Menu
blogid : 319 postid : 1319030

सलमान, अक्षय और प्रियंका के साथ कॅरियर शुरू करने वाले ये 7 सितारे, फिल्मों से हो चुके हैं गुम

बॉलीवुड में आना जितना मुश्किल है, उससे कहीं ज्यादा मुश्किल है यहां टिके रहना. फिल्म जगत में ऐसे कई स्टार हैं, जो अपनी पहली फिल्म का जादू चलाकर दर्शकों का दिल जीत लेते हैं लेकिन उनके बाकी के साल गुमनामी में कटने लगते हैं.


disappear 4

कॅरियर के सेट होने के बाद भी वो काफी अरसे तक फिल्मों में दिखाई नहीं देते. बॉलीवुड के ऐसे ही सितारें, जिन्होंने कॅरियर में अच्छी शुरुआत के बाद भी काफी वक्त से फिल्में नहीं की.


1. अंतरा माली


antara


1998 में फिल्म ‘ढूंढ़ते रह जाओगे’ से अपने कॅरियर की शुरुआत करने वाली अंतरा का हाथ रामगोपाल वर्मा ने थामा था. फिल्म ‘कंपनी’ के बाद अंतरा काफी चर्चा में आ गई थी लेकिन फिर शुरू हो गया फ्लॉप फिल्मों का दौर. 2010 में अंतरा आखिरी बार फिल्मों में नजर आई थी.


2. उर्मिला मातोंडकर


urmila


कई यादगार फिल्म करने के बाद उर्मिला ने बॉलीवुड से ब्रेक लिया और इसके बाद 2008 में हिमेश रेशमिया की फिल्म ‘कर्ज’ में दिखाई दी थी. फिल्म बुरी तरह फ्लॉप रही. 2012 में कार्टून एनिमेशन फिल्म ‘दिल्ली सफारी’ में उर्मिला की आवाज ली गई थी. इसके बाद वो अभी तक किसी फिल्म में दिखाई नहीं दी हैं.


3. स्नेहा उलाल


sneha1


आपको सलमान की ‘लकी’ फिल्म याद होगी. इस फिल्म की हीरोइन स्नेहा को ऐश्वर्या राय से मिलती-जुलती शक्ल का बताया जाता था. फिल्म के कुछ सींस में स्नेहा का लुक बिल्कुल ऐश्वर्या जैसा नजर आया है. इस फिल्म के बाद स्नेहा ने बॉलीवुड फिल्मों में कई छोटे-मोटे रोल किए, लेकिन इसके बाद करीब 8 सालों से स्नेहा किसी फिल्म में नजर नहीं आई हैं.


4. प्रीति झींगियानी


preeti


फिल्म ‘मोहब्बतें’ में प्रीति की एक्टिंग से ज्यादा उनकी खूबसूरती की तारीफ हुई थी. इसके बाद अक्षय कुमार के साथ ‘आवारा पागल दीवाना’ फिल्म करने के बाद प्रीति किसी फिल्म में नजर नहीं आई. फिलहाल, उन्होंने घर बसा लिया है और बांद्रा रहती हैं.


5. हरमन बवेजा


harman


ऋतिक रोशन के हमशक्ल माने जाने वाले हरमन को प्रियंका चोपड़ा के साथ ‘वाट्स योर राशि’ फिल्म में देखा गया था लेकिन उसके बाद हरमन बॉलीवुड में कोई खास सफलता हासिल नहीं कर पाए. काफी सालों से उनकी एक भी फिल्म के दर्शन नहीं हुए हैं.


6. सोनू वालिया



sonu


‘मिस इंडिया’ का खिताब जीत चुकी सोनिया वालिया कभी बॉलीवुड में अपनी बोल्ड इमेज के लिए जानी जाती थीं. उन्होंने काफी हिट फिल्में दी, लेकिन इसके बाद सोनू अचानक गायब हो गई. करीब 10 सालों से उन्हें किसी फिल्म या सीरियल में नहीं देखा गया है.


7. फरदीन खान


fardeen


अपने चॉकलेटी चेहरे से सबका दिल जीतने वाले फरदीन ने कई हिट तो नहीं लेकिन बेहतरीन फिल्मों में काम किया. ओम जय जगदीश, प्यार तूने क्या किया जैसी फिल्मों में काम करने के बाद भी फरदीन के हाथ कोई खास सफलता नहीं लगी. उन्हें आखिरी बार 2010 में ‘दूल्हा मिल गया’ नाम की फ्लॉप फिल्म में देखा गया था. …Next



Read More:

इस डांसर के प्यार में पागल थी श्रीदेवी, लेकिन करनी पड़ी शादीशुदा व्यक्ति से शादी

जानें एक्टर्स का अपनी सौतेली माँ के साथ किस तरह का है रिश्ता

अपने माता-पिता की कॉर्बन कॉपी हैं यह स्टार किड, देखें तस्वीरें

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh