Menu
blogid : 319 postid : 1315913

कुछ ऐसी दिखती हैं मशहूर कॉमेडियन्स की पत्नियां, देखें तस्वीरें

कॉमेडी एक पसंदीदा शो बन चुका है. हर घर में ऐसे शो को चाहने वाले मिल ही जाएंगे. कॉमेडी शो में काम करने वाले कुछ किरदार तो ऐसे भी हैं जिन्होंने फिल्मों में भी काम किया हुआ है. ऐसे में उनकी सफलता में चार चांद लगाती हैं उनकी पत्नियां इसलिए हम उनके चेहरों और नाम को आपसे रूबरू करवा रहे हैं, तो जान लीजिए इन बेहतरीन कॉमेडियन्स की पत्नियों के बारे में.



comedy


1. आरती ग्रोवर सुनील ग्रोवर


Sunil-Grover


‘द कपिल शर्मा शो’ की जान बन चुके सुनील ग्रोवर ‘डॉक्टर मशहूर गुलाटी’ के नाम से मशहूर हैं. सुनील बड़े और छोटे पर्दे पर काम करते हैं. सुनील ग्रोवर ने इंटीरियर डिजाइनर आरती से शादी की है और इनके दो बच्चे हैं. सुनील ने एक बार इंटरव्यू में कहा था कि, ‘जिन जोक्स को मैं पब्लिक के सामने बोलता हूं, उससे पहले मैं उन्हें अपनी पत्नी के सामने कहता हूं. अगर वह उन पर हंसी,  तो ही मैं उन्हें जनता तक ले जाता हूं, अगर नहीं हंसी तो उन्हें मैं पीछे ही छोड़ देता हूं.’


2. कश्‍मीरा शाह कृष्णा अभिषेक


Krushna-Abhishek

कृष्णा और कश्‍मीरा की जोड़ी बेहद पॉपुलर है, दरअसल, कश्‍मीरा एक मॉडल और अभिनेत्री हैं. कृष्णा जाने माने कॉमेडियन होने के साथ-साथ मशहूर एक्टर गोविंदा के भांजे भी हैं. कृष्णा फिल्मों में भी काम करते हैं और आजकल उनका शो बंद है ऐसे में वो अवॉर्ड शो होस्ट करते नजर आ जाते हैं.



3. शिखा श्रीवास्तव राजू श्रीवास्तव


Raju-Shrivastav

राजू ने कई कॉमेडी शो में अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई है, वो लॉफ्टर चैलेंज के विनर भी रह चुके हैं. राजू की पत्नी का नाम शिखा है दोनों के दो बच्चे हैं, जिनका नाम अंतरा और आयुष्मान है.


4. सिद्दीका असगर अली असगर


Ali-Azger

कपिल के शो में नानी के किरदार को निभाने वाले अली कई सालों से टीवी और फिल्मों में काम कर रहे हैं. वो ‘द कपिल शर्मा शो’ से जुड़े हुए हैं और कई तरह के किरदरार निभाते हैं. इनकी पत्नी का नाम सिद्दीका असगर हैं. अली ने साल 2005 में इसने निकाह किया था दोनों के दो बच्चे हैं, अदा और नूयान असगर है.


Read: सबको हंसाने वाले कपिल शर्मा आज भी इस बात से हो जाते हैं मायूस


5. रचना कुरैशी एहसान कुरैशी

Qureshi


कुरैशी साहब का अपना अलग अंदाज है, इन्होंने फिल्मों में भी काम किया है. उनकी पत्नी रचना एक लेखक हैं. इतना ही नहीं रचना की गजल भी वुमेन मैगजीन में पब्लिश हुई है.


6. प्रियंका शारदा कीकू शारदा

Kiku-Sharda

कीकू भी कपिल के शो का ही हिस्सा हैं और इससे पहले वो सब टीवी पर आने वाले मशहूर शो ‘FIR’ में भी नजर आ चुके हैं. उनकी पत्नी प्रियंका शारदा हैं, दोनों की जोड़ी रियलिटी शो ‘नच बलिये सीजन-6’ में साथ नजर आई थी. दोनों की साल 2003 में शादी हुई थी, इनके दो बच्चे हैं, जिनका नाम शौर्या और आर्यन शारदा है.


7. सरिता सुनिल पॉल


Sunil-poul

सुनिल पॉल फिलहाल टीवी पर दिखाई नहीं देते, लेकिन उन्होंने लोगों को बेहद हंसाया है. सुनील ‘ग्रेट इंडियन लाफटर चैलेंज’ के वि‍नर रह चुके हैं उन्होंने सरिता से शादी की जिससे उनके दो बच्चे हैं, एक का नाम प्रबल और दूसरे का सरल है…Next


Read More:

‘रेंज रोवर’ के मालिक कपिल शर्मा, जानिए अन्य कॉमेडियन के पास कौन सी है कार

गुत्थी और डॉ. मशहूर गुलाटी से कई साल पहले ये करते थे सुनील ग्रोवर

पर्दे के पीछे ऐसी है कपिल और उनकी टीम की असली फैमली, देखें तस्वीरें

‘रेंज रोवर’ के मालिक कपिल शर्मा, जानिए अन्य कॉमेडियन के पास कौन सी है कार
“गुत्थी और डॉ. मशहूर गुलाटी से कई साल पहले ये करते थे सुनील ग्रोवर
पर्दे के पीछे ऐसी है कपिल और उनकी टीम की असली फैमली, देखें तस्वीरें

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh