Menu
blogid : 319 postid : 1311921

बिग बॉस जीतने वाले विनर अब हैं यहां, कर रहे हैं ये काम

डूबता कॅरियर और मीडिया से गायब होती खबरें…फिल्मी दुनिया के इस कड़वे सच को बेशक हम सभी जानते हैं, लेकिन इसका अनुभव वही लोग जान सकते हैं जिन्होंने ऐसे सच का सामना खुद किया हो.

मनोरंजन की दुनिया में ऐसे कई शो बनते हैं, जिसमें कामयाबी के नए आसमान को छू चुके सेलिब्रिटीज को बुलाया जाता है, लेकिन ऐसे शो की तादाद बेहद कम है, जहां फ्लॉप या विवादों में रहे सेलिब्रिटीज को बुलाया जाता है. ऐसा ही एक शो है बिग बॉस. अभी बिग बॉस सीजन-10 खत्म हुआ जिसमें मनवीर गुज्जर की जीत की खूब चर्चा रही. मनवीर की जीत इसलिए भी खास मानी जा रही है, क्योंकि पहली बार एक ऐसा प्रतिभागी विजेता रहा है, जिसका फिल्मों या मनोरंजन जगत से दूर-दूर तक नाता नहीं है.

10 साल इतनी जल्दी बीत गए और किसी को पता भी नहीं चला. आइए, जानते हैं बिग बॉस के जीते हुए सेलिब्रिटी अब कहां है और क्या कर रहे हैं?

cover bb


राहुल रॉय

‘आशिकी’ फिल्म से सबकी नजरों में चढ़े राहुल रॉय ने अचानक फिल्मों से नाता तोड़ दिया. कई लोगों का मानना था कि वो विदेश में किसी बिजनेस के इरादे से चले गए थे. हालांकि, 2006 में उनकी एक फिल्म की चर्चा हो रही थी लेकिन किन्हीं कारणों से फिल्म डब्बा गुल हो गई. आज-कल वो बिजनेस कर रहे हैं. राहुल बिग बॉस-1 के विनर थे.


bigg boss rahul


आशुतोष कौशिक

कौशिक ने 2007 में युवाओं का पसंदीदा शो ‘रोडिज’ जीतने के बाद 2008 में बिग बॉस सीजन-2 जीता था. इसके बाद उन्हें कुछ हिंदी फिल्मों में बहुत छोटे रोल मिले. जिला गाजियाबाद और शॉर्टकट रोमियो में भी वो काम कर चुके हैं. उसके बाद इस कलाकार ने छोटे परदे की ओर रुख ले लिया. वो कुछ खास सफल नहीं हो पाए हैं फिलहाल वो फिल्मों में अपना कॅरियर आजमा रहे हैं.


bb2


विंदू दारा सिंह

सीजन-3 के विजेता विन्दू को बड़ी-बड़ी फ़िल्मों में कई छोटे-छोटे रोल मिले. हाउसफुल और सन ऑफ सरदार में विन्दू देखे गए. आईपीएल में सट्टे में फंसने के बाद उन्होंने फिर कई फिल्में की थी. अब विंदू बिजनेस कर रहे हैं.


vindu601


श्वेता तिवारी

2011 में बिग बॉस विनर बनने के बाद श्वेता को कई टीवी शो ऑफर किये गये, लेकिन उन्होंने ‘परवरिश’ और ‘झलक दिखला जा’ में ही काम किया. इसके अलावा बेगुसराय में उनके अभिनय को खूब पसंद किया गया था. बिग बॉस जीतने के बाद उन्होंने शादी कर ली. अब वो एक्टिंग स्कूल चला रही हैं.


Bigg-Boss-4-winner-shweta-tiwari


जूही परमार

‘कुमकुम’ टीवी सीरियल में कुमकुम के रोल से सबकी नजर में आई थीं. उन्होंने फिर बिग बॉस-5 सीजन अपने नाम किया. अब जूही ‘शनि’ टीवी सीरियल में मुख्य किरदार निभा रही हैं.


juhi

Read: बिग बॉस में ओम बाबा की ये है सच्चाई, खा चुके हैं महिला से थप्पड़


उर्वशी ढोलकिया

बिग बॉस जीतने के बाद उर्वशी छोटे-छोटे टीवी शोज में ही देखी गईं. फिलहाल वो विदेश में बिजनेस कर रही हैं और अपने दो बेटों के साथ वक्त बिता रही हैं. हाल ही में एक इंवेट में उर्वशी ने कहा था कि ‘मैं जल्द ही कोई अनाउंसमेंट करूंगी, क्योंकि मैं दिखावे में विश्वास नहीं करती.’


urvashi-dholakia


गौहर खान

फिल्मों में आइटम सांग और रियल्टी शो में नजर आ चुकी गौहर ने बिग बॉस-7 अपने नाम किया था. इसके बाद भी उनके कॅरियर में कोई खास बदलाव नहीं आया और अब भी वो वीडियो सांग और रियल्टी शो में नजर आती हैं.


bigg-boss7-f


गौतम गुलाटी

सीजन-8 के विजेता गौतम के लिए बिग बॉस बेहद लकी रहा. शो के कुछ सालों बाद उन्हें ‘अजहर’ फिल्म ऑफर हुई. जिसमें उन्होंने रवि शास्त्री का किरदार निभाया था. गौतम अभी भी टीवी शो से जुड़े कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं.


gautam


प्रिंस नरूला


prince-narula-wins-bigg-boss-


प्रिंस, बिग बॉस-9 के अलावा और भी कई शो जीत कर रियलिटी शोज के स्टार बन गए. फिर उन्हें टीवी सीरियल ‘बढ़ो बहू’ में एक्टिंग करने का मौका मिला. इस शो में प्रिंस मुख्य किरदार निभा रहे हैं जिसमें वो ‘बढ़ो बहू’ के पति बने हैं…Next


Read More:

‘बिग बॉस’ के घर में रहने के 1 करोड़ ले रहे हैं ये कंटेस्टेंट

मसाज पार्लर की आड़ में करते थे गोरख धंधा, बिग बॉस में आने से पहले स्वामी ओम की 5 करतूत

10 साल पहले और अब की बानी में है जमीन आसमान का फर्क, देखिए बिग बॉस कंटेस्टेंट की ये तस्वीरें

‘बिग बॉस’ के घर में रहने के 1 करोड़ ले रहे हैं ये कंटेस्टेंट
मसाज पार्लर की आड़ में करते थे गोरख धंधा, बिग बॉस में आने से पहले स्वामी ओम की 5 करतूत
10 साल पहले और अब की बानी में है जमीन आसमान का फर्क, देखिए बिग बॉस कंटेस्टेंट की ये तस्वीरें


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh