Menu
blogid : 319 postid : 1317379

90 के दशक की ये मशहूर अभिनेत्री जल्द दिखेगी इस फिल्म में, इन सितारों की फिर से होगी वापसी

1990 के दशक की बात ही कुछ और थी, उस दौर में ना ही किसी फिल्म को 100 करोड़ की चिंता थी और ना ही उन दिनों फिल्मों को इतने जोर शोर के साथ पर्दे पर लाया जाता था, वक्त के साथ लोगों को उस दौर की एक्ट्रेस अब केवल गानों में ही याद रह गई हैं, लेकिन अब दिल थाम लीजिए क्योंकि उनमें से कुछ बेहद काबिल और खूबसूरत एक्ट्रेस एक बार फिर से पर्द पर धूम मचाने को तैयार है.

cover actress


1. मनीषा कोइराला


mm

सालों से पर्दे से दूर रहने वाली मनीषा ने अपने जामने में कई सुपरहिट फिल्में दी, उनके कई किरदार दर्शकों को अब भी याद हैं. उनका नीजि जीवन बेहद उतार-चढ़ाव भरा रहा लेकिन मनीषा ने एक बार फिर से बड़े पर्द रा रुख कर लिया है. मनीषा राजकुमार हिरानी की फिल्म जो कि संजय दत्त के जीवन पर आधारित है, उससे कमबैक करने वाली हैं.इस फिल्म में वह संजय दत्त की मां नरगिस का किरदार निभाएंगी.


2. करिश्मा कपूर


karishma

अपनी अदाकारी के जलाव बिखेर चुकी करिश्मा कई अरसे से पर्दे से दूर हैं. शादी टूटने के बाद वो अब जल्द ही फिल्मों में वापसी करने वाली हैं. खबरें हैं कि उन्होंने ‘जुड़वा-2’ के ली हां कर दी है और एक बार से अपने पुराने साथी सलमान के साथ पर्दे पर नजर आने वाली हैं.

3. प्रीति जिंटा


Preity-Zinta-P

प्रीति जिंटा अब वैसे तो अमेरिका में अपने पति के साथ रहती हैं लेकिन वो अब भी बॉलीवुड का हिस्सा हैं. वो अक्सर बॉलीवुड की पार्टीज में देखी जाती हैं. वैसे प्रीति अपनी आईपीएल टीम के साथ भी नजर आती हैं, प्रीति जल्द ही फिल्म ‘भैयाजी सुपरहिट’ में अरशद वारसी, सनी देओल और अमीषा पटेल के साथ नजर आएंगी.


4. रानी मुखर्जी


Rani_Mukherjee

फिल्म ‘मर्दानी’ में आखिरी बार दिखने वाली रानी फिलहाल पर्द से दूर हैं और अपने परिवार और अपनी बेटी के साथ समय बिता रही हैं लेकिन मीडिया में खबरें हैं कि वो एक बार फिर से बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं. कहा जा रहा है कि रानी फिल्म ‘हिचकी’ से दोबारा वापसी करेंगी.


ये एक्ट्रेस कर चुकी हैं वापसी


actress

जहां एक तरफ ये एक्ट्रेस फिर से अपनी छाप छोड़ने को बेताब हैं वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड के मशहूर एक्ट्रसे रह चुकी काजोल ने शाहरुख के साथ पर्दे पर ‘दिलवाले’ के साथ एंट्री कर ली है वहीं अब वह आंनद गांधी की आगामी फिल्म में नजर आएंगी. साथ ही श्रीदेवी ने साल 2012 में ‘इंग्लिश विंग्लिश’ से बड़े पर्दे पर फिर से वापसी की थी, एक बार फिर से वो ‘मिस्टर इंडिया 2’ और ‘मॉम’ में नजर आएंगी..Next


Read More:

बचपन में ये 7 एक्ट्रेस दिखती थीं ऐसी, आज फिल्मों में मचा रही हैं धूम

फिल्म शूटिंग से पहले 4 करोड़ की वैनिटी-वैन में तैयार होते हैं शाहरुख, इन सितारों के पास भी है लग्जरी वैन

इन फिल्मों में ये 7 नायिका बनी थी विलेन, फैंस के बीच हो गईं मशहूर



बचपन में ये 7 एक्ट्रेस दिखती थीं ऐसी, आज फिल्मों में मचा रही हैं धूम
फिल्म शूटिंग से पहले 4 करोड़ की वैनिटी-वैन में तैयार होते हैं शाहरुख, इन सितारों के पास भी है लग्जरी वैन
इन फिल्मों में ये 7 नायिका बनी थी विलेन, फैंस के बीच हो गईं मशहूर

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh