Menu
blogid : 319 postid : 1328444

सुपरहिट फिल्में देने के बाद भी पर्दे से गायब हो गई ये अभिनेत्रियां

बॉलीवुड में सफलता पाना हर किसी के बस की बात नहीं है, हर दिन यहां नए स्टार अपनी किस्मत आजमाते हैं और कहते हैं कि बॉलीवुड में हर साल लाखों फिल्में पर्दे पर आती हैं जिनमें से कुछ ही दर्शकों को याद रह जाती हैं. ऐसे में इस रेस में खुद को बचाकर रखना बहुत बात होती है. बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं, जिन्होंने स्टार बनने के बाद खुद को पर्दे से दूर कर लिया. जानते हैं उन स्टार के बार में.


star actress



1. ट्विंकल खन्ना



twinkle


सुपरस्टार राजेश खन्ना की बेटी ट्विंकल ने बॉबी देओल के साथ ‘बरसात’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने तीनों खान के साथ भी पर्दे पर काम किया लेकिन उन्हें सफलता हाथ नहीं लगी. आखिरकार 2001 में उन्होंने अक्षय कुमार से शादी कर ली और फिल्मों से दूर हो गई.


2. नम्रता शिरोडकर


namrata


नम्रता एक्स मिस इंडिया के साथ कभी टॉप मॉडल रह चुकी हैं, इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड की तरफ रुख किया. नम्रता ने संजय दत्त के साथ ‘वास्तव’ और अनिल कपूर के साथ ‘पुकार’ जैसी फिल्मों में काम किया. लेकिन तेलुगु के सुपरस्टार महेश बाबू के साथ शादी करने के बाद उन्होंने खुद को पर्दे से दूर कर दिया और अब वो अपने परिवार के साथ रहती हैं.



3. असिन थोट्टूमकल



asin


असिन साउथ की फिल्मों में जाना-माना चेहरा रह चुकी हैं, आमिर की फिल्म ‘गजनी’ से उन्हें बॉलीवुड में एक खास पहचान मिली. असिन ने सलमान के साथ ‘रेड्डी’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में भी काम किया है. असीन अक्षय कुमार के साथ भी पर्दे पर नजर आ चुकी हैं, लेकिन इसके बाद उन्होंने माइक्रोमैक्स सीईओ राहुल शर्मा के साथ साल 2016 में शादी की और फिल्मों से दूर हो गई.



4. नेहा


neha


बॉलीवुड में बॉबी देओल के साथ पर्दे पर काम करने वाली अभिनेत्री नेहा ने ‘करीब’ फिल्म से बड़े पर्दे पर एंट्री मारी थी. इस फिल्म में उनका सादा अंदाज लोगों को बेहद पंसद आया था. नेहा ने इसके बाद ‘फिजा’, ‘राहुल’ जैसी फिल्मों में काम किया है. नेहा ने साल 2006 में मनोज बाजपेयी से शादी की और उसके बाद वो पर्दे से दूर हो गई.


5. अमृता अरोड़ा


amrita


बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल मलाइका अरोड़ा  की बहन अमृता वैसे तो फिल्मों में ज्यादा नाम नहीं कमा सकीं लेकिन उन्होंने कई सारी फिल्मों में काम किया. फिल्म ‘कितने दूर कितने पास’ से करियर शुरू करने वाली अमृता ने ‘गर्लफ्रेंड’ और ‘फाइट क्लब’ जैसी फिल्में की, लेकिन 2009 में शकील से शादी के बाद उन्होंने फिल्मों को पूरी तरह अलविदा कह दिया…Next


Read More:

कभी इन 7 बॉलीवुड सेलिब्रिटी का फिल्मों में था जलवा, अब दिखते हैं ऐसे

बॉलीवुड के इन 7 सितारों की करोड़ों में है फीस लेकिन इनकी फिल्में कभी नहीं कमा पाईं 100 करोड़

फिल्म शूटिंग से पहले 4 करोड़ की वैनिटी-वैन में तैयार होते हैं शाहरुख, इन सितारों के पास भी है लग्जरी वैन

कभी इन 7 बॉलीवुड सेलिब्रिटी का फिल्मों में था जलवा, अब दिखते हैं ऐसे
बॉलीवुड के इन 7 सितारों की करोड़ों में है फीस लेकिन इनकी फिल्में कभी नहीं कमा पाईं 100 करोड़
फिल्म शूटिंग से पहले 4 करोड़ की वैनिटी-वैन में तैयार होते हैं शाहरुख, इन सितारों के पास भी है लग्जरी वैन

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh