Menu
blogid : 319 postid : 1320638

‘भाभी जी घर पर हैं’ के मशहूर किरदार एक दिन में कमाते हैं इतना, जानें इन 7 किरदारों की फीस

‘भाभी जी घर पर हैं!’ एंड टीवी पर आने वाला ये शो सबसे लोकप्रिय टीवी शो में से एक है. इस शो ने बहुत कम समय में अपनी जगह हर घर में बना ली है. इसका नयापन इसे खास बनाता है, साथ ही इस शो के हर किरदार की अपनी एक खास बात है फिर चाहे वो अंगूरी भाभी हों या फिर दरोगा हप्पू सिंह. वैसे सबको हंसाने वाले ये किरदार अच्छा खासा पैसा भी कमाते हैं, ऐसे में चलिए जानते हैं पॉपुलर कॉमेडी शो के मुख्य किरदारों की फीस कितनी है.


cover bhabhi



अंगूरी भाभी


anguri



सबसे पहले बात करते हैं शो के मुख्य किरदारों में से एक अंगूरी भाभी की, जिनका डायलॉग लोगों को हंसने पर मजबूर कर देता है. इनकी अंग्रेजी भले ही कमाल की ना हो, लेकिन लोगों को उनकी अंग्रेजी पर हंसी जरूर आ जाती ही. अंगूरी भाभी के किरदार के लिए शुभांगी एक दिन के 40 हजार रुपए चार्ज करती हैं.


अनीता भाभी


saumya-

भाभी जी घर पर हैं!  में मशहूर अनीता भाभी इस शो में अपने पति से परेशान रहती हैं. सौम्या टंडन इस किरदार को बेहद सादगी से निभाती हैं और लोगों को हंसाती भी हैं. अपने काम के लिए सौम्या एक दिन में 55 हजार से 60 हजार रुपए फीस लेती हैं.


विभूति नारायण मिश्रा


asif



विभूति शो का मोस्ट पॉपुलर किरदार है. इस शो में वो नल्ले के किरदार को बखूबी निभाते हैं, साथ ही अपनी पड़ोस की अंगूरी भाभी पर खूब डोरे ड़ालते हैं. विभूति का किरदार करने वाले आसिफ टीवी और फिल्मों में काम करते हैं और वो इस शो के लिए एक दिन का 70 हजार रुपये लेते हैं, जो बाकी स्टार के मुकाबले कही ज्यादा है.



मनमोहन तिवारी जी


rohitass

इस शो में मनमोहन तिवारी और अंगूरी के पति का किरदार निभाने वाले रोहिताश गौड़ टीवी का एक पुराना और जानामाना चेहरा हैं. रोहिताश गौड़ एक दिन का 60 हजार रुपए लेते हैं. तिवारी जी अपनी पत्नी के अलावा सामने वाली गोरी मेम पर डोरे डालते रहते हैं.


Read: एक एपिसोड के इतने पैसे कमाती हैं ये टीवी एक्ट्रेस


हप्पू सिंह


happu

है जिनके डायलॉग लोगों की जुबान पर चढ़े रहते हैं. योगेश त्रिपाठी इस किरदार को बेहद अनोखे ढ़ंग से निभाते हैं और वो उत्तर प्रदेश के शहर कानपुर की भाषा बेहद ही खास तरीके से बोलते हैं. अपने किरदार के लिए योगेश 35 हजार रुपए लेते हैं.


सक्सेना जी


saxsena

सक्सेना जी जो खुद को शो में पागल बताते हैं और अलग तरह के कामों को अंजाम देते रहते हैं. सक्सेना जी के डायलॉग भी लोगों को बेहद पसंद आते हैं, इसके लिए सानंद वर्मा 15 हजार रुपए प्रति दिन लेते हैं.



पेलू रिक्‍शेवाला


pelw

शो में अक्सर आपने एक रिक्से वाले को देखा होगा जो कभी कुछ कहता नहीं है, लेकिन उसके पास हमेशा गाना और एक चिट तैयार रहती है जिसके जरिए वो अपनी बात कहता है. ये किरदार अक्षय पाटिल निभाते हैं, कैमरे के सामने कभी-कभी रिक्‍शा चलाने के लिए ‌अक्षय 15 हजार रुपए प्रति दिन लेते हैं…Next


Read more:

8 साल तक छोटे पर्दे पर राज करने वाली नैतिक-अक्षरा की क्यों टूटी जोड़ी, प्रोड्यूसर ने दिया ये बड़ा बयान

एक ही उम्र के हैं ये 7 सितारे, लेकिन इनका लुक है एक-दूसरे से बेहद अलग

आपको हंसाकर इतना कमाते हैं कपिल और उनकी टीम, जानें इन 6 किरदारों की मोटी कमाई

8 साल तक छोटे पर्दे पर राज करने वाली नैतिक-अक्षरा की क्यों टूटी जोड़ी, प्रोड्यूसर ने दिया ये बड़ा बयान
एक ही उम्र के हैं ये 7 सितारे, लेकिन इनका लुक है एक-दूसरे से बेहद अलग
आपको हंसाकर इतना कमाते हैं कपिल और उनकी टीम, जानें इन 6 किरदारों की मोटी कमाई

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh