Menu
blogid : 319 postid : 1317444

शराब के शौकीनों में सबसे ऊपर हैं इन 7 सितारों का नाम, कई स्टार गवां चुके हैं अपनी जान

‘थोड़ी-सी जो पी ली है, चोरी तो नहीं की है’. आपने ये मशहूर गाना तो जरूर सुना होगा. ये गाना आज भी शराब के शौकीनों के बीच खूब गुनगुनाया जाता है लेकिन फिल्मों में दिखने वाले गाने ऐसे ही नहीं बने बल्कि उन फिल्मों में काम करने वाले सितारों पर भी फीट बैठते हैं.

wine 3

जी हां, बॉलीवुड में ऐसे कई मशहूर सितारे हैं, जो अपनी एक्टिंग से ज्यादा शराब पीने के लिए मशहूर रहे हैं, आइए, हम आपको बनाते हैं ऐसे ही सितारों के बारे में, जिन्हें अपनी शराब पीने की आदत के कारण जाना जाता है.


राखी गुलजार

rakhi 2

राखी और गुलजार बेशक अब साथ नहीं रहते लेकिन कहा जाता है कि राखी एक समय में खूब शराब पिया करती थी. शूटिंग से फ्री होते ही राखी शराब में डूब जाती थी. गुलजार के साथ तनाव होने पर भी राखी ने दिन-रात खुद को शराब में डुबो लिया था.

मीना कुमारी

meena


मीना कुमारी 60 के दशक की सबसे ज्यादा मशहूर और सफल अभिनेत्री थीं. इसके बाद उन्हें शराब की लत लग गयी और वे अपनी जिन्दगी को बेहतर बनाने के लिए कुछ नहीं कर पाई. आखिर में लीवर की बीमारी के चलते 39 साल की उम्र में उनकी मौत हो गयी.

संजीव कुमार


sanjeev


संजीव कुमार उन अभिनेताओं में से एक थे, जिनके अफेयर के खूब चर्चे होते थे लेकिन उन्हें जिंदगी में सच्ची मोहब्बत कभी न मिली. माना जाता उन्होंने हेमा मालिनी को तीन बार शादी के लिए प्रोपोज किया था लेकिन हेमा ने उन्हें ठुकरा दिया. जिसकी वजह से वो शराब के नशे में डूब गए.

सिल्क स्मिता

silk


जब सिल्क स्मिता अपनी जिंदगी में बतौर प्रोड्यूसर फेल होने लगीं और उनके रोमांटिक रिश्ते खराब होने लगे तब उन्होंने शराब की लत में अपने आप को डूबा लिया था. इसके बाद वे डिप्रेशन में चली गई और उन्होंने खुदखुशी कर ली.

दिव्या भारती

divya


शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘दीवाना’ में नजर आई अभिनेत्री दिव्या भारती ने 19 साल की उम्र में शराब पीना शुरू किया था. माना जाता है जिस रात दिव्या की मौत हुई उन्होंने खूब शराब पी रखी थी.

रणबीर कपूर

ranbir


रणबीर कपूर के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं, बहुत कम उम्र से ही उन्होंने शराब पीना शुरू कर दिया था. मीडिया खबरों की मानें तो रणबीर कई पार्टियों में शराब के नशे में धुत्त पाए जाते हैं.

अमीषा पटेल

amisa


‘कहो न प्यार है’ और ‘गदर’ में अपने अभिनय का जादू बिखेर चुकी अमीषा कुछ समय बाद ही फिल्मों से गायब हो गई. माना जाता है उनका लाइफस्टाइल काफी लेविश है और वो शराब की इतनी बड़ी शौकीन है कि हर पार्टी में उन्हें शराब पीते हुए आसानी से देखा जा सकता है. …Next



Read More:

यह मशहूर अभिनेत्री पैसे कमाने के लिए रिब्बन काटने को है मजबूर, शादी से पहले हुई थीं प्रेग्नेंट

‘ये इलू-इलू क्या है’…जानें आजकल कहां है ये चॉकलेटी हीरो

‘छोटा बच्चा जान के ना कोई आंख दिखाना रे’…ये नटखट हो चुका है बड़ा, देखें तस्वीरें

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh