Menu
blogid : 319 postid : 1322814

‘नच बलिए 8’ में दिव्यांका-विवेक, कॉमेडियन भारती समेत 6 सितारे लेंगे इतनी फीस

नच बलिए 8 छोटे पर्दे पर शुरू हो चुका है और लोगों ने पहले एपिसोड को खासा पसंद भी किया है. इस साल इस शो को खास बना रहे हैं टीवी के वो सितारे जो हर घर की पहचान हैं. फिर चाहे ये जोड़ी दिव्यांका और विवेक की हो या फिर मोहित और सनाया की हों. ये जोड़ियां अब स्टेज पर अपने दमदार अंदाज में डांस करने वाली हैं. ऐसे में जाहिर है कि वो अपने बलिए के साथ नच करने के लिए अच्छी खासी फीस भी ली होगी, तो चलिए जानते हैं आखिर कितनी फीस ले रहे हैं नच बलिए ये खास सेलेब्स.


cover nach




1. दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया



Divyaanka Tripathi and Vivek Dahiya


टीवी की संस्कारी बहू, पत्नी और रुही की ईशी मां यानी मशहूर एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी और उनके पति विवेक दहिया भी नच बलिए में अपने नच का हुनर दिखाएंगे. हाल ही में ये जोड़ी शादी के बंधन में बंधी है. इसी जोड़ी के फैंस बेसब्री से इन दोनों के साथ आने का इंताजर कर रहे हैं, ऐसे में जाहिर है कि दोनों को शो में लाने के लिए अच्छी फीस भी चार्ज की होगी, तो आपको बता दें ये दोनों एक हफ्ते के करीब 10 लाख रुपये चार्ज करेंगे.



2. भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया



bharti



खबरें हैं कि कॉमेडियन भारती सिंह और उनके ब्वॉयफ्रेंड हर्ष लिम्बाचिया डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए’ सीजन-8 के सबसे महंगे कंटेस्टेंट बन गए हैं. कई जगह खबरे हैं कि भारती ने एक हफ्ते की फीस 30 लाख रुपये रखी हैं, तो कहीं पर खबरे हैं कि इनकी फीस 15 लाख रुपये हैं. वैसे जो भी है लोगों को हंसाने वाली भारती को नच करते हुए देखना मजेदार होगा.



3. सनाया ईरानी और मोहित सहगल



sanaya-irani-and-mohit




टीवी की चर्चित और रियल लाइफ जोड़ी एक्टर सनाया ईरानी और मोहित सहगल ने हाल ही में सात फेरे लिए हैं. ये जोड़ी पहली बार ‘मिले जब हम तुम’ में साथ नजर आए थे. इसके बाद से ही दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और हाल ही में दोनों ने शादी कर ली. ये दोनों जोड़ी दर्शकों की बेहद पसंदीदा है, ऐसे में इस जोड़ी की फीस 7 लाख रुपये हर हफ्ते तय की गई है.



Read: सिंगल हैं एकता कपूर ने लेकिन इन 11 रील लाइफ की जोड़ियों को बनाया रियल लाइफ की जोड़ी




4. दीपिका कक्कड़ और  शोएब इब्राहिम


dipika-kakar-shoaib-



छोटे पर्दे का एक और मशहूर चेहरा जो कई सालों से ‘ससुराल सिमर का‘ में नजर आ रहा था, वो कोई नहीं बल्कि सिमर यानि की दीपिका कक्कड़ हैं. इनके बलिए कोई और नहीं बल्कि उन्हीं के साथ शो पर काम करने वाले शोएब इब्राहिम हैं. ये दोनों फिलहाल एक जोड़ी हैं और नच बलिए में इनकी फीस एक हफ्ते की 6 लाख रुपये है.



5. मोनालिसा और विक्रांत सिंह


Monalisa and Vikrant Singh

भोजपूरी फिल्मों की एक्ट्रेस और ‘बिग बॉस’ सीजन 10 की मशहूर प्रतिभागी रहीं मोनालिसा भी अपने पति विक्रांत सिंह के साथ इस शो का हिस्सा बनेंगी. वैसे ये जोड़ी अपनी शादी के विवाद को लेकर चर्चा में आई थीं. नच की ये जोड़ी एक हफ्ते के करीब 70,000 रुपए लेंगी.

6. प्रीतम सिंह और अमनजोत


pritam



प्रीतम सिंह ‘बिग बॉस 8’ फेम और मशहूर आरजे के तौर पर जाने जाते हैं. प्रीतम ने कई सारी रिएलिटी शो में भी हिस्सा लिया, साथ ही उन्होंने कई सारे अवॉर्ड को भी होस्ट किया है. प्रीतम पहली बार अपनी पत्नी के साथ किसी बड़े मंच पर नजर आएंगे. इस शो के लिए प्रीतम ने 2.5 लाख रुपए एक हफ्ते की फीस ली है…Next




Read More:

सीरियल में रोल निभाते हुए इन 7 जोड़ियों को हो गया सच में प्यार

बॉलीवुड ही नहीं छोटे पर्दे के ये 6 मशहूर सितारे भी कर चुके हैं दो शादियां

कमाई के मामले में पीछे नहीं टीवी एक्टर, जानें उनकी एक दिन की कमाई

सीरियल में रोल निभाते हुए इन 7 जोड़ियों को हो गया सच में प्यार

बॉलीवुड ही नहीं छोटे पर्दे के ये 6 मशहूर सितारे भी कर चुके हैं दो शादियां

कमाई के मामले में पीछे नहीं टीवी एक्टर, जानें उनकी एक दिन की कमाई

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh