Menu
blogid : 319 postid : 1324968

बॉलीवुड ही नहीं पाकिस्तानी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं ये मशहूर सितारे

आइए, जानते हैं उनके बारे में.


star


श्वेता तिवारी

shweta 1


‘कसौटी जिंदगी की’ टीवी सीरियल से अपनी पहचान बनाने वाली श्वेता कई फिल्मों और टीवी सीरियल में काम कर चुकी हैं. बीते कुछ दिनों वो कपिल के शो में भी कॉमेडी करते हुए नजर आई थी. सीरियल ‘बेगुसराय’ में उनके अभिनय की खूब तारीफ हो चुकी है. श्वेता ने भारत में ही नहीं बल्कि पाकिस्तान की फिल्म ‘सल्तनत’ में भी काम किया है.


किरण खेर

kiran

कई फिल्मों में यादगार अभिनय करने वाली किरण खेर ने कई टीवी शो में भी काम किया है. किरण अपने फेस एक्सप्रेंशन और बेबाक राय के लिए चर्चा में रहती हैं. किरण ने अपने अभिनय लोहा भारत ही नहीं बल्कि पाकिस्तान में भी दिखाया है. 2003 में आई फिल्म ‘खामोशी पानी’ की फिल्म में किरण काम कर चुकी हैं.


नसीरुद्दीन शाह

nashru

नसीरुद्दीन शाह किसी पहचान की मोहताज नहीं है. बॉलीवुड में कई दमदार फिल्मों में बेहतरीन अभिनय कर चुके नसीरुद्दीन शाह पाकिस्तान फिल्मों में भी काम कर चुके हैं.  उन्होंने 2007 में आई फिल्म ‘खुदा के लिए’ और 2013 में फिल्म ‘जिंदा भाग’ में काम किया था.

नेहा धूपिया

neha


‘चुपके-चुपके’, हे बेबी, दस कहानियां जैसी कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी नेहा आजकल कई रियल्टी शो में दिखाई दे रही हैं. नेहा पाकिस्तान में भी अपनी अदाकारी के जलवे बिखेर चुकी हैं. पाकिस्तानी फिल्म ‘कभी प्यार न करना’ में नेहा ने काम किया है.

जॉनी लीवर

johnny


अपनी बेहतरीन कॉमेडी से सबको गुदगुदाने वाले जॉनी लीवर बॉलीवुड ही नहीं कई पाकिस्तानी फिल्म में भी काम कर चुके है. जॉनी ने ‘लव में गम’ फिल्म में काम कर चुके हैं. …Next



Read More:

बॉलीवुड के इन स्टार के बहन-भाई ने टीवी पर बनाई अपनी पहचान

कमाई के मामले में पीछे नहीं टीवी एक्टर, जानें उनकी एक दिन की कमाई

एक एपिसोड के इतने पैसे कमाती हैं ये टीवी एक्ट्रेस

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh