Menu
blogid : 319 postid : 1320651

इन 7 सेलिब्रिटी के ये रिलेशनशिप बहुत जल्दी हो गए खत्म! नहीं हो पाई किसी को खबर

बॉलीवुड के ऐसे ही रिश्तों के बारे में बात करते हैं.


celebs

अहाना देओल-रणवीर सिंह


ahana



रणवीर ने अपने कॉलेज के दिनों में हेमा मालिनी और धर्मेन्द्र की छोटी बेटी अहाना को डेट किया था. हालांकि, रणवीर जब बॉलीवुड में आए, तो उनका रिश्ता अनुष्का से जुड़ गया. अहाना ने अब दिल्ली के बिजनेसमैन वैभव वोरा की पत्नी हैं.


सुष्मिता सेन-रणदीप हुड्डा


sus


इन दोनों ने 2004 में एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था और 2007 में इनका रिश्ता खत्म भी हो गया. माना जाता है रणदीप सुष्मिता की गोद ली हुई बेटी रेनी से भी बेहद लगाव रखते थे. अलग होने के बाद भी ये लोग अच्छे दोस्त हैं लेकिन इन्होंने कभी रिश्ता नहीं कबूला.


सानिया मिर्जा-शाहिद कपूर


sania 4

सानिया टेनिस सनसनी बन चुकी थी और शाहिद बॉलीवुड में कामयाबी हासिल करने के लिए लगे हुए थे. दोनों के बीच करीबी रिश्ते थे. ‘कॉफी विद करण’ जब सानिया से शाहिद के साथ रिश्तों के बारे में पूछा गया तो इस पर सान्या ने जवाब दिया कि उन्हें ये याद नहीं है क्योंकि ये बहुत पुरानी बात है.


पूजा भट्ट-आमिर खान


aamir


फिल्म ‘दिल है के मानता नहीं’ की शूटिंग के दौरान पूजा और आमिर तथाकथित रूप से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. उस समय आमिर शादीशुदा थे और रीना दत्ता उनकी बीवी थीं. अपने ब्रेकअप के बाद इन दोनों के रिश्ते अच्छे नहीं रहे पूजा अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि आमिर और उनका रिश्ता ‘प्यार और नफ़रत’ का था.


अमीषा पटेल-विक्रम भट्ट


amisa

विक्रम और अमीषा 1999 में फिल्म ‘आप मुझे अच्छे लगने लगे’ के सेट पर मिले थे और तभी इनकी कहानी शुरू हुई. 5 साल तक रिश्ते में रहने के बाद ये दोनों 2008 में अलग हो गए लेकिन दोनों ने कभी खुलकर अपने रिश्ते पर मोहर नहीं लगाई.


प्रियंका चोपड़ा-असीम मर्चेट


priya


मॉडलिंग से अपना कॅरियर शुरू करने और मिस इंडिया बनने से पहले प्रियंका चोपड़ा मॉडल और एक्टर असीम को डेट कर रही थीं. साल 2000 में इन दोनों ने अपना रिश्ता खत्म कर दिया था.


दीपिका पादुकोण- युवराज सिंह


deepika1


दीपिका का नाम क्रिकेटर कभी धोनी के साथ जुड़ा था, लेकिन माना जाता है कि युवराज सिंह और दीपिका 2008 में शादी करने की सोच रहे थे, लेकिन इसके बाद दोनों ने अपने रास्ते बदल लिए…Next


Read More:

इस पुरानी शो की कॉपी है कपिल का कॉमेडी शो, ये 6 भी हैं विदेशी सीरियल्स की नकल

किसी ने भरे 400 करोड़ तो किसी को देनी पड़ी आधा प्रॉपर्टी, ये हैं बॉलीवुड के सबसे महंगे तलाक

मशहूर होना इन 5 सेलिब्रिटी के लिए पड़ा महंगा, मिली जान से मारने की धमकी

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh