Menu
blogid : 319 postid : 1318198

कपिल का पुराना विवाद, नहीं आए उनके शो में अनुष्का के साथ दिलजीत

‘द कपिल शर्मा शो’ एक ऐसा शो, जो शायद ही किसी को नापसंद हो. वक्त के साथ कॉमेडी सीरियल्स की रेस में कपिल के इस शो में एक नया मुकाम बनाया है. इस शो की सफलता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि इसे टक्कर देने के लिए कई शो दूसरे चैनल्स पर दिखाए गए, लेकिन कपिल के शो जितनी कामयाबी किसी भी शो को नहीं मिल पाई. बीते कुछ सालों में कपिल के शो में फिल्मों का प्रोमोशन करने के लिए स्टार्स का जमावड़ा भी देखने को मिला है.


post 1

इस बार पर्दे पर जल्द रिलीज होने वाली फिल्म ‘फिल्लौरी’ के प्रोमोशन के लिए अनुष्का शर्मा शो का हिस्सा बनीं, लेकिन अनुष्का को अकेले देखकर वहां मौजूद दर्शक हैरान रह गए. दरअसल, फिल्म में मुख्य किरदार निभा रहे दिलजीत दोसांज शो में मौजूद नहीं थे. मशहूर गायक और अभिनेता दिलजीत की फैन फोलिंग भी अच्छी-खासी है.


kapil show

पंजाबी फिल्मों में उन्हें नम्बर-1 सितारा माना जाता है, ऐसे में फैंस को उम्मीद थी कि दिलजीत के आने से शो का समां और भी रंगीन हो जाएगा, लेकिन दर्शकों की उम्मीद से परे दिलजीत वहां नहीं आए. कुछ मीडिया खबरों के अनुसार उनके वहां ना आने का कारण अनुष्का को माना जा रहा था, लेकिन फिर खबर आई कि दिलजीत का शो में शिरकत न करने का कारण अनुष्का नहीं बल्कि ‘कलर्स चैनल’ है. दरअसल, दिलजीत कलर्स के शो ‘द राइजिंग स्टार’ में जज बने हैं, इस वजह से उन्होंने चैनल के साथ एक करार किया है कि वो किसी और रियल्टी शो का हिस्सा नहीं बन सकते, जिसमें कपिल के शो का नाम भी शामिल है. आपको याद है कलर्स चैनल और कपिल शर्मा के बीच शो को लेकर विवाद भी हो चुका है.


dijeet

इस वजह से फिल्लौरी के प्रोमोशन में दिलजीत हर जगह दिखाई दे रहे हैं, लेकिन वो कपिल के शो में अपने फैंस के बीच नहीं आ सकेंगे. वहीं बात करें  ‘फिल्लौरी स्पेशल’ एपिसोड की, तो इसकी सूटिंग हो चुकी है और यह फिल्म 24 मार्च को रिलीज होगी…Next


Read More:

कपिल के शो में आकर इस सितारे ने कर दिया उन पर मुकदमा!

कपिल की इस मजबूरी ने उन्हें पहुंचा दिया 5 करोड़ रुपए तक

सबको हंसाने वाले कपिल शर्मा आज भी इस बात से हो जाते हैं मायूस

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh