Menu
blogid : 319 postid : 1312968

जब कपिल के शो में अपनी बहू से मिले नीतू और ऋषि कपूर, कुछ ऐसा था नजारा

बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो रहे ऋषि कपूर ने हाल ही में अपने जीवन पर बनी किताब ‘खुल्लम खुल्ला’ लेकर लोगों के सामने आए. इस किताब में उन्होंने अपने फिल्मी सफर और निजी जीवन के बारे में कुछ बाते बताई हैं. इसी किताब का प्रचार करने ऋषि उनकी अपनी पत्नी नीतू कपूर ‘द कपिल शर्मा’ शो पर पहुंचे. इस दौरान कपिल की टीम ने दोनों ही कपल के लिए ढेर सारे सरप्राइज रखे थे.


cover kapil


बुक लॉन्च का किया प्रचार


kapill

ऋषि कपूर की किताब ‘खुल्लम खुल्ला’ वैसे तो कई दिनों पहले ही लॉन्च हो गई थी, लेकिन हाल ही में इस किताब का प्रचार करने वो ‘द कपिल शर्मा’ शो पर पहुंचे. इससे पहले भी ऋषि कई बार कपिल के शो पर आ चुके हैं, लेकिन इस बार उनके साथ उनकी पत्नी नीतू भी थीं. नीतू पहली बार इस शो का हिस्सा बनेंगी.


सेट पर मिले कई सारे सरप्राइज


rishii02


ऋषि के गाने आज भी लोगों के दिलों में जिंदा हैं और उनकी अदाकारी का हर कोई दीवाना है. ऐसे में कपिल की टीम ने उनके कुछ मशहूर फिल्मों की झलक उनके सामने रखी. जिनमें से एक था ‘नागिन’ फिल्म के कुछ सीन जिसे शो के मुख्य किरदार बंपर यानि किकू शारदा ने निभाया है.


शो पर मिली कपूर खानदान की बहू


neetu


जहां एक तरफ ऋषि कपूर और नीतू अपने पुराने दिनों को याद कर रहे थे, उसी दौरान वहां पर खुद को रणबीर की पत्नी कहने वाली लड़की आ जाती है और मजेदार बात तो ये है कि दोनों ही कपल अपनी बहू को देखकर बेहद खुश हैं. हालांकि ये बहू कोई और नहीं खुद सुनिल ग्रोवर हैं. अगर आप को याद हो तो जब भी रणबीर सेट पर आते हैं सुनिल ‘गुत्थी’ की भूमिका निभाकर रणबीर की पत्नी बन जाते हैं. इसी किरदार को उन्होंने उनके माता-पिता ऋषि और नीतू के सामने भी निभाया है.


शो पर दिखे कई और किरदार


kapil


ऋषि कपूर के कुछ मजेदार और यादगार किरदारों को कपिल की टीम ने शो में जीवंत किया. अमरीश पुरी के चरित्र भैरों नाथ के रूप में पहुंचे चंदन प्रभाकर ऊर्फ चंदू चायवाला, साथ ही ऋषि कपूर के कुछ मशहूर गानों पर डॉक्टर मशहूर गुलाटी ने उनके साथ डांस किया और उनके साथ गिटार भी बजाया. वहीं उनकी फिल्म ‘कपूर एंड सन्स’ के एक किरदार को अली असगर यानि नानी ने निभाया.


शो पर हुई इनकी वापसी


sidhu rishi


लेकिन ऋषि कपूर के साथ होने वाले इस शो में सिद्धू ने जमकर मस्ती की…Next


Read More:

कपिल के शो में आकर इस सितारे ने कर दिया उन पर मुकदमा!

कपिल की इस मजबूरी ने उन्हें पहुंचा दिया 5 करोड़ रुपए तक

सबको हंसाने वाले कपिल शर्मा आज भी इस बात से हो जाते हैं मायूस

कपिल के शो में आकर इस सितारे ने कर दिया उन पर मुकदमा!
कपिल की इस मजबूरी ने उन्हें पहुंचा दिया 5 करोड़ रुपए तक
सबको हंसाने वाले कपिल शर्मा आज भी इस बात से हो जाते हैं मायूस

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh