Menu
blogid : 319 postid : 1327396

आपके चहेते टीवी सितारों ने बेहद कम उम्र से शुरू किया था कॅरियर, दिखते थे ऐसे

कई टीवी सितारे ऐसे हैं, जिनके नाम पर शो चलते हैं. उन्हें टीवी सीरियल्स की जान कहा जाता है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि ये टीवी सितारे बहुत कम उम्र से टीवी सीरियल का हिस्सा हैं. आइए, बात करते हैं ऐसे ही टीवी सितारों की.


show


गुरमीत चौधरी


guru 3


बॉलीवुड के हीरो बन चुके गुरमीत चौधरी 22 साल की उम्र में एक्टिंग की दुनिया में आये थे. उनका पहला टीवी सीरियल था ‘मायावी’, जो जया टीवी पर प्रसारित होता था.

करण वाही

wahi


छोटे पर्दे के रोंमाटिक हीरो माने जाने वाले करण वाही ने 18 साल की उम्र में ‘रीमिक्स’ से डेब्यू किया था. इसके बाद वो कई यूथ टीवी सीरियल्स में दिखाई दिए.


ऋत्विक धनजानी


rit


ऋत्विक 22 की उम्र में टीवी के हीरो बने. उनका पहला टीवी सीरियल था एनडीटीवी इमेजिन पर प्रसारित होने वाला शो ‘बंदिनी’. इस शो को बहुत कामयाबी मिली थी. शो इतना हिट रहा कि इसके बाद ऋत्विक को कई नए शो मिले.


करणवीर बोहरा


karan 2


करणवीर बोहरा सिर्फ 17 साल के थे जब उन्होंने ‘जस्ट मोहब्बत’ शो में काम किया था. शो में करणवीर के काम को बहुत पसंद किया गया था. इसके बाद करणवीर कुबूल है, सौभाग्यवति भव:, नागिन जैसे पॉपुलर शो में दिखाई दिए.


रजत टोक्स


rajat 2


रजत टोकस 12 साल की उम्र में टीवी स्क्रीन पर दिखाई दिए थे. उनका सबसे पहला टीवी सीरियल था ‘बोगो’, जो उस समय डीडी नेशनल पर आया करता था. अब रजत टीवी सीरियल्स की दुनिया के सबसे चहेते सितारों में से एक माने जाते हैं….Next



Read More:

दीपिका से लेकर शाहिद तक बचपन में कुछ ऐसे दिखते थे ये 7 स्टार

ये हैं बॉलीवुड की 7 सबसे मशहूर भाई-बहन की जोड़ी, लेकिन पर्दे पर नहीं दिखे साथ

टीवी के 6 एक्टर जो हनुमान के किरदार से हुए मशुहर, जानें कौन हैं वो सितारे

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh