blogid : 319 postid : 1309304

कई सेलिब्रिटी से रहा है इस अभिनेत्री का रिश्ता, लग चुका है अपना MMS लीक करने का आरोप

Posted On: 24 Jan, 2017 Entertainment में

Shilpi Singh

  • SocialTwist Tell-a-Friend

बॉलीवुड और बंगाली फिल्मों की अदाकारा रिया सेन अपने जमाने की जानी मानी एक्ट्रेस मुनमुन सेन की बेटी हैं. उनकी बहन राइमा सेन भी सिनेमाजगत में जाना पहचाना चेहरा हैं, लेकिन जब बात आती है रिया सेन की तो उन्होंंने भी अपनी एक खास पहचान बनाई है. हालांकि रिया ने अपनी फिल्मों में एक बड़ा मुकाम हासिल नहीं किया है, लेकिन उनकी निजी जिंदगी के बारे में बात करें तो उन्होंने फिल्मों से ज्यादा विवादों को लेकर सुर्खियां बटोरी हैं. आइए एक नजर ड़ालते हैं उन विवादों पर जिन्होंंने रिया को कंट्रोवर्सी क्वीन बना दिया.




sen



बी ग्रेड फिल्मों में किया है काम

रिया बॉलीवुड से ज्यादा बी ग्रेड फिल्मों में काम कर चुकी हैं, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि वो त्रिपुरा के एक रॉयल परिवार से नाता रखती हैं. उनकी नानी सुचित्रा सेन भी एक बेहद मशूहर एक्ट्रेस के तौर पर जानी जाती थीं. रिया को बॉलीवुड में सफलता नहीं मिली इसी वजह से उन्होंने बंगाली फिल्मों की ओर रुख किया.


riya



इस फिल्म से किया कॅरयर की शुरुआत

रिया को पहली बार पहचान फाल्गुनी पाठक के गाने ‘चूड़ी जो खनकी हाथों में’ से मिली थी. इसके बाद उन्हें 2001 में आई फिल्म ‘स्टाइल’ में पहली बार देखा गया था. इस फिल्म ने अच्छा कारोबार किया था. रिया अब तक करीब 30 फिल्मों में काम कर चुकी हैं, लेकिन उनकी महज तीन फिल्में ही बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर पाई थी. जिनमें से ‘झंकार बीट्स’, ‘अपना सपना मनी-मनी’ और ‘स्टाइल’ है.


style



अक्षय खन्ना के साथ थीं रिश्ते में

रिया भले ही फिल्मों मे ना चली हों, लेकिन उनके लव अफेयर के चर्चे दूर-दूर तक थे. रिया ने अक्षय खन्ना के साथ फिल्म ‘लव यू हमेशा’ में काम किया था. इसी फिल्म के दौरान दोनों की नजदीकियां बढ़ीं और फिर दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे. ये फिल्म आजतक रिलीज नहीं हो पाई, वहीं कुछ समय बाद रिया और अक्षय भी अलग हो गए.


riya akshay


Read: करण जौहर का था इस मशहूर प्रोड्यूसर से रिश्ता, होते होते रह गई शादी



इस क्रिकेटर के साथ भी जुड़ा नाम

अक्षय से अलग होने के बाद उनका नाम उस दौरान मशहूर मॉडल रहे जॉन के साथ भी जोड़ा गया. हालांकि इन दोनों का रिश्ता भी महज कुछ दिनों तक ही रहा. इसके बाद रिया के रिश्ते क्रिकेटर श्रीशांत के साथ रहे, 2011 में रिया कई बार स्टेडियम में श्रीसंत के लिए चीयर करते देखी गईं, लेकिन ये रिश्ता भी टूट गया.


riya sree



एमएमएस ने उड़ाई सबकी नींद

रिया की जिंदगी का सबसे बड़ा विवाद था एक्टर अष्मित पटेल के साथ उनका अश्लील एमएमएस लीक होना. 2005 में रिया और अष्मित रिलेशनशिप में थे, उस दौरान रिया की एक फिल्म रिलीज होने वाली थी. कहा जाता है कि पब्लिसिटी के लिए रिया ने खुद अपना ये वीडियो लीक करवाया था. हालांकि रिया और अष्मित दोनों ने ही इस वीडियो को झूठा बताया.


riya affair



फिल्म सेट पर लगा चोरी का इल्जाम

एक रिपोर्ट के मुताबिक रिया फिल्म ‘अ स्ट्रेंज लव स्टोरी’ के सेट पर शराब पीकर पहुंचीं थीं. वहां काफी हंगामा करने के बाद उन्होंने कपड़ों वाले डिपार्टमेंट से एक जीन्स भी चुराई थी. ऐसा भी कहा जाता है कि कोई भी निर्देशक उन्हें केवल अपनी फिल्म में इसलिए नहीं लेना  चाहता क्योंकि वह उनके साथ खराब बर्ताव करती हैं.


Riya-Sen cover



ड्रग्स एडिक्ट भी रह चुकी हैं रिया

पार्टियों में अक्सर उन्हें नशे की हालत में देखा गया. खबर के मुताबिक रिया एक बार अपने ब्वॉयफ्रेंड की रेव पार्टी में भी पकड़ी गई थीं. उन्होंने अपने दोस्त और एक्ट्रेस बॉबी डार्लिंग को भी ड्रग्स दिए थे, जिस वजह से उनकी दोस्ती टूट गई थी.


riya00



इस मशहूर लेखक के साथ भी जुड़ा है नाम

ब्रिटिश लेखक सलमान रुश्दी के साथ भी रिया के लव अफेयर की खबरें रही. रिया ने छोटे पर्दे पर भी काम किया है. इसके अलावा वह शो ‘इमोशनल अत्याचार’ में आ चुकी हैं, साथ ही ‘MTV Webbed’ के एक शो में उनके एमएमएस स्कैंडल को भी दिखाया गया था…Next


Read More:

‘द्रौपदी’ किरदार के बाद ऐसे हुए हालात, 3 बार सूसाइड की कोशिश और आते थे ऐसे कॉल

विराट से पहले ये 6 सेलिब्रिटी भी दे चुके हैं अनुष्का के दिल में दस्तक

कभी अजय देवगन को दिल दे बैठी थीं रवीना, लेकिन फिर सुसाइड करने की आई नौबत


‘द्रौपदी’ किरदार के बाद ऐसे हुए हालात, 3 बार सूसाइड की कोशिश और आते थे ऐसे कॉल

विराट से पहले ये 6 सेलिब्रिटी भी दे चुके हैं अनुष्का के दिल में दस्तक

कभी अजय देवगन को दिल दे बैठी थीं रवीना, लेकिन फिर सुसाइड करने की आई नौबत



Tags:                                     

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran