Menu
blogid : 319 postid : 1315926

अबतक बॉक्स ऑफिस से इतने करोड़ कमा चुकी हैं ये एक्ट्रेस, जानें कौन है इस रेस में सबसे आगे

बॉलीवुड की एक्ट्रेस आजकल फिल्मों में हीरो को भी मात दे रही हैं. कई ऐसी फिल्में आजकल बन रही हैं, जिनमें एक्ट्रेस अकेले अपने दम पर ही फिल्में हिट करवा रही हैं. फिर चाहे वो दीपिका हों या फिर प्रियंका या कंगना हर कोई अपना दम दिखा रहा है. आजकल 100 करोड़ के क्लब के लिए एक फिल्म के हिट होने के लिए बेहद जरूरी है. आइए जानते हैं अब तक हमारी अभिनेत्रियों ने बॉक्स ऑफिस पर कितने करोड़ की कमाई की है.


करीना कपूर


Kareena-K

बेबो वैसो तो आजकल अपने बेटो को लेकर व्यस्त हैं, लेकिन जल्द ही वो पर्दे पर वापसी करने वाली हैं. करीना ने तीनों खान के साथ मिलकर सुपरहिट फिल्में दी हैं. ऐसे में जाहिर है कि करीना की बॉक्स ऑफिस पर पकड़ सबसे अच्छी होगी. करीना ने अबतक 1965 करोड़ तक कारोबार किया है.


दीपिका पादुकोण


deepika-

बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका आजकल हॉलीवुड में भी बेहद अच्छा काम कर रही हैं. उनकी फिल्में 100 करोड़ के क्लब का हिस्सा बन रही हैं, साथ ही वो बॉलीवुड की सबसे महंगी एक्ट्रेस भी बन गई हैं. दीपिका ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर करीब 1733 करोड़ की कमाई की है.

कैटरीना कैफ


katrina-

कैटरीना तीनों खान के साथ भी काम कर चुकी हैं. जल्द ही वो रणबीर कपूर के साथ ‘जग्गा जासूस’ में नजर आने वाली हैं. कैटरीना ने अबतक करीब 1775 करोड़ रुपये बॉक्स ऑफिस पर कमाएं हैं.


प्रियंका चोपड़ा


-priyanka-


देशी गर्ल प्रियंका आजकल बॉलीवुड से ज्यादा हॉलीवुड में नजर आती हैं, लेकिन आज भी उनका सिक्का बॉलीवुड में चलता है. प्रियंका की आखिरी फिल्म ‘गंगाजल’ ने पर्दे पर अच्छा काम नहीं किया था. लेकिन अब तक वो कई सुपरहिट फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं. उन्होंने अबतक करीब 1710 करोड़ का कारोबार बॉक्स ऑफिस पर किया है.


अनुष्का शर्मा


anushka-


बबली गर्ल अनुष्का अपने फिल्मों से ज्यादा क्रिकेटर विराट के साथ रिश्ते को लेकर चर्चा में रहती हैं. जल्द ही अनुष्का शाहरुख के साथ  पर्दे पर दिखने वाली हैं और अपनी खुद ही होम प्रोडक्शन फिल्म में भी नजर आएंगी. अनुष्का ने अबतक करीब 1262 करोड़ रुपये बॉक्स ऑफिस पर कमाए हैं…Next


Read More:

फिल्म ‘वास्तव’ में संजय दत्त के साथ किया था काम, आज हैं इस सुपरस्टार की पत्नी

सलमान की फिल्म ‘जुडवा’ के सितारे अब हो गए हैं ऐसे, तस्वीरें कर देगी हैरान

20 बड़े सितारे मिलकर भी नहीं बचा पाए इस फिल्म को, सितारों से सजी ये हैं 10 फ्लॉप फिल्में

फिल्म ‘वास्तव’ में संजय दत्त के साथ किया था काम, आज हैं इस सुपरस्टार की पत्नी

सलमान की फिल्म ‘जुडवा’ के सितारे अब हो गए हैं ऐसे, तस्वीरें कर देगी हैरान

20 बड़े सितारे मिलकर भी नहीं बचा पाए इस फिल्म को, सितारों से सजी ये हैं 10 फ्लॉप फिल्में


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh