Menu
blogid : 319 postid : 1313438

पर्दे पर निभाते हैं एक-दूसरे के दुश्मन का किरदार, असल जिंदगी में हैं करीबी दोस्त

टीवी की दुनिया अब छोटी नहीं रही है. यहां काम करने वाले सितारे भी किसी बॉलीवुड सेलेब्स से कम नहीं हैं. उनके चाहने वाले की भी कोई कमी नही हैं. टीवी से लेकर फिल्मों तक ऐसे कई एक्टर्स हैं, जो असल लाइफ में बेहद अच्छे दोस्त हैं, लेकिन दर्शकों के सामने वो एक-दूसरे के दुश्मन बनकर आते हैं.


cover tv


आसिफ शेख और रोहिताश गौड़ (भाभी जी घर पर हैं)


Asif Sheikh and Rohitash Gaur


आसिफ और रोहिताश एंड टीवी पर आने वाले सबसे मशहूर शो ‘भाभी जी घर पे हैं’ में मुख्य किरदार के तौर पर जाने जाते हैं. जहां आसिफ विभूति नारायण मिश्रा का किरादर निभाते हैं, वहीं रोहिताश ‘तिवारी’ जी के किरदार में मशहूर हैं. पर्दे पर भले ही दोनों के बीच हल्की नोकझोंक होती रहती है, लेकिन असल जिंदगी में दोनों एक-दूसरे के बहुत अच्छे और करीबी दोस्त हैं.


अनि‍ता हसनंदानी और दिव्यांका त्रिपाठी (ये है मोहब्बतें)


Anita Hsnandani and Divyanka Tripathi


दिव्यांका और अनि‍ता दोनों ही टीवी में बड़े नाम हैं, शो ‘ये है मोहब्बतें’  में दोनों एक्ट्रेस ने एक-दूसरे की सौतन बनी हुई हैं और कभी अपने पति तो कभी अपने बच्चों के लिए लड़ती रहती हैं. लेकिन असल जिंदगी में दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ पार्टी करती दिखती हैं, साथ ही दोनों एक-दूसरे की अच्छी दोस्त भी हैं.


राधिका मदन और स्मृति खन्ना (मेरी आशिकी तुम से ही)


Radhika Madan a

स्टार प्लस के सबसे मशहूर शो में से एक था. छोटे पर्दे पर इनके किरदार आपस में लड़ते ही दिखाई देते हैं. शो में राधिका ईशानी का किरदार निभाती हैं, तो स्मृति रितिका का. दोनों एक ही लड़के के प्यार में डूबी हैं, पर ऑफ स्क्रीन दोनों की पक्की वाली दोस्ती है.


करण पटेल और संग्राम सिंह (ये है मोहब्बतें)



Karan Patel,


‘ये है मोहब्बतें’ की एक और जोड़ी पर्दे पर अक्सर एक-दूसरे के साथ लड़ते हुए देखी जा सकती है. इस शो में करण रमन भल्ला के किरदार में हैं वहीं संग्राम उनके पूराने बॉस और बिजनेस मैन के तौर पर हैं. हालांकि कैमरे के पीछे दोनों एक्टर बेहद अच्छे दोस्त हैं.


शिखा सिंह और मृणाल ठाकुर (कुमकुम भाग्य)



Shikha Singh

टीवी के सबसे सुपरहिट शो ‘कुमकुम भाग्य’ के दो मुख्य किरदार हैं. ये जोड़ी जब भी पर्दे पर आती है, दोनों आपस में लड़ते हुए और बदला लेते हुए देखे जाते हैं, लेकिन ऑफ स्क्रीन इनकी जोड़ी कमाल की है. दोनों एक-दूसरे के एकदम पक्के वाले दोस्त हैं. सीरियल में शिखा आलिया मेहरा और मृणाल बुलबुल प्रभु खन्ना के किरदार में नजर आती हैं…Next


Read More:

‘बिग बॉस’ के घर में बिताए 105 दिन, मनवीर और बाकी कंटेस्टेंट को हर हफ्ते मिलते थे इतने पैसे

एक ही उम्र के हैं ये 7 सितारे, लेकिन इनका लुक है एक-दूसरे से बेहद अलग

बिग बॉस जीतने वाले विनर अब हैं यहां, कर रहे हैं ये काम

‘बिग बॉस’ के घर में बिताए 105 दिन, मनवीर और बाकी कंटेस्टेंट को हर हफ्ते मिलते थे इतने पैसे
एक ही उम्र के हैं ये 7 सितारे, लेकिन इनका लुक है एक-दूसरे से बेहद अलग
बिग बॉस जीतने वाले विनर अब हैं यहां, कर रहे हैं ये काम



Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh