Menu
blogid : 319 postid : 1328526

बॉलीवुड की आने वाली दमदार 7 बॉयोपिक फिल्में, इनमें से 3 फिल्मों में अक्षय का है लीड रोल

वक्त के साथ बॉलीवुड फिल्मों का ट्रेंड काफी बदल रहा है. वो जमाने चले गए. जब हिंदी फिल्मों में हीरो-हीरोइन को पेड़ और झरनों के आसपास डांस करते हुए देखकर तालियां बजाते थे. अब भारतीय दर्शक भी फिल्मों में सच्चाई और असल जिंदगी, घटनाओं, पात्रों को तलाशने लगा है.

movie 4

दर्शकों की इसी डिमांड को ध्यान में रखकर पिछले कुछ सालों में बॉलीवुड में बॉयोपिक फिल्मों की बाढ़-सी आ गई है. आने वाले दिनों में आपको कई बॉयोपिक और सच्ची घटनाओं पर आधारित  फिल्में एक साथ देखने को मिलेगी.

पैडमैन

padman


ये कहानी अरुणाचलम मुरुगंथालम नामक व्यक्ति की कहानी है. जिन्होंने भारत के पहले कम कीमत वाले सेनिट्री नैपकिन्स बनाए. एक्टर अक्षय कुमार इनकी भूमिका निभाएंगे और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना इसे प्रोड्यूस करेंगी.

डैडी

daddy


ये मुंबई के गैंगस्टर से राजनेता बने अरुण गावली की कहानी है और अर्जुन रामपाल इस फिल्म में काम कर रहे हैं. ये फिल्म इस साल 2017 में आने की उम्मीद है.

इन्दू सरकार


boipic1


मधुर भंडारकर की ये फिल्म इंदिरा गांधी के जीवन पर आधारित है. फिल्म में ‘पिंक’ की एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी, नील नितिन मुकेश और सुप्रिया विनोद काम कर रहे हैं. हालांकि, फिल्म रिलीज से पहले ही फिल्म पर ऐतराज जताया जा रहा है.


गोल्ड

biopic


रीमा कागती की फिल्म ‘गोल्ड’ हॉकी के सितारे बलबीर सिंह के बारे में है, जो भारत को पहला गोल्ड मेडल दिलाने वाली टीम का हिस्सा थे. ये फिल्म 2018 में आएगी ओर इसमें अक्षय लीड रोल में होंगे.



सचिन – ‘ए बिलियन ड्रीम्स’

biopic 3


क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाली सचिन तेंदुलकर के जीवन पर आधारित इस  फिल्म में सचिन खुद काम कर रहे हैं ओर उनके बेटे अर्जुन को भी लिया गया है. फिल्म 2017 के अंत में रिलीज होने की उम्मीद है.


मोगुल

mogul


संगीत के बेताज बादशाह गुलशन कुमार पर आधारित इस फिल्म में अक्षय कम कर रहे हैं. इस फिल्म को गुलशन कुमार के परिवार का ड्रीम प्रोजेक्ट भी माना जा रहा है.

मंटो

manto


मशहूर लेखक और व्यंग्यकार मंटो के जीवन पर बन रही इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी मंटो का किरदार निभाते हुए दिखेगे. फिल्म रिलीज होने से पहले ही फिल्म की चर्चा जोरों पर है. …Next





Read more:

फिल्म में आने से पहले जैकलीन को इस देश के राजकुमार से हुआ था प्यार, जानें 7 सितारों का पहला प्यार

अपने से 11 साल बड़े एक्टर पर आया था मधुबाला का दिल, लेकिन बन गई इनकी दूसरी पत्नी

2017 से पहले ये फिल्म 2005 में बन चुकी है, एक-सी कहानियों के बीच गुम हो रहा है बॉलीवुड

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh