Menu
blogid : 319 postid : 1322146

ढ़ाबे पर काम करता था बॉलीवुड का ये मशहूर कॉमेडियन, डायरेक्टर ने बदली जिंदगी

बॉलीवुड के कई ऐसे मशहूर और बड़े सितारे हैं, जिनकी पहले एक अच्छी जिंदगी नहीं थी, लेकिन मेहनत करके खुद को एक नाम दिया है. फिर वह चाहें खिलाड़ी अक्षय कुमार हों या फिर बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख. बॉलीवुड में एक ऐसा ही सितारा है जो बहुमुखी प्रतिभा का धनी है, साथ ही उसकी अदाकारी कई बड़े स्टार पर भारी पड़ जाती है. उनका नाम है संजय मिश्रा. बॉलीवुड के मशहूर एक्टर और कॉमेडियन संजय मिश्रा एक जाना माना चेहरा है, लेकिन एक दौर ऐसा भी था जब पैसों की कमी की वजह से वो ढाबे पर काम करने लगे थे.


sanjay cover

पिता की मौत के बाद छोड़ दिया मुंबई

एक्टिंग में आने के बाद संजय मिश्रा को लगभग 30 फिल्म में काम मिला. लेकिन उन्हें उनका मनचाहा मुकाम नहीं हासिल हो पाया. इसी दौरान संजय मिश्रा के पिताजी की भी मौत हो गयी. संजय को अपने पिताजी से बहुत प्रेम था और वे उनकी मौत से सदमे में आ गए और अपने आप को अकेला महसूस करने लगे.


ढाबे पर ऑमलेट बेचते थे संजय


sanjaymishra

संजय को जब मुम्बई में अच्छा नहीं लगा तो उन्होंने एक्टिंग छोड़कर ऋषिकेश का रास्ता पकड़ लिया और छोटे से ढाबे पर गुजर-बसर करने के लिए ऑमलेट बेचा करते थे.


संजय को  ‘ऑल द बेस्ट’ के लिए रोहित ने चुना


sanjayyy

संजय को आखिरकार वो मौका मिला जब उन्हें बॉलीवुड के एक्शन डॉयरेक्टर रोहित शेट्टी ने उन्हें अपनी फिल्म ‘ऑल द बेस्ट’ में काम करने का मौका दिया. हालांकि संजय ने इस रोल के लिए मना किया था, लेकिन रोहित उन्हें मनाकर वापस मुंबई लाए, जो संजय कई सालों पहले पीछे छोड़ आए थे.


इस मशहूर फिल्म का भी होंगे हिस्सा


Golmaal-Again-


रोहित शेट्टी और संजय मिश्रा फिल्म ‘गोलमाल’ में एक साथ काम कर चुके थे, इसलिए रोहित ने दोबोरा संजय की तलाश जारी की और आखिरकार उन्हें ऋषिकेश से मुंबई लेकर आए. रोहित ने उन्हें अपनी फिल्म ‘दिलवाले’ में भी लिया था. संजय अब आने वाली फिल्म ‘गोलमाल-4’ में भी नजर आने वाले हैं, जिसके स्टार कास्ट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की कई थी.


कई कॉमेडी फिल्मों में कर चुके हैं काम


24SanjayMishra

संजय ने जब से रोहित का दामन थामा और वापस मुंबई आए कई सारी फिल्मों में काम किया और उन्होंने कई हिट फिल्में दीं. संजय मिश्रा ने ‘फंस गए ओबामा’, ‘ मिस टनकपुर हाजिर हो’, ‘प्रेम रतन धन पायो’, ‘मेरठिया गैंगस्टर्स’ और ‘दम लगाके हायेशा’ जैसी कई हिट फिल्में कीं और अपनी अलग पहचान बनाई. जल्द ही वो अजय देवगन के साथ फिल्म ‘बादशाहो’ में भी नजर आएंगे…Next

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh