Menu
blogid : 319 postid : 1318251

ये 7 फिल्में हुई बुरी तरह फ्लॉप लेकिन इनके किरदारों ने जीत लिया दिल

बॉलीवुड में ऐसी कई फिल्में हैं, जो बुरी तरह फ्लॉप हुई हैं, लेकिन उनमें मुख्य किरदार ने दमदार एक्टिंग की है. आइए, एक नजर डालते हैं बॉलीवुड की ऐसी ही फिल्मों पर.



acting 5


1. आमिर खान- मंगलपांडे


aamir


माना जाता है 1857 की क्रांति में मुख्य भूमिका निभाने वाले ऐतिहासिक व्यक्तित्व मंगल पांडे का किरदार, पर्दे पर आमिर खान ने निभाया था लेकिन उनके दमदार अभिनय के बावजूद भी फिल्म बुरी तरह पिट गई.


2. प्रियंका चोपड़ा- वॉट्स योर राशि


pc


फिल्म में प्रियंका ने 12 रोल किए हैं. फिल्म के जबर्दस्त प्रोमोशन के बाद भी फिल्म पहले ही हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों को निराश किया. आप जब भी इस फिल्म को देखेंगे प्रियंका के अभिनय से प्रभावित हुए बिना नहीं रह पाएंगे.


3. इरफान खान-बिल्लू


irfan


फिल्म के नाम को लेकर अच्छा-खासा विवाद हो गया था. विवादों में आने की वजह से ऐसी उम्मीद की जा रही थी कि शायद इससे फिल्म को कुछ फायदा मिले, लेकिन फिल्म में फ्लॉप रही लेकिन फिल्म में इरफान ने दमदार एक्टिंग की थी.

4. ऋतिक रोशन – गुजारिश


hirthik


एक संवेदनशील मुद्दे पर बनी इस फिल्म में ऋतिक के अभिनय की तारीफ उनके आलोचकों ने भी जमकर की थी. इस फिल्म के बाद बॉलीवुड में ऋतिक को एक नए अवतार में देखा गया.


5. रणदीप हुड्डा-सरबजीत


sarabjit


कुछ फिल्में हिट और फ्लॉप की रेस से बहुत ऊपर होती हैं, सरबजीत फिल्म उन्हीं फिल्मों में से एक थी. बेशक, फिल्म के लिए ऐश्वर्या को अवार्ड के लिए नोमिनेट किया गया था, लेकिन रणदीप हुड्डा ने अपने अभिनय से दिलों पर राज किया.


6. शाहरुख खान-फैन


fan


गौरव चानना किरदार को निभाने के लिए शाहरुख को 4 घंटे रोजाना मेकअप करवाना पड़ता था. फिल्म में उनके सुपरस्टार वाले किरदार से ज्यादा उनके दिल्ली का लड़का बने गौरव के रोल की तारीफ हुई थी, लेकिन अफसोस फिल्म बुरी तरह फ्लॉप रही.


7. तब्बू- फितूर


tabu


चाल्स डिकेंस के उपन्यास पर बनी इस फिल्म में बेशक बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखाया, लेकिन फिल्म में तब्बू के अभिनय की जमकर तारीफ की गई थी…Next


Read More:

फिल्म ‘वास्तव’ में संजय दत्त के साथ किया था काम, आज हैं इस सुपरस्टार की पत्नी

सलमान की फिल्म ‘जुडवा’ के सितारे अब हो गए हैं ऐसे, तस्वीरें कर देगी हैरान

20 बड़े सितारे मिलकर भी नहीं बचा पाए इस फिल्म को, सितारों से सजी ये हैं 10 फ्लॉप फिल्में

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh