाग’, ‘रिस्क’, ढोल जैसी फिल्मों में छोटे-मोटे किरदार किए लेकिन वो पर्दे पर ज्यादा दिन नहीं टिक पाई और धीरे-धीरे उनका ग्लैमर कम होता चला गया. ऐसे में उन्हें फिल्मों के ऑफर तक नहीं आते थे. तनुश्री ने एक इंटरव्यू में कहा कि, ‘वो जब किसी भी निर्माता-निर्देशक को फोन करती थी, तो लोग उन्हें जवाब नहीं देते थे.‘


शाहरुख के साथ दो बार काम कर चुकी है ये लड़की, हैरान कर देगी अब की तस्वीरें


इस डायरेक्टर के साथ थी रिश्ते में



tanuuu

ये बात बहुत कम लोगों को पता है, लेकिन ये बात खुद तनुश्री ने बताई थी कि वो उस दौरान ‘आशिक बनाया आपने’ के डायरेक्टर आदित्य दत्त के साथ रिश्ते में थी, लेकिन दोनों के रिश्ते को आगे की राह नहीं मिल पाई.


तनुश्री को जब गुजराना पड़ा डिप्रेशन से


Tanushree-

ऐसा अक्सर हर बॉलीवुड स्टार के साथ होता है, जब वो डिप्रेशन का शिकार हो जाता है. तनुश्री के पास जब काम नहीं था उस दौरान वो कुछ दिनों के लिए भारत छोड़कर यूएस चली गईंं, लेकिन वहां से लौटने के बाद वो डिप्रेशन में चली गईंं, इसके बाद उन्होंने योगा से खुद को जोड़ा लेकिन वहां भी उन्हें शांति नहीं मिली.


आध्यात्म की खोज में लग गईं तनुश्री


tanushree-dutta

तनुश्री ने अचानक ही फिल्म इंडस्ट्री छोड़ दी और आध्यात्म की खोज में लग गईं. यूएस से लौटने के बाद वो लद्दाख चली गईंं और कई सालों तक वहीं रहीं. इस दौरान उन्होंने खुद के सिर तक मुंडवा लिए,  लेकिन अब वो वापस अपने परिवार के साथ रह रही हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीरें अपलोड करती हैं.

बहन कर चुकी है बॉलीवुड मे डेब्यू


ishita


तनुश्री की बहन इशिता भी मॉडल और एक्ट्रेस हैं, वह अजय देवगन के साथ फिल्म ‘दृश्यम’ में दिखी थीं और दर्शकों ने उन्हें काफी पसंद भी किया था. खबरे हैं कि वो जल्द ही कपिल शर्मा के साथ उनकी आने वाली दूसरी फिल्म में मुख्य भूमिका में रहेंगी…Next

Read More:

‘ये इलू-इलू क्या है’…जानें आजकल कहां है ये चॉकलेटी हीरो

मिस्टर इंडिया की ये क्यूट बच्ची नहीं आ रही है अब पहचान में, देखें तस्वीरें

‘लगान’ फिल्म में आमिर के साथ इस एक्ट्रेस ने किया था काम, अब हैं यहां

‘ये इलू-इलू क्या है’…जानें आजकल कहां है ये चॉकलेटी हीरो
मिस्टर इंडिया की ये क्यूट बच्ची नहीं आ रही है अब पहचान में, देखें तस्वीरें
‘लगान’ फिल्म में आमिर के साथ इस एक्ट्रेस ने किया था काम, अब हैं यहां

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh