Menu
blogid : 319 postid : 1314797

बॉलीवुड के ये 7 सितारे किसी सेलिब्रिटी नहीं, आम लड़कियों के प्यार में हो गए गिरफ्तार


common 5

बात करें बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की, तो अक्सर आपने इनके अफेयर्स, शादी और तलाक की खबरें देखी होगी. ज्यादातर कामयाब सितारे अपने बराबर के या किसी मशहूर सेलिब्रिटीज के साथ ही शादी करते हैं लेकिन कुछ बॉलीवुड स्टार ऐसे भी हैं, जिन्होंने किसी सेलिब्रिटी नहीं बल्कि आम चेहरे से ही शादी की है.



1. शाहिद कपूर-मीरा राजपूत


common 6


शाहिद के माता-पिता और मीरा के माता-पिता एक सत्संग में मिले और बॉलीवुड के हैंडसम स्टार शाहिद के साथ मीरा की शादी पक्की कर दी. इसके बाद दोनों ने चंद मुलाकातें की और शादी कर ली.


2.जॉन अब्राहम-प्रिया रूंचाल


john


जॉन का रिलेशन काफी समय तक बिपाशा के साथ रहा. दोनों के बीच इतनी नजदीकियां थी कि दोनों शादी करने वाले थे, लेकिन किसी बात को लेकर दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए. इसके बाद जॉन ने अमेरिका में बैंकर की जॉब कर रही प्रिया को अप्रोच किया. दोनों में नजदीकियां बढ़ी और फिर दोनों ने शादी कर ली.


3. सोहेल खान-सीमा सचदेव


sohail


सोहेल के साथ सीमा सचदेव का साथ काफी पुराना रहा है. पेशे से फैशन डिजाइनर सीमा-सोहेल को कई फैमिली फंक्शन में एक साथ देखा जाता था. दोनों ने लंबे रिलेशनशिप के बाद शादी कर ली.


4. इमरान हाशमी-परवीन साहनी


emran


पेशे स्कूल टीचर रही इमरान की पत्नी एक बिजनेस फैमिली से सम्बध रखती हैं. परवीन पार्टी में कम ही दिखाई देती हैं, लेकिन इमरान अपने इंटरव्यू में अक्सर अपनी पत्नी का जिक्र करते हैं. दोनों ने लम्बे प्रेम सम्बध के बाद शादी कर ली.


5. आर माधवन-सरिता बिरजे


madhav


बॉलीवुड फिल्मों में अपने दमदार अभिनय का लोहा मनवा चुके माधवन ने अपने कॅरियर के शुरुआती सालों में ही सरिता से शादी कर ली थी. उनकी पत्नी कॉस्टयूम डिजाइनर है. दोनों की मुलाकात एक फिल्म के दौरान हुई थी.


6. जिम्मी शेरगिल-प्रियंका पुरी


jimmy

जिम्मी ने 2001 में प्रियंका पुरी से शादी कर ली थी. प्रियंका से उनका रिश्ता काफी पुराना रहा है. शादी से पहले भी दोनों कई इंवेट्स में एक साथ देखें जाते थे.


7. श्रेयास तालपड़े-दीप्ति तालपड़े


z


‘इकलाब’ ‘अपना सपना मनी-मनी’ जैसी फिल्मों में अपनी बेहतरीन एक्टिंग से फैंस का दिल जीत चुके श्रेयास की लव लाइफ ज्यादा सुर्खियों में नहीं रही, लेकिन उन्होंने एक मनोचिकित्सक से शादी की है. दोनों की मुलाकात कॉलेज के दिनों में हुई थी …Next


Read More:

कभी बिस्कुट और गोलगप्पे खाकर रात गुजारते थे अमिताभ, आज इतने करोड़ के हैं मालिक

ऐश्वर्या के नाम पर बनी है 17 हजार वेबसाइट्स, सलमान से पहले इस मॉडल को किया डेट

सिंगल हैं एकता कपूर ने लेकिन इन 11 रील लाइफ की जोड़ियों को बनाया रियल लाइफ की जोड़ी

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh