Menu
blogid : 319 postid : 1315952

बचपन में ये 7 एक्ट्रेस दिखती थीं ऐसी, आज फिल्मों में मचा रही हैं धूम

बॉलीवुड को ग्लैमरस एक्ट्रेस ने संभाल रखा है! जरा सोचिए अगर बी-टाउन में ये एक्ट्रेस अपनी अदाएं नहीं दिखातीं, तो क्या हमारी फिल्में इतनी रंगीन होती? बॉलीवुड एक्ट्रेस को अपने हुस्न के जलवे बिखेरते हुए देखा गया है, क्या आप देखना चाहेंगे कि ये बी-टाउन की एक्ट्रेस बचपन में कैसे दिखा करती थीं?


cover actress



1. प्रियंका चोपड़ा


priynkaa

इस तस्वीर में हॉलीवुड में अपनी चमक बिखरने वालीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपने भाई सिद्धार्थ के साथ हैं. आप तस्वीरों के जरिए देख सकते हैं तबकी प्रियंका कैसी दिखती थीं. प्रियंका अपने भाई के बेहद करीब हैं.


2. अनुष्का शर्मा


aushka

अनुष्का शर्मा भले ही अपनी फिल्म ‘सुल्तान‘ में एक गंभीर रेसलर की भूमिका में नजर आईं, लेकिन बचपन में वह चुलबुली थीं. उनका चुलबुला पन इस तस्वीर में साफ झलकता है.



3. सोनम कपूर


Sonam-Kapoor-


यह एक्ट्रेस सुपरस्टार अनिल कपूर की बेटी और प्रोड्यूसर की बहन है. सोनम कपूर की बचपन की तस्वीरें ये साफ बयां करती है कि बचपन से ही वो कितनी कैमरा फ्रेंडली थी. सोनम ने 2007 में बॉलीवुड मे एंट्री मारी थी, उनका कॉन्फिडेंस आज भी उनकी पर्सनालिटी में चार चाँद लगा देता है.



4. आलिया भट्ट


aliya

बबली गर्ल आलिया भट्ट बचपन में उतनी ही क्यूट थी जितनी आज हैं. इन तस्वीरों को देखकर ये साफ पता चलता है कि क्यूटनेस में इन्हें कोई नहीं हरा सकता. फिल्म एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी बड़ी बहन शाहीन के साथ इस फोटो में नजर आ रही हैं.



Read: रॉकस्टार तो कभी चॉकलेटी हीरो, रणबीर की ये हैं बचपन की खास तस्वीरें



5. परिणीति चोपड़ा


pari

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की यह तस्वीर अपने दो भाईयों के साथ रक्षा बंधन के दौरान की है. परिणीति ने यह फोटो सोशल मीडिया पर भी शेयर की थी.


6. भूमि पेडनेकर


Bhumi Pednekar

यह तस्वीर है एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर की, इन्होंने फरवरी 2015 में आयुष्मान खुराना के अपॉजिट फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री मारी थी. फिल्मों में अभिनय से पहले ये कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा के साथ काम कर रही थीं.


7. जरीन खान


zareen

क्या आप यह तस्वीर देखकर पहचान सकते हैं कि ये सेलिब्रेटी कौन हैं? इनकी पहली फिल्म में इनके हीरो थे सलमान खान. हां, ये जरीन खान हैं.  हेट स्टोरी-3 में इनका बोल्ड लुक देखने को मिला…Next


Read More:

सलमान से लेकर कैटरीना तक इन 11 स्टार्स की डेब्यू फिल्म हुई थीं सुपरफ्लॉप

शादीशुदा एक्टर को दिल दे बैठी ये 7 अभिनेत्री, लगा घर तोड़ने का इल्जाम!

2 करोड़ रुपए की कार चलाती हैं प्रियंका, जानें कौन-सी कार चलाती हैं बाकी एक्ट्रेस

सलमान से लेकर कैटरीना तक इन 11 स्टार्स की डेब्यू फिल्म हुई थीं सुपरफ्लॉप
शादीशुदा एक्टर को दिल दे बैठी ये 7 अभिनेत्री, लगा घर तोड़ने का इल्जाम!
2 करोड़ रुपए की कार चलाती हैं प्रियंका, जानें कौन-सी कार चलाती हैं बाकी एक्ट्रेस


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh