blogid : 319 postid : 1308617

‘बाहुबली’ के बाद 600 करोड़ की ‘महाभारत’ से हिला बॉलीवुड, ये सितारे करेंगे कृष्ण और अर्जुन का रोल

Posted On: 20 Jan, 2017 Entertainment में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

कुछ फिल्में इतनी जबर्दस्त होती है कि सालों बाद भी हमारे जहन में उससे जुड़ी हुई बातें बस जाती है, जैसे फिल्म ‘शोले’ को ही लीजिए. शोले के डायलॉग अभी भी हिट है जिसका इस्तेमाल हम अपनी जिंदगी में अक्सर करते हैं. इसी तरह 90 के दशक में टीवी पर ‘महाभारत’ सीरियल आता है, जिसकी टीआरपी आसमान छूती थी. हालांकि, इसके बाद ‘महाभारत’ को कई प्रोडक्शन हाउस ने बनाया लेकिन जो धमाकेदार सफलता बीआर चोपड़ा की महाभारत को मिली वो किसी महाभारत को नहीं मिल पाई. टीवी सीरियल के बाद अब महाभारत फिल्म के रूप में आपके सामने होगी. इस फिल्म को पेश करेंगे बाहुबली के निर्देशक एस.एस राजमौली. ‘बाहुबली-2’ इसी साल 28 अप्रैल को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म के रिलीज के बाद राजमौली महाभारत फिल्म पर काम शुरू करेंगे.


mahabharat 4


600 करोड़ के प्रोजेक्ट में दिखेंगे कई सितारे

राजामौली अगले साल से इस फिल्म की शूटिंग शुरू करना चाहते हैं. यह फिल्म 600 करोड़ के महाबजट में बनेगी, लेकिन इसमें कलाकारों की फीस शामिल नहीं है. फीस की रकम शामिल होने के बाद इसका बजट और ज्यादा हो जाएगा. यह भारतीय सिनेमा के इतिहास की अब तक की सबसे भव्य फिल्म होगी और इसकी मेकिंग में 4 से 5 साल तक का वक्त लग सकता है, क्योंकि ‘बाहुबली’ की तरह ही यह फिल्म भी दो भागों में बनेगी.


bahaubali

तीन भाषाओं में एक साथ रिलीज होगी फिल्म

‘बाहुबली’ सीरीज की दोनों फिल्में हिंदी में डब की गई है, मगर ‘महाभारत’ राजामौली का पहला ऐसा प्रॉजेक्ट होगा, जिसे वह तमिल और तेलुगू के साथ विशुद्ध हिंदी में भी बनाएंगे. माना जा रहा है इस फिल्म के लिए इस रेस में अक्षय कुमार, ऋतिक रोशन और शाहरुख खान के नाम भी चल रहे हैं. उन्हें महत्वपूर्ण भूमिका मिल सकती है क्योंकि राजामौली की ‘महाभारत’ स्पेशल इफेक्ट्स और भव्यता के मामले में ‘बाहुबली’ से भी कई गुना आगे होगी.


bahubali 3


आमिर को मिल सकता है श्रीकृष्ण का रोल और प्रभास बनेंगे अर्जुन

वैसे तो फिल्म के लिए सितारों को कास्ट नहीं किया गया है, लेकिन राजमौली ने अर्जुन के रोल के लिए प्रभास को फाइनल कर दिया है वहीं राजमौली ने साउथ के अभिनेता जूनियर एनटीआर को श्रीकृष्ण के रोल में लेने के बारे में एक इंटरव्यू में कहा था. वहीं आमिर के एक इंटरव्यू के बारे में बात करें, तो आमिर ने राजमौली के इस प्रोजेक्ट के बारे में सुनकर श्रीकृष्ण का रोल करने की इच्छा जताई थी. ऐसा माना जा रहा है कि आमिर की पॉपुलरलिटी देखते हुए राजमौली उन्हें ये रोल ऑफर कर सकते हैं.

अब बाहुबली के बाद महाभारत कितनी कामयाब होगी ये देखने वाली बात होगी…Next


Read More :

बॉलीवुड गानों से लेकर हिंदी बोलना बैन है भारत के इस राज्य में, इस देश का कल्चर करता है फॉलो

बाहुबली के पास है 8 करोड़ की कार, घर से भी मंंहगी हैंं इन सितारों की कार

बॉलीवुड गानों से लेकर हिंदी बोलना बैन है भारत के इस राज्य में, इस देश का कल्चर करता है फॉलो



Tags:                     

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

1 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments

manoj gautam के द्वारा
January 21, 2017

अगर महा भारत मे किसी भी मुसलीम कलाकार  को लिय़ा तो  फिलम पिट जायगी


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran