Menu
blogid : 319 postid : 1317362

कभी शोले के ‘गब्बर’ ने बेचे थे बिस्कुट और सलमान-आमिर ने बाईक, देखें ऐसे ही 5 सितारे

बॉलीवुड के हीरो और हीरोइनों को अक्सर आपने विज्ञापनों में देखा होगा और ये परंपरा आज से नहीं तब से चली आ रही है जब से बॉलीवुड के एक्ट्रर और एक्ट्रेस ने लोगों को दिलों में जगह बनाई है. विज्ञापनों में बॉलीवुड के कई मशहूर सितारे नजर आते रहे हैं. चलिए तस्वीरों के जरिए देखते हैं पुराने यानि विंटेज विज्ञापनों में कैसे दिखते थे सुपरस्टार.


cover add


1. अमिताभ बच्चन


Amitabh-bachcha-vintage-ad


सदी के महानायक और सुपरस्टार अमिताभ बच्चन आज भी विज्ञापनों का बड़ा चेहरा हैं और आज के सालों पहली भी वो पर्दे पर नजर आते थे. आप तस्वीर में देख सकते हैं वो एक सूट का विज्ञापन कर रहे हैं.


2. सलमान खान


hero-honda-salman-khan

सलमान आज बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय सितारों में से एक है. उनकी लगभग हर फिल्म करोड़ो में कमाती है. लेकिन जब सलमान इस बाइक का विज्ञापन करते थे उस वक्त वो इतने बड़े स्टार नहीं थे जितने की आज हैं.


3. आमिर खान



बॉलीवुड के मिस्टर परफेकस्निटस कहे जाने वाले आमिर पहले कई सारे विज्ञापनों में नजर आते थे, लेकिन अब उन्होंने इसमें कमी कर दी है. आमिर इस बाइक के पुराने विज्ञापन में बेहद हटकर लग रहे हैं उन्हें देखकर आपको पुराने दिन याद आ जाएंगे.


4. अमजद खान


amjad-khan

‘कितने आदमी थे सांबा’…ये डायलॉग कहने वाला गब्बर एक बिस्कुट ब्रांड का जान माना चेहरा थे. मजेदार बात तो ये है कि इतने सालों के बाद भी ये बिस्कुट लोगों के बीच में है और लोग इस पंसद भी करते हैं, वैसे गब्बर को बिस्कुट बेचते देख मजा आया.


Read:  सुपरस्टार होने के बावजूद झुग्गियों में रहते थे ये एक्टर, 13 साल की लड़की से हो गया था प्यार


5. जैकी श्रॉफ

jacky

जैकी श्रॉफ किसी जमाने में सिगरेट ब्रांड का विज्ञापन किया करते थे. इस सिगरेट की कीमत सिर्फ एक रूपए प्रति पैकेट थी. वैसे जैकी को उनके विज्ञापन के चलते ही फिल्मों में काफी काम मिला, फिल्मों में आने से पहले वो मॉडलिंग करते थे.



6. हेमा मालिनी


hemaa

हेमा मालिनी तो आज भी विज्ञापन करती हैं, लेकिन उस दौर की बात की जाए तो वो बेहद ही सादे अंदाज में साबुन के विज्ञापन में नजर आती थी. इसके साथ ही वो अपने पति धमेंद्र के साथ एक और विज्ञापने में नजर आती थीं जो कपड़े धोने का होता था.


7. परवीन बॉबी



parveen-badi-b


बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रीयों में से एक परवीन बॉवी अब भले ही इस दुनिया में ना हो लेकिन उनकी खूबसूरती और उनकी अदाकारी की चमक आज भी लोगों के दिलों में जिंदा है. इस तस्वीर को देखकर एक बार फिर से परवीन बॉबी की याद आ गई…Next



Read More:

किसी की लाश गई ठेले पर तो कोई हो गया पागल, अर्श से फर्श पर आ गिरे थे ये बॉलीवुड सितारे

70 की उम्र में 29 साल छोटी एक्ट्रेस से की शादी, इस मशहूर एक्ट्रेस से भी जुड़ा नाम

कभी बिस्कुट और गोलगप्पे खाकर रात गुजारते थे अमिताभ, आज इतने करोड़ के हैं मालिक

किसी की लाश गई ठेले पर तो कोई हो गया पागल, अर्श से फर्श पर आ गिरे थे ये बॉलीवुड सितारे
70 की उम्र में 29 साल छोटी एक्ट्रेस से की शादी, इस मशहूर एक्ट्रेस से भी जुड़ा नाम
कभी बिस्कुट और गोलगप्पे खाकर रात गुजारते थे अमिताभ, आज इतने करोड़ के हैं मालिक

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh