Menu
blogid : 319 postid : 1324198

ये हैं बॉलीवुड की 7 सबसे मशहूर भाई-बहन की जोड़ी, लेकिन पर्दे पर नहीं दिखे साथ

बॉलीवुड के ऐसे कई स्टार हैं, जो पर्दे पर खुब धूम मचा रहे हैं और उनके भाई-बहन भी इसी बॉलीवुड का हिस्सा हैं, लेकिन ऐसा देखने को नहीं मिलता जब दोनों एक साथ पर्दे पर नजर आएं. सोशल मीडिया पर तस्वीरें तो साथ की जाती हैं, लेकिन अक्सर ये भाई-बहन पर्दे से दूर रहते हैं. ऐसे में जानते हैं उन सितारों के बारे में जिनके भाई-बहन बॉलीवुड का हिस्सा हैं, लेकिन दोनों कभी साथ पर्दे पर नजर आए नहीं.



cover star


1. करीना कपूर और रणबीर कपूर


kareena ranbir


कपूर खानदान के दो ऐसे नाम जिन्होंने बॉलीवुड में अपनी एक खास पहचान बनाई है. बेबो और रणबीर दोनों की एक्टिंग बेहद मशहूर है. चॉक्लेटी हीरों के तौर पर मशहूर रणबीर ने अब तक बहन बेबो के साथ काम नहीं किया है. वैसे इन दोनों को साथ में पर्दे पर देखना बेहद खास होगा.


2. प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा



priyanka pari

देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा जहां विदेशों में अपना नाम कमा रही हैं, वहीं उनकी कजिन बहन परिणीति चोपड़ा भी फिल्मों में अच्छा काम कर रही हैं. परिणीति ने हाल ही में अपनी एक फिल्म का गाना भी गाया है, जिसे प्रियंका ने खुब पसंद भी किया था. ये दोनों साथ में नजर आते हैं, लेकिन दोनों ने पर्दे पर अब तक साथ काम नहीं किया है.


3. अर्जुन कपूर और सोनम कपूर


arjun-sonam-

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर और अभिनेत्री सोनम कपूर भाई-बहन हैं. अर्जुन जहां बोनी कपूर और उनकी पहली पत्नी मोना के बेटे हैं वहीं सोनम बोनी कपूर के भाई और बॉलीवुड स्टार अनिल कपूर की बेटी हैं. दोनों बेहद करीब हैं अक्सर दोनों को साथ में पार्टी करते हुए देखा जाता है, लेकिन पर्दे पर अबतक ये जोड़ी नहीं आई है.

4. इमरान हाशमी, पूजा भट्ट और आलिया भट्ट


aliya

बॉलीवुड के सीरियल किसर इमरान हाशमी और अभिनेत्री पूजा भट्ट भाई-बहन है, वो बॉलीवुड की उभरती एक्ट्रेस आलिया के भी भाई लगते हैं. हालांकि ये तीनों कभी एक साथ किसी फिल्म में नजर नहीं आए.


Read:  विराट-अनुष्का से लेकर अभिषेक और ऐश्वर्या तक जब सेट पर प्यार में पड़े ये 7 सितारे


5. सनी देओल, बॉबी देओल और अभय देओल


abhay

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल और अभय देओल भाई है, हालांकि दोनों कभी भी फिल्मी पर्दे पर एक साथ नजर नहीं आए. वहीं अगर बात की जाए छोटे देओल बॉबी की तो वो भी अब तक अभय के साथ नहीं दिखे हैं. हालांकि सनी देओल और बॉबी एक साथ तीन फिल्में कर चुके हैं.


6. सोहा अली खान और सैफ अली खान


soha saif

सैफ की अपनी बहन सोहा अली खान हैं. वैसे सोहा बड़े पर्दे पर कुछ खास नहीं कर पाई हैं. वहीं सोहा के पति कुणाल खेमु सैफ की होम प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म ‘गो गोवा गॉन’ में सैफ के साथ नजर आ चुके हैं, लेकिन सोहा अभी तक सैफ के साथ पर्दे पर नजर नहीं आई हैं.


7. जोया अख्तर और फरहान अख्तर


farhan-zoya

जावेद अख्तर के दोनों बच्चों ने बॉलीवुड में बहुत ही कम वक्त में पहचान बनाई है. वैसे तो फरहान फिल्म और सिंगिंग में भी अपना जलवा दिखा रहे हैं, लेकिन उनकी बहन पर्दे के पीछ रहकर ही काम करती हैं. वैसे पर्दे पर इन दोनों भाई-बहन की जोड़ी को लोग एक साथ जरूर देखना चाहेंगे…Next


Read More:

ऐश्वर्या की हमशक्ल इस एक्ट्रेस ने सलमान के साथ किया था डेब्यू, 12 साल बाद दिखती हैं ऐसी

बिना फिल्मों के ऐसे करोड़ों रुपये कमाती हैं बिपाशा, पति से हैं 8 गुना अमीर

चंद मिनटो में इन 6 मशहूर गानों की हुई थी शूटिंग, एक टेक में पूरा हुआ गाना

ऐश्वर्या की हमशक्ल इस एक्ट्रेस ने सलमान के साथ किया था डेब्यू, 12 साल बाद दिखती हैं ऐसी
बिना फिल्मों के ऐसे करोड़ों रुपये कमाती हैं बिपाशा, पति से हैं 8 गुना अमीर
चंद मिनटो में इन 6 मशहूर गानों की हुई थी शूटिंग, एक टेक में पूरा हुआ गाना

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh