Menu
blogid : 319 postid : 1325717

सलमान से करिश्मा कपूर तक, जब शादी से पहले टूट गया इन 6 सितारों का रिश्ता

बॉलीवुड में जोड़े बनना और टूटना एक आम बात है. हर दिन यहां किसी को प्यार होता है तो वहीं किसी के रिश्ते टूट जाते हैं. बॉलीवुड में ऐसे कई जोड़े हैं जिन्होंने कभी साथ काम किया और साथ आने का फैसला लिया, लेकिन बात शादी के मंडप तक पहुंचने से पहले ही बिगड़ गई और इनकी शादी न हो सकी. बॉलीवुड की लिस्ट में ऐसे कई सितारे हैं जिन्होंने अपने पार्टनर से सगाई तक कर ली थी, लेकिन इनकी शादी टूट गई.



cover star




1. सलमान खान और संगीत बिजलानी



Sangeeta-Bijlani-



सलमान उस दौरान अपना कॅरियार बना रहे थे और संगीता उस दौर की मशहूर मॉडल थी. जब दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़े तो घरवालों की मर्जी से शादी करने का फैसला किया. दोनों की शादी की तारीख रखी जा चुकी थी, कार्ड भी छप गए थे, लेकिन सलमान को किसी और के साथ देखकर संगीता ने ये रिश्ता तोड़ा दिया. जहां सलमान आज भी कुंवारे हैं वहीं संगीता पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन से शादी की लेकिन कुछ सालों में दोनों का तलाक हो गया और संगीता भी अब सिंगल हैं.


2. रवीना टंडन और अक्षय कुमार



akshay



रवीना और अक्षय करीब तीन साल तक रिश्ते में रहे थे और दोनों ने एक साथ आने का फैसला भी कर लिया था. लेकिन उसी दौरान खबरें आई कि अक्षय अपनी दूसरी को-स्टार शिल्पा के नजदीक आ रहे हैं. रवीना ने उसके बाद अक्षय से रिश्ता तोड़ लिया और बाद में अक्षय ने ट्विंकल खन्ना और रवीना ने बिजनेसमैन अनिल थडानी से शादी कर ली.




3.अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर


abhishek-karisma



बिग बी के बेटे और कपूर खानदान की बेटी का रिश्ता जब तय हुआ तो पूरा बॉलीवुड उन्हें बधाई देने आया था. अमिताभ बच्चन ने अपने बर्थडे पर अभिषेक-करिश्मा की सगाई का ऐलान किया था. कहा जाता है कि करिश्मा की मां बबीता ने इस पांच साल चले रिश्ते को मंजूरी नहीं दी, जिस वजह से दोनों अलग हो गए. बाद में अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या से शादी की, वहीं करिश्मा ने बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की हालांकि अब उनका तलाक हो चुका है.



Read: टीवी के 6 एक्टर जो हनुमान के किरदार से हुए मशुहर, जानें कौन हैं वो सितारे



4. विवेक ओबेरॉय और गुरप्रीत गिल



Vivek Oberoi and Gurpreet Gill



बॉलीवुड एक्टर विवेक कभी गुरप्रीत के साथ रिश्ते में थे. मीडिया में आई खबरों के अनुसार दोनों ने सगाई कर ली थी. इन दोनों का रिश्ता तब से था जब विवेक ने बॉलीवुड में डेब्यू भी नहीं किया था. हालांकि बाद में दोनों के झगड़े बढ़ गए, जिस वजह से दोनों अलग हो गए. विवेक ने 29 अक्टूबर, 2010 को प्रियंका अल्वा से शादी कर ली और उनके दो बच्चे भी हैं.


5. मल्लिका शेरावत और विजय सिंह



09Fir19.qxp



बॉलीवुड की बेहद बोल्ड एक्ट्रेस मल्लिका ने ‘द बैचलरेट इंडिया – मेरे ख्यालों की मल्लिका’ के जरिए अपना जीवन साथी विजय सिंह को चुना था. वैसे विजय एक्ट्रेस मल्लिक से करीब 12 साल छोटे थे. दोनों ने शो में सगाई तो की थी, लेकिन दोनों ने कभी शादी नहीं की और ये रिश्ता टूट गया.



6. नील नितिन मुकेश और प्रियंका भाटिया



Neil Nitin Mukesh and Priyanka Bhatia



नील का नाम वैसे तो आजतक किसी भी गलत चीजों में नहीं आया है और शायद यही वजह है जो उनकी लव लाइफ भी कभी चर्चा का विषय नहीं बनी. वैसे नील ने डिजाइनर प्रियंका को करीब दो साल तक डेट किया था. दोनों के परिवार वाले इनकी शादी के लिए तैयार थे, लेकिन बाद में दोनों ने सहमति से अलग होने का फैसला कर लिया. नील ने हाल ही में रुक्मिणी सहाय से शादी की…Next



Read More:

विराट-अनुष्का से लेकर अभिषेक और ऐश्वर्या तक जब सेट पर प्यार में पड़े ये 7 सितारे

सैफ से लेकर अनिल कपूर तक इन 7 सितारों ने पर्दे पर साली और भाभी के साथ किया रोमांस

ये हैं बॉलीवुड की 7 सबसे मशहूर भाई-बहन की जोड़ी, लेकिन पर्दे पर नहीं दिखे साथ

विराट-अनुष्का से लेकर अभिषेक और ऐश्वर्या तक जब सेट पर प्यार में पड़े ये 7 सितारे
सैफ से लेकर अनिल कपूर तक इन 7 सितारों ने पर्दे पर साली और भाभी के साथ किया रोमांस
ये हैं बॉलीवुड की 7 सबसे मशहूर भाई-बहन की जोड़ी, लेकिन पर्दे पर नहीं दिखे साथ


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh