Menu
blogid : 319 postid : 1326568

अरिजीत के एक गाने की फीस है 15 लाख, जानें कितना कमाते हैं आपके गायक कलाकार

बॉलीवुड के मशूहर सिंगर सोनू निगम आजकल अपने बयान को लेकर खासे चर्चा में है. सोनू बॉलीवुड में लोकप्रिय सिंगर हैं. साथ ही वो कई रियलिटी शो के जज भी रह चुके हैं. सोनू ने बॉलीवुड के कई सारे एक्टर के लिए गाने गाएं हैं, फिलहाल उनके पास ज्यादा गाने के ऑफर तो नहीं है लेकिन लोगों को उनकी आवाज आज भी बेहद पंसद है.


singers 5

बॉलीवुड की फिल्में बिना गानों के अधूरी है और इसलिए एक सिंगर का रोल भी किसी अभिनेता से कम नहीं होता है, ऐसे में क्या आप जानते हैं गायकों की कितनी कमाई होती है एक गाना गाकर.


1. अरिजीत सिंह


Arijit


अरिजीत सिंह आज के दौर के सबसे मशूहर गायको में से एक हैं. आज के समय की कोई भी बड़ी फिल्म अरिजीत की आवाज के बिना अधूरी है. अरिजीत का हर गाना आज के समय में सबको पंसद आता है, उनकी मीठी आवाज सुनने के लिए लोग बेताब रहते हैं. अरिजीत एक गाने के लिए 15 से 20 लाख रुपये लेते हैं.


2. श्रेया घोषाल


Shreya

श्रेया घोषाल बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय गायिकाओं में से एक हैं. श्रेया रियलिटी शो ‘सा रे गा मा पा’ की विजेता भी रह चुकी हैं. इसके साथ ही श्रेया को फिल्म ‘देवदास’ के गाने ‘बेरी पिया’ के लिए फिल्मफेयर और नेशन अवॉर्ड से सम्मानित किया जा चुका है. श्रेया गायिकाओं में सबसे ज्यादा फीस लेती हैं, उनके एक गाने की फीस करीब 18 से 20 लाख रुपए तक होती है.




3. सोनू निगम


Sonu

अपनी सुरीली आवाज के लिए मशहूर सोनू निगम अब भले ही ज्यादा गानें नहीं गाते हो लेकिन उनकी आवाज के मुरीद लोग आज भी हैं. सोनू ने भी हिंदी समेत कई भाषाओं में गाने गाए हैं. सोनू एक फिल्म में गाने के करीब 9 से 10 लाख रुपये तक चार्ज करते हैं.


Read: बॉलीवुड के इस एक्टर से हुई थी जूही की सगाई, लेकिन टूट गया 4 दिन में ये रिश्ता!



4. हनी सिंह

Honey

हनी सिंह बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय रैपर के तौर पर जाने जाते हैं, उनके गाने का तरीका और उनके गाने लोगों को खासे पंसद भी आते हैं. हनी सिंह वैसे तो पंजाबी सिंगर है लेकिन बॉलीवुड में भी उन्होंने अपना लोहा मनवाया है. फीस के मामले में वो बॉलीवुड के सिंगर से कम नहीं हैं, हनी एक फिल्म के गाने के लिए 15 लाख रुपए तक लेते हैं.



5. बादशाह


Badshah

हनी सिंह की तरह ही बादशाह भी पंजाबी सिंगर हैं और उनका रैप भी लोगों को आजकल खूब भा रहा है. बादशाह कभी हनी सिंह के साथ काम करते थे, लेकिन अब दोनों अलग-अलग हैं. बादशाह आजकल हर बॉलीवुड के पार्टी गाने की जान हैं, हनी सिंह की तरह बादशाह भी अच्छी फीस लेते हैं, बादशाह एक गाने के करीब 20 लाख तक लेते हैं.


6. मीका सिंह


Mika


बॉलीवुड के पार्टी सिंगर कहे जाने वाले मीका भी पंजाब के शेर हैं, लेकिन उनका गाना भी बॉलीवुड की हर फिल्म में आजकल देखा जाता है. मीका सिंह के गानों की सारी दुनिया दीवानी है, तो जाहिर है फीस भी ज्यादा ही होगी. मीका एक फिल्म के लिए 15 से 18 लाख रुपए तक लेते हैं.



7. सुनिधि चौहान


Sunidhi


सुनिधि चौहान बॉलीवुड में अपने खास अंदाज में गाने के लिए मशहूर हैं. उनके गाने ‘धूम मचाल धूम’, ‘शीला की जवानी’, ‘बीड़ी जलाइ ले’ जैसे गाने बेहद मशहूर हैं. सुनिधि ने बहुत उम्र से ही गाना शुरु कर दिया था. उन्होंने हिंदी समेत उड़िया, पंजाबी, मराठी, कन्नड़, तमिल, तेलगु, मलयालम, बंगाली, असमिया और नेपाली जैसे भाषा में गाने गाए हैं. सुनिधि एक गाने के करीब 12 से 15 लाख रुपये तक लेती हैं…Next



Read More:

17 मार्च को रिलीज हुई 25 करोड़ की इस फिल्म को देखने पहुंचा सिर्फ 1 दर्शक, बंद करना पड़ा शो

चंद मिनटो में इन 6 मशहूर गानों की हुई थी शूटिंग, एक टेक में पूरा हुआ गाना

टीवी के 6 एक्टर जो हनुमान के किरदार से हुए मशुहर, जानें कौन हैं वो सितारे

17 मार्च को रिलीज हुई 25 करोड़ की इस फिल्म को देखने पहुंचा सिर्फ 1 दर्शक, बंद करना पड़ा शो
चंद मिनटो में इन 6 मशहूर गानों की हुई थी शूटिंग, एक टेक में पूरा हुआ गाना
टीवी के 6 एक्टर जो हनुमान के किरदार से हुए मशुहर, जानें कौन हैं वो सितारे

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh