Menu
blogid : 319 postid : 1308236

कभी रह चुकी हैं ऋतिक और अजय की लीड हीरोइन, अब इस मशहूर अभिनेता की हैं पत्नी

क्या आपको बॉबी देओल की फिल्म ‘करीब’ की वो हीरोइन याद है जिसने अपने मासूम से चेहरे और अदाओं से सबका दिल जीत लिया था? जी हां, नेहा ने इसी फिल्म के जरिए बॉलीवुड में अपने कॅरियर की शुरुआत की और अपनी पहली ही फिल्म में उन्हें खूब सराहा गया. लेकिन क्या आप जानते हैं कि ग्लैमर इंडस्ट्री से दूर होने के बाद आज ये हीरोइन कहां है और क्या कर रही हैं?


cover neha



नेहा नहीं है असली नाम

आपको जानकर हैरान होगी, लेकिन नेहा का असली नाम शबाना रजा है. उनके परिवार वाले आज भी उन्हें उसी नाम से जानते हैं और उन्होंने अपने पहले डॉयरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा के कहने पर अपना नाम नेहा रखा था.


बॉबी देओल के साथ किया डेब्यू

1998 में विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म ‘करीब’ में नेहा पहली बार बॉबी देओल के साथ पर्दे पर नजर आईं थीं. नेहा ने पहली फिल्म से सबको अपना दीवाना बना लिया था. उनकी मुस्कान और एक्टिंग ने सबका दिल जीत लिया था.




‘करीब’ के बाद नहीं मिला काम


mrs-neha



नेहा को ‘करीब’ के बाद अच्छी फिल्में नहीं मिली, उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि ‘मैं किसी के घर जाकर काम नहीं मांग सकती, मुझे एक्टिंग का शौक है, लेकिन मुझे काम नहीं मिल रहा है.’


ऋतिक रोशन के साथ भी किया है काम


neha


नेहा ने मशहूर अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ ‘फिजा’ फिल्म में उनकी प्रेमिका का किरदार निभाय था. इस फिल्म में करिश्मा कपूर ने भी काम किया था. इस फिल्म के गाने आज भी बेहद पसंद किए जाते हैं. इसके अलावा नेहा ने अजय देवगन के साथ फिल्म ‘होगी प्यार की जीत’ में भी काम किया है.


Read: अपने प्यार की खातिर बदल लिया अपना धर्म, जानें इन 7 सितारों की लवस्टोरी


मनोज बाजपेयी से हुई शादी


Manoj-Bajpai-f


दोनों की एक बेटी भी है. हालांकि शादी के बाद नेहा ने कुछ एक फिल्मों में काम भी किया, लेकिन फिर अचानक ही फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया.


बेहद अलग लुक में नजर आईं नेहा



neha11


शादी के बाद नेहा की पूरी लाइफस्टाइल ही बदल गई. एक वक्त पर अपनी लंबी और घनी जुल्फों के लिए लोकप्रिय नेहा अब बॉब कट में नजर आती हैं. नेहा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, ‘अगर मेरे पास अच्छी फिल्मों की कहानी आती है तो शायद में फिर से काम करूंगी.‘


ग्लैमर इंडस्ट्री से दूर हैं नेहा

जहां ग्लैमर इंडस्ट्री से उन्होंने पूरी तरह से दूरी बनाई हुई है, वहीं पिछली बार वो अपने पति मनोज बाजपेयी की फिल्म ‘अलीगढ़’ की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान नजर आई थीं…Next


Read More:

बॉलीवुड के 7 सितारे जिनकी ठुकराई फिल्में बनी ब्लॉकबस्टर और रचा इतिहास

मिस्टर इंडिया की ये क्यूट बच्ची नहीं आ रही है अब पहचान में, देखें तस्वीरें

जब शाहरूख-पूजा यहां कर रहे थे रोमांस तब इतनी छोटी थी आलिया, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड के 7 सितारे जिनकी ठुकराई फिल्में बनी ब्लॉकबस्टर और रचा इतिहास
मिस्टर इंडिया की ये क्यूट बच्ची नहीं आ रही है अब पहचान में, देखें तस्वीरें
जब शाहरूख-पूजा यहां कर रहे थे रोमांस तब इतनी छोटी थी आलिया, देखें तस्वीरें



Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh