Menu
blogid : 319 postid : 1316864

बॉलीवुड के इन 7 सितारों की करोड़ों में है फीस लेकिन इनकी फिल्में कभी नहीं कमा पाईं 100 करोड़

आज के दौर में अगर बॉलीवुड की कोई फिल्म 100 करोड़ के क्लब में पहुंच गई, तो वो हिट मानी जाती हैं और अगर वो 100 करोड़ से दूर रही तो उसे हिट नहीं माना जाता है खासकर अगर फिल्म किसी बड़े स्टार की हो. आप ऐसे तो कई स्टार के बारे में जानते होंगे जिनकी फिल्में 100 करोड़ के क्लब में हैं लकिन आज हम आपको उन मशहूर सितारों के बारे में  बताएंगे, जो अब तक इस जादुई आकंड़े से दूर हैं.


cover 100 crore


1. अमिताभ बच्चन


Amitabh


नहीं नहीं पाई थी.




2. शाहिद कपूर


shahid

बॉलीवुड के ‘हैदर’ कहे जाने वाले शाहिद की एक्टिंग का लोहा हर कोई मानता है. शाहिद करीब 14 साल से बॉलीवुड में काम कर रहे हैं और उनकी झोली में अच्छी फिल्में लेकिन इसके बाद भी वो 100 करोड़ के क्लब से फिलहाल दूर ही हैं. पिछले साल आई उनकी फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ (60 करोड़) की कमाई ही कर पाई है, वहीं हाल ही में आई ‘रंगून’ असफल हो गई है.


3. इमरान हाशमी


hasmi

इमरान हाशमी की हर फिल्म ठीक-ठाक कमा ही लेती है, इमरान की फिल्म ‘अजहर’ से लोगों को बेहद उम्मीदें थी लेकिन फिल्म फैंस की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाई. जहां उनकी फिल्मों के गाने सुपरहिट होते हैं, वहीं हाशमी अब तक एक भी सुपरहिट देकर 100 करोड़ के क्लब तक नहीं पहुंच पाए हैं.


4. विद्या बालन


kahaani_2_

विद्या बालन को लेडी अमिताभ बच्चन कहा जाता है, उन्होंने अपने दम पर कई सुपरहिट फिल्में दी है. उनकी फिल्म ‘डर्टी पिक्चर’ और ‘कहानी’ में उनके काम को सभी ने सराहा था, लेकिन विद्या की कामयाबी भी 100 करोड़ के क्लब से दूर ही है.


Read: फिल्म शूटिंग से पहले 4 करोड़ की वैनिटी-वैन में तैयार होते हैं शाहरुख, इन सितारों के पास भी है लग्जरी वैन

फिल्म शूटिंग से पहले 4 करोड़ की वैनिटी-वैन में तैयार होते हैं शाहरुख, इन सितारों के पास भी है लग्जरी वैन




5. परिणीति चोपड़ा


Parineeta_Chopra

परिणीति ने भले ही अपना वजन कम कर लिया हो और आज ग्लमैर के लिए जानी जाती है, लकिन उनकी भी कोई फिल्म 100 करोड़ के क्लब तक नहीं पहुंची है. वहीं अगर उनकी बहन प्रियंका की बात करें, तो वो परिणीति से बेहद आगे हैं.


6. आयुष्मान खुराना


ayush

इसके बावजूद  आयुष्मान 100 करोड़ के क्लब में नहीं हैं.


7. सनी देओल


Sunny-Deol-

सनी भले ही अब उतनी फिल्में ना करते हों, लेकिन वो बॉलीवुड के चहेते सितारो में से एक है. सनी देओल की सबसे ज्‍यादा कमाई करने वाली फिल्‍मों में ‘गदर’ शामिल है. वहीं हाल ही में आई उनकी फिल्म ‘घायल वंस अगेन’ ने भी उतनी अच्छी कमाई नहीं की थी…Next


Read More:

अबतक बॉक्स ऑफिस से इतने करोड़ कमा चुकी हैं ये एक्ट्रेस, जानें कौन है इस रेस में सबसे आगे

बचपन में ये 7 एक्ट्रेस दिखती थीं ऐसी, आज फिल्मों में मचा रही हैं धूम

20 बड़े सितारे मिलकर भी नहीं बचा पाए इस फिल्म को, सितारों से सजी ये हैं 10 फ्लॉप फिल्में




Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh