Menu
blogid : 319 postid : 1320419

17 मार्च को रिलीज हुई 25 करोड़ की इस फिल्म को देखने पहुंचा सिर्फ 1 दर्शक, बंद करना पड़ा शो

बॉलीवुड के जाने-माने निर्देशक अब्बास मस्तान ने बॉलीवुड को कई सफल फिल्में दी हैं. उनकी फिल्म सस्पेंस और थ्रिलर के चाहने वालो के लिए बेहद खास होती है. अब्बास मस्तान के निर्देशन में अबतक कई सुपरहिट फिल्मों का निर्माण हुआ है लेकिन उनके निर्देशन में बनी एक फिल्म को देखने के लिए महज एक दर्शक पहुंचा.


cover machine


अब्बास मस्तान हैं सफल निर्देशक


Abbas-Mustan


अब्बास मस्तान ने शाहरुख खान से लेकर अक्षय कुमार और कपिल शर्मा जैसे  बड़े स्टारों का कॅरियर बनाया है. अगर आपको याद हो तो हाल ही में कपिल शर्मा ने भी अब्बास-मस्तान की कॉमेडी फिल्म के जरिए बड़े पर्दे पर एंट्री ली थी. ये फिल्म सफल रही और लोगों ने इसे पसंद भी किया. अब्बास-मस्तान ने ‘रेस’, अजनबी, ऐतराज, हमराज और बादशाह जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं.


शाहरुख को बनाया ‘बाजीगर’


bazigar


अब्बास मस्तान ने शाहरुख खान को बाजीगर और बादशाह जैसी फिल्मों में काम दिया. बाजीगर शाहरुख की सफल और सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक मानी जाती है. अब्बास मस्तान की फिल्म बाजीगर से शाहरुख के कॅरियर को एक किक मिल गई थी, साथ ही इस फिल्म में शिल्पा शेट्टी को लॉन्च किया गया था.


अक्षय को बनाया ‘खिलाड़ी’


akshay



बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार को खिलाड़ी नाम बॉलीवुड की डायरेक्टर जोड़ी अब्बास-मस्तान की वजह से ही पड़ा है. 1992  में अक्षय कुमार ने अब्बास-मस्तान की फिल्म खिलाड़ी का निर्देशन किया था और यहीं से अक्षय कुमार को खिलाड़ी के नाम से बॉलीवुड में जाना जाने लगा. इसके बाद इन्होंने ‘अजनबी’ और ‘ऐतराज’ में एक साथ काम किया.


अपने बेटे को अब्बास ने लॉन्च किया


abbas


अब्बास सालों बाद एक रोमांटिक और थ्रिलर फिल्म लेकर लोगों के सामने आ चुके हैं. इस फिल्म की खास बात ये है कि इस फिल्म के जरिए वो अपने बेटे का डेब्यू बॉलीवुड में करवा रहे हैं. अब्बास के बेटे मुस्तफा फिल्म ‘मशीन’ से डेब्यू कर चुके हैं और फिल्म एमएस धोनी में साक्षी धोनी का किरदार निभाने वाली कियारा आडवाणी भी लीड रोल में है. बॉलीवुड के कई स्ट्रगलिंग एक्टर को स्टार बनाने वाले अब्बास ने ये कभी नहीं सोचा होगा कि वो जब अपने बेटे को लॉन्च करेंगे तो उसकी फिल्म इतनी बड़ी फ्लॉप साबित होगी.


फिल्म में अक्षय कुमार का सुपरहिट गाना ‘तू चीज बड़ी है मस्त मस्त’


machine-song


इस फिल्म को समीक्षकों द्वारा जीरो स्टार भी दिया गया है, इतना ही नहीं अब्बास-मस्तान की जोड़ी की फिल्मोग्राफी में यह फिल्म सबसे बुरी फिल्म की गिनती में आएगी. फिल्म ने भले ही 90 के दशक सुपरहिट गाने ‘तू चीज बड़ी है मस्त मस्त’ को नए तरीके से लॉन्च किया था, लेकिन गाना भी फिल्म के लिए लकी साबित नहीं हुआ. जानकारी के लिए बता दें इस फिल्म को बनाने में करीब 25 करोड़ रुपये का खर्च आया था.

फिल्म देखने पहुंचा एक दर्शक


Machine-


हाल ही में मुंबई के जूहू के एक पीवीआर में सिर्फ एक शख्स इस फिल्म को देखने पहुंचा. बॉलीवुड के इतिहास में शायद ऐसा पहली बार हुआ है कि इतने बड़े बैनर में बनी फिल्म को देखने सिर्फ एक शख्स पहुंचा हो. पीवीआर में काम करने वाले रवि सिबल ने बताया कि, ‘मशीन’ को देखने के लिए सिर्फ एक शख्स ने टिकट खरीदा इसके चलते दिन के शो को कैंसिल करना पड़ा’…Next


Read More:

फिल्मों में फ्लॉप होने के बाद इन 7 सेलिब्रिटी ने अपनाया दूसरा कॅरियर

अबतक बॉक्स ऑफिस से इतने करोड़ कमा चुकी हैं ये एक्ट्रेस, जानें कौन है इस रेस में सबसे आगे

‘बाहुबली’ने पहली बॉलीवुड फिल्म में इस अभिनेत्री के साथ किया था डेब्यू, अब वायरल हुआ डांस वीडियो

फिल्मों में फ्लॉप होने के बाद इन 7 सेलिब्रिटी ने अपनाया दूसरा कॅरियर
अबतक बॉक्स ऑफिस से इतने करोड़ कमा चुकी हैं ये एक्ट्रेस, जानें कौन है इस रेस में सबसे आगे
‘बाहुबली’ने पहली बॉलीवुड फिल्म में इस अभिनेत्री के साथ किया था डेब्यू, अब वायरल हुआ डांस वीडियो


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh