Menu
blogid : 319 postid : 1324695

90 के दशक में ये थे बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो, जानें अब हैं कहां

यदि 90 के दशक में वापस जाया जाए, तो उस दौरान कुछ ऐसे सितारे थे, जो भले ही पर्दे पर छाए नहीं, लेकिन उनके फैंन्स की संख्या काफी थी. या यूं कहे शुरुआती सफलता के बाद ये गुमनामी में चले गए. उस दौर के चॉकलेटी हीरो का खिताब इन्हीं के पास था, लेकिन अब ये सितारे पर्दे से गायब हो गए हैं. आइए जानें, 90 के दशक के चॉकलेटी अभिनेता अब कैसे दिखते हैं?



cover new




1. अक्षय खन्ना


akshay



बॉलीवुड एक्टर अक्षय खन्ना ने जब फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था तब वो कैसे दिखते थे और अब वो कैसे दिखते हैं ये बनाते के लिए ये फोटो ही काफी है. वैसे अक्षय ने कई सुपरहिट में काम किया है और उनके चाहने वाले आज भी उन्हें पर्दे पर देखना चाहते हैं, लेकिन अक्षय अब फिल्मों में बेहद कम नजर आते हैं. हाल ही में उन्हें ‘ढिशूम’ फिल्म में देखा गया था.


2. फरदीन खान


farden


फरदीन खान की एक्टिंग भले ही लोगों को उतनी पसंद ना आई हो, लेकिन उनका लुक हमेशा भारी पड़ा. फरदीन ने कुछ फिल्मों में काम जरूर किया, लेकिन उन्हें कुछ खास सफलता हाथ नहीं लगी.  माना जाता है कि बाद में फरदीन ड्रग्स और शराब के आदी हो गए, जिस वजह से उनका बचा हुआ कॅरियर भी खत्म हो गया और उनकी हाल की तस्वीरें बेहद हैरान करने वाली है.


3. जुगल हंसराज


Jugal Hansraj

फिल्म ‘पापा कहते हैं’ से डेब्यू करने वाले ‘मासूम’ फिल्म के इस चाइल्ड आर्टिस्ट ने हर किसी को अपनी मुस्कान का दीवाना बना लिया था. जुगल ने फिल्म ‘मोहब्बतें’ में शाहरुख के साथ भी काम किया है. उनका लुक बेहद खास था. लेकिन फिल्मों में उनका जादू न चल सका.


Read: इमरान-आलिया हैं भाई-बहन, तो सोनम भी हैं रणवीर की बहन, जानें सितारों के रिश्तेदार



4. राहुल रॉय


Rahul


1990 में आई फिल्म ‘आशिकी’ ने रातोंरात राहुल रॉय को सिनेमा प्रेमियों का चहेता बना दिया था, लेकिन इस ब्लॉकबस्टर फिल्म से शुरुआत करने के बाद राहुल का हाल बॉक्स ऑफिस पर बेहद खराब रहा. उसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया लेकिन उन्हें वो सफलता नहीं मिली.


5. वि‍वेक मुश्रान


vivek


वि‍वेक मुश्रान ने अपनी पहली ही फिल्म में लोगों को अपना दीवाना बना लिया था. उनके चॉकलेटी लुक को दर्शकों ने भी खुब पसंद किया. राजकुमार और दिलीप कुमार के साथ ‘सौदागर’ में दिखे विवेक मुसरान की फिल्म का गाना ‘इलू इलू’ आज भी बेहद मशहूर है, लेकिन इस एक्टर को देखकर अब कोई उन्हें पहचान नहीं पाता है.


6. चंद्रचूण सिंह


chandrachur-singh


वह मिस वर्ल्ड और बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ ऑनस्क्रीन रोमांस कर चुके होंगे. चंद्रचूण भले ही पर्दे पर राज ना कर पाएं हो, लेकिन उनका लुक उन्हें बेहद खास और अलग बनाता था…Next


Read More:

ये हैं बॉलीवुड के ‘डिस्को डांसर’ मिथुन चक्रवर्ती की बेटी, जल्द करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू

ढ़ाबे पर काम करता था बॉलीवुड का ये मशहूर कॉमेडियन, डायरेक्टर ने बदली जिंदगी

शाहरुख, आमिर और अक्षय के साथ काम कर चुके हैं दीपक तिजोरी, अब दिखते हैं ऐसे

ये हैं बॉलीवुड के ‘डिस्को डांसर’ मिथुन चक्रवर्ती की बेटी, जल्द करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू
ढ़ाबे पर काम करता था बॉलीवुड का ये मशहूर कॉमेडियन, डायरेक्टर ने बदली जिंदगी
शाहरुख, आमिर और अक्षय के साथ काम कर चुके हैं दीपक तिजोरी, अब दिखते हैं ऐसे

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh