Menu
blogid : 319 postid : 1323368

इमरान-आलिया हैं भाई-बहन, तो सोनम भी हैं रणवीर की बहन, जानें सितारों के रिश्तेदार

बॉलीवुड स्टार परिवारों से घिरा हुआ है. यहां बाहरी कलाकार का आना बहुत ही मुश्किल है. यहां बनने वाली हर एक फिल्म से कोई न कोई परिवार जुड़ा हुआ है. कपूर परिवार से लेकर खान और बच्चन परिवार से लेकर भट्ट परिवार बॉलीवुड के मशहूर परिवारों में से एक है. वैसे बॉलीवुड में कई ऐसे रिश्तेदार हैं जिनके बारे में शायद ही आप जानते होंगे, तो चलिए जानते हैं आखिर कौन-कौन सा सितारा है एक-दूसरे का रिश्तेदार.


cover star


1. इमरान हाश्मी और आलिया भट्ट


emraan-hashmi-and-alia-bhatt


इमरान हाश्मी को लोग बॉलीवुड में किंसिंग किंग के नाम से जानते हैं, वहीं आलिया ने महज कुछ सालों में अपना एक खास मुकाम बनाया है. अब आप सोच रहे होंगे कि इन दोनों में क्या रिश्ता है, तो बता दें आलिया भट्ट के पिता यानी मशहूर डायरेक्टर महेश भट्ट और इमरान हाश्मी की मां सगे भाई बहन हैं. इस रिश्ते से इमरान हाशमी मुकेश भट्ट के भतीजे हुए और पूजा-आलिया भट्ट के कजिन.


2. रणवीर सिंह और सोनम कपूर


ranveer-singh-sonam-kapoor

बॉलीवुड के बाजीराव रणवीर सिंह के दादा और एक्ट्रेस सोनम कपूर की नानी भाई-बहन हुआ करते थे. यही कारण हैं कि रणवीर सिंह, सोनम के पिता अनिल कपूर के फेवरेट हैं. इतना ही नहीं अनिल कपूर चाहते हैं कि सोनम और रणवीर एक साथ फिल्मों में काम करें. वैसे ये रिश्ते में कजिन भाई-बहन लगते हैं.


3. आदित्य चोपड़ा और करण जौहर


Karan-Johar-and-Aditya-Chopra

आदित्य चोपड़ा के पिता यश चोपड़ा और करण जौहर की मां हीरू जौहर भाई बहन हैं. इसलिए फ़िल्में बनाने का शौक इन्हें विरासत में मिली है. ये दोनों रिश्ते में भाई लगते हैं.


4, फरहान अख्तर और फराह खान


farhan


सिंगर-एक्टर-डायरेक्टर फरहान अख्तर और फराह खान कजिन हैं. ये सुनकर आपको हैरानी जरूर हो रही होगी, लेकिन ये सच है. फरहा की मां मेनका ईरानी और फरहान अख्तर की मां हनी ईरानी सगी बहने हैं.


Read: 7 साल पहले आई थी कपिल शर्मा की ये पहली फिल्म, अपने दोस्त चंदन के साथ की एक्टिंग



5. काजोल, तनिषा और रानी मुखर्जी


kajol-tanisha-and-raani


मशहूर एक्ट्रेस रह चुकीं काजोल और रानी कभी बॉक्स ऑफिस पर राज करती थीं, लेकिन आजकल बहुत ही कम फिल्मों में नजर आती हैं.  वैसे ये रिश्ते में एक-दूसरे की बहन लगती हैं,  काजोल और तनिषा के पिता और रानी मुख़र्जी के पिता कजिन भाई हैं. यानी की ये तीनों कजिन बहने हैं.


6. अमिताभ बच्चन और कुनाल कपूर


kunal

बिग बी के छोटे भाई की बेटी की शादी कुनाल कपूर से हुई हैं. इनकी शादी में पूरा बच्चन परिवार भी पहुंचा था. ऐसे में अमिताभ कुनाल कपूर के चाचा ससुर लगते हैं.


7. श्रद्धा कपूर और लता मंगेशकर




आशिकी गर्ल श्रद्धा कपूर के दादा और सुर सम्राज्ञी लता मंगेशकर के कजिन भाई हैं. ये बात बहुत ही कम लोगों को पता है. आपको बता दें श्रद्धा में एक्टिंग के साथ-साथ सिंगिंग के गुण भी हैं…Next



Read More:

कुछ ऐसी दिखती हैं टाइगर श्रॉफ की बेहद ग्लैमरस बहन कृष्णा, पिता जैकी के हैं करीब

कुमार गौरव की वजह से राजीव भाटिया से अक्षय कुमार बने खिलाड़ी, जानें क्या थी वजह

रियलिटी शो से रातों-रात कमाई दौलत और शोहरत लेकिन अचानक गुम हो गए ये सितारे


Read More:

कुछ ऐसी दिखती हैं टाइगर श्रॉफ की बेहद ग्लैमरस बहन कृष्णा, पिता जैकी के हैं करीब
कुमार गौरव की वजह से राजीव भाटिया से अक्षय कुमार बने खिलाड़ी, जानें क्या थी वजह
रियलिटी शो से रातों-रात कमाई दौलत और शोहरत लेकिन अचानक गुम हो गए ये सितारे

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh