Menu
blogid : 319 postid : 1321220

7 साल पहले आई थी कपिल शर्मा की ये पहली फिल्म, अपने दोस्त चंदन के साथ की एक्टिंग

कपिल शर्मा आज छोटे पर्दे के सबसे बड़े सितारे हैं, वो एक ऐसा नाम हैं, जिसे हर कोई जानता है और पहचानता है. कपिल आज जो कुछ भी हैं अपनी मेहनत के दम पर हैं. अमृतसर शहर से निकलकर आज वो मुंबई में छाए हुए हैं. लेकिन पिछले कुछ समय में जो कुछ हुआ है वो कपिल को बेहद मंहगा पड़ रहा है. छोटे पर्दे पर कपिल कब और कैसे आएं ये तो आपको पता ही है, लेकिन आज हम आपको बताएंगे कपिल की वो पहली फिल्म जिसे शायद ही आपने कभी देखा हो.


kapil cover


किस किसको प्यार करूं’


kapi film

कपिल की पहली फिल्म तो जरूर याद होगी, वही फिल्म जिसमें कपिल ने अब्बास मस्तान के निर्देशन में पहली दफा बड़े पर्दे पर काम किया था. ‘किस किसको प्यार करूं’ में कपिल ने चार लड़कियों के साथ जमकर रोमांस किया था. ये फिल्म एक कॉमेडी फिल्म थी और लोगों को पसंद भी आई. कपिल जल्द ही अपनी दूसरी फिल्म भी लेकर आ रहे हैं.  ‘किस किस को प्यार करूं’ कपिल की पहली फिल्म मानी जाती है, लेकिन आपको जानकर हैरानी कि ये फिल्म कपिल की पहली फिल्म नहीं है.


पहली फिल्म थी 2010 में आई ‘भावनाओ को समझो’


Kapil-CHandan-1



वैसे अगर कपिल की पहली फिल्म की बात करें तो वो इतनी शानदार और बड़ी फिल्म नहीं थी, जिस वजह से शायद कपिल भी इसे अपनी पहली फिल्म ना मानते हों. कपिल साल 2010 में आई फिल्म ‘भावनाओ को समझो’ का हिस्सा रहे थे, इस फिल्म में कपिल का एक छोटा सा रोल था. फिल्म को स्टैंडअप कॉमेडियन सुनील पाल ने डायरेक्ट किया था. इस फिल्म का नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में भी दर्ज है.


चंदन प्रभाकर के साथ कपिल भी थे फिल्म में



chandan



अब आप सोच रहे होंगे कि ऐसा क्या था फिल्म में कि फिल्म का नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज है… तो आपको बता दें इस फिल्म में एक साथ 51 स्टैंडअप कॉमेडियन नजर आये थे. वैस इस वीडियो में कपिल के साथ उनके बेहद करीबी दोस्त चंदन प्रभाकर भी नजर आएं थे, जिनका फिलहाल कपिल के साथ झगड़ा चल रहा है.  वैसे ये वीडियो देखकर आपको सालों पुराने कपिल का वो चेहरा याद आएगा जब वो ना मशहूर थे ना ही फिट और स्मार्ट थे. इसे देखकर तो यही लगता है कि कपिल ने खुद को कहां से कहां पहुंचाया है….Next


यहां देखें कपिल की पहली फिल्म का वीडियो-




Read more:

एक बच्चे के पिता हैं मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर, ऐसी है उनकी लाइफ

कपिल चलाते हैं Range Rover तो सुनील के पास BMW, जानें किसके पास है कौन-सी लग्जरी कार

इस पुरानी शो की कॉपी है कपिल का कॉमेडी शो, ये 6 भी हैं विदेशी सीरियल्स की नकल

एक बच्चे के पिता हैं मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर, ऐसी है उनकी लाइफ
कपिल चलाते हैं Range Rover तो सुनील के पास BMW, जानें किसके पास है कौन-सी लग्जरी कार
इस पुरानी शो की कॉपी है कपिल का कॉमेडी शो, ये 6 भी हैं विदेशी सीरियल्स की नकल


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh