Menu
blogid : 319 postid : 1315990

फिल्म शूटिंग से पहले 4 करोड़ की वैनिटी-वैन में तैयार होते हैं शाहरुख, इन सितारों के पास भी है लग्जरी वैन

बॉलीवुड स्टार्स के घर शानदार होते हैं ये तो आप जानते ही हैं, लेकिन जब ये स्टार्स फिल्म शूटिंग के दौरान बाहर रहते हैं, तो वैनिटी-वैन का इस्तेमाल अपने दूसरे घर की तरह करते हैं. ऐसे में ये उनके लिए एक घर ही होता है. आप ये कह सकते हैं कि ये कलाकार अपने साथ अपना पूरा घर लेकर चलते हैं, इनकी ये वैन भी बेहद स्टाइलिश और हर सुख-सुविधाओं से लैस रहती है. आइए आज हम आपको कुछ सितारों की वैनिटी-वैन के अंदर का नजारा दिखाते हैं.



new cover




1. शाहरुख खान



shahrukh-khan-

बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान के पास सबसे महंगा वैनिटी-वैन है. इस वैन में घर की वो सब सुविधा है जो एक घर में होती है. इतना ही नहीं वैन में शाहरुख खान के मूड के अनुसार लाइट एडजेस्ट होती है और इसे बनाने में करीब 4 करोड़ का खर्च आया था.



2. सलमान खान


salman vans

सलमान खान की वैन बहुत खास है. इस वैन को शानदार घर की तरह सजाया गया है. इस वैन को और खास बनाने के लिए सलमान ने इसे बेहद अलग तरीके से सजवाया है, ताकि वो वैन में आराम से रह सकें. इस वैन में स्टडी रूम भी है और जहाँ बैठकर सलमान खान फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ते हैं साथ ही जिम की सुविधा भी है.



3. आलिया भट्ट


aliya van

आलिया बॉलीवुड में भी सबसे क्यूट हैं और उनकी वैनिटी वैन भी कुछ इसी तरह की है. उनकी वैनिटी बैन में मानो घर की तरह दीवारें हैं और उनपर मोटिवेशनल कोट्स लिखे हुए हैं. आलिया ने बेहद सादे और अलग तरीके से अपने वैन को सजाया है. आप तस्वीरों में देख सकते हैं अलग-अलग तरह के रंगों और पोस्टरों से इसे सजाया गया है.



4. अजय देवगन


ajay


अजय देवगन की वैनिटी वैन सभी से अलग है. उनकी वैनिटी वैन का डिजाइन भी सभी से अलग है. इतना ही नहीं भारत में पहली सबसे यूनिक डिजाइन वाली वैनिटी वैन इन्हीं की है. इस वैन में जिम भी है, आप इस वैन को बाहर से देख कर इसके अंदर के लुक का अंदाजा लगा सकते हैं.



5. ऋतिक रोशन


Hirthk

ऋतिक रोशन की वैनिटी वैन भी बहुत आलिशान है. उनकी वैन 12 मीटर लम्बी है, इसमें एक ऑफिस भी है और यह घर की तरह फील करवाती है…Next



Read More:

इस सुपरस्टार के पास है 2000 करोड़ का घर, जानें बाकी सितारों का कितना महंगा है घर

150 एकड़ में फैला हुआ है सलमान का यह फार्म हाउस, इस फिल्म की हुई थी शूटिंग

600 करोड़ की संपत्ति ठुकरा चुकी है प्रीति, इन सेलेब्रिटी के साथ जुड़ चुका है नाम

इस सुपरस्टार के पास है 2000 करोड़ का घर, जानें बाकी सितारों का कितना महंगा है घर

150 एकड़ में फैला हुआ है सलमान का यह फार्म हाउस, इस फिल्म की हुई थी शूटिंग

600 करोड़ की संपत्ति ठुकरा चुकी है प्रीति, इन सेलेब्रिटी के साथ जुड़ चुका है नाम

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh