Menu
blogid : 319 postid : 1328539

इस जोड़ी ने नंबर-1 की कुर्सी पर किया कब्जा, छोटे पर्दे की 5 दमदार जोड़ियां

टीवी सीरियल्स में कई जोड़ियां ऐसी होती है, जिनसे हमें लगाव हो जाता है. उन्हें देखकर ऐसा नहीं लगता कि वो रील लाइफ कपल है बल्कि उनके बीच के प्यार और समझ को देखकर लगता है कि असल जिंदगी में भी दो प्यार करने वालों के बीच ऐसा ही रिश्ता होना चाहिए.

serial 8

टीवी जगत में ऐसी कई जोड़ियां है जिन्हें दर्शक सबसे ज्यादा पसंद करते हैं. आइए, जानते हैं सबसे ज्यादा पसंद की गई 5 जोड़ियां कौन-सी हैं.


विविधा और अथर्व (जाना ना दिल से दूर)


top


ये दोनों काफी बोल्ड हैं और विविधा का किरदार काफी शक्तिशाली, मनमौजी और बिंदास है. शो में विविधा ने अथर्व को प्रपोज किया था और उसी ने अथर को किस भी किया था. ये यंग लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हैं और इनकी केमिस्ट्री बेमिसाल है.


अंगूरी और विभूति (भाभी जी घर पर है)

serial 4


कॉमेडी सीरियल्स में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले इस टीवी सीरियल में विभूति और अंगूरी को सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है. सबसे खास बात ये है कि ये दोनों कपल ना होते हुए भी लोगों के फेवरेट हैं.

प्रज्ञा और अभि (कुमकुम भाग्य)


serial 7


शो कुमकुम भाग्य काफी लम्बे समय से चलता आ रहा है. इसके लीड एक्टर्स श्रृति झा और शब्बीर अहलुवालिया के बीच दिलचस्प रिश्ता सभी को पसंद आ रहा है. इन दोनों में कितनी भी लड़ाई हो लेकिन ये दोनों दर्शकों की फेवरेट लिस्ट में शामिल है.


अर्जुन और माया (बेहद)

serial 5


शो में अपनी जुनूनी और सनकी मिजाज के लिए मशहूर माया यानि जेनिफर को अर्जुन का रोल निभाने वाले कुशाल के साथ काफी पसंद किया जा रहा है. इन दोनों की जोड़ी दूसरे नंबर पर है.

इशिता और रमन (ये है मोहब्बतें)

serial 6


अपनी दमदार एक्टिंग और केमिस्ट्री के साथ नंबर-1 की कुर्सी पर कब्जा किया है इशिता (दिव्यांका त्रिपाठी) और रमन (करण पटेल) ने.

दोनों को टीवी सीरियल्स का बेस्ट कपल माना जाता है. …Next



Read More:

किसी की 10 महीने तो किसी की सालभर में टूटी शादी, इन सितारों की शादी नहीं चली लंबी

सलमान से करिश्मा कपूर तक, जब शादी से पहले टूट गया इन 6 सितारों का रिश्ता

90 के दशक में ये थे बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो, जानें अब हैं कहां

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh