Menu
blogid : 319 postid : 1318346

मशहूर होना इन 5 सेलिब्रिटी के लिए पड़ा महंगा, मिली जान से मारने की धमकी

किसी ने सही कहा है मशहूर होने की भी अपनी ही दिक्कतें हैं. जब आपकी पहचान दिलवाने के लिए आपका नाम ही काफी होता है, तो फैंस के साथ आपके दुश्मन भी बन जाते हैं.


celbs 3

बॉलीवुड की मशहूर शख्सियतें भी ऐसी ही हैं, जिन्हें जान से मारने की धमकियां मिल चुकी हैं. आइए, हम बताते हैं आपको ऐसी सेलिब्रिटी के बारे में.


महेश भट्ट


mahesh


महेश भट्ट को 2 मार्च 2017 को किसी अनजान व्यक्ति ने जान से मारने की धमकी देते हुए 50 लाख रुपये लखनऊ के एक बैंक में जमा करने के लिए कहा था. दरअसल, कॉलर ने यहां तक कहा कि अगर महेश ऐसा नहीं करते तो उनकी बेटी आलिया और उनकी पत्नी सोनी को जान से मार दिया जायेगा. महेश भट्ट ने पुलिस के पास रिपोर्ट दर्ज कराई और यूपी पुलिस ने इस बात से जुड़े एक आदमी को अरेस्ट कर लिया.

कंगना रनौत


kangana


2007 में कंगना की बहन का पीछा करने वाले व्यक्ति ने कंगना को जान से मार डालने की धमकी दी थी, क्योंकि उन्होंने उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी.


राम गोपाल वर्मा


ramu


रामू को फिल्म ‘रक्त चरित्र’ बनाने के लिए उबाला रेड्डी के परिवार ने जान से मारने की धमकी दी थी. परिवार का कहना था कि उन्हें इस फिल्म के कई सीन से आपत्ति है. शुरुआत में फिल्म की शूटिंग रोकने की भी कोशिश की गई थी, लेकिन रामू ने ये फिल्म बनाकर ही दम लिया.


शाहरुख खान


shahrukh 2


रवि पुजारी नाम के एक व्यक्ति ने फोन करके फिल्म ‘हैपी न्यू ईयर’ को रिलीज ना होने देने की धमकी दी थी. इसके अलावा फिल्म रिलीज होने पर शाहरुख को मार डालने की बात भी कही गई थी. इस फोन कॉल के बाद शाहरुख के घर के बाहर सिक्योरिटी बढ़ा दी गई थी और शाहरुख ने अपनी सुरक्षा के लिए एक बुलेट प्रूफ कार भी खरीदी थी.


अक्षय कुमार


akshay 1


अंडरवर्ल्ड से जुड़े व्यक्ति रवि पुजारी ने 2003 में अक्षय को मार डालने की धमकी दी थी. कहा जाता है इसके बाद अक्षय ने अपने परिवार के लिए सिक्योरिटी ली थी, लेकिन खुद अक्षय अपने बॉडीगार्ड के साथ ही शूटिंग के लिए जाते थे…Next



Read More:

25 साल पहले आमिर-अक्षय के साथ किया था फिल्मों में काम, कहां हैं आजकल ये अभिनेत्री

कई सेलिब्रिटी से रहा है इस अभिनेत्री का रिश्ता, लग चुका है अपना MMS लीक करने का आरोप

कभी रह चुकी हैं ऋतिक और अजय की लीड हीरोइन, अब इस मशहूर अभिनेता की हैं पत्नी

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh