Menu
blogid : 319 postid : 1328871

‘बाहुबली’ के बचपन का किरदार निभाया था इस 18 दिन की बच्ची ने, 1000 करोड़ पार हुई कमाई

बाहुबली-2 1000 करोड़ कमाने वाली पहली फिल्म बन चुकी है और अभी भी फिल्म का जलवा कायम है. माना जा रहा है कि बाहुबली-2 अब कुछ नए रिकॉर्ड कायम करने के लिए आगे बढ़ रही है. अब देखना है कि फिल्म का कलेक्शन कहां जाकर रूकता है. वहीं फिल्म अब कुछ और देशों में भी रिलीज होने को तैयार है. अब ऐसे में देखना है फिल्म कितने करोड़ और कमाती है. महज 9 दिनों में 1000 करोड़ की रिकॉर्ड तोड़ सफलता से एसएस राजामौली की इस फिल्म ने भारतीय सिनेमा के इतिहास में अपना नाम सुनहरे अक्षरों के साथ जड़ दिया है. लेकिन इस फिल्म में बाहुबली के बचपन का किरदार एक 18 दिन की बच्ची ने निभाया था, जो एक लड़का नहीं बल्कि लड़की है.


cover


बाहुबली-2 के रिलीज होने के बाद से ही हर दिन सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर कई सारी जानकारियां लीक हो रही हैं. अब सोशल मीडिया में खबरें हैं कि फिल्म में अमरेंद्र बाहुबली के बचपन का किरदार निभाने वाला बच्चा असल में एक बच्ची है. ये बच्चा वहीं है जिसे फिल्म के पहले भाग में बाहुबली की मां का रोल निभा रही शिवगामी देवी (राम्या कृष्णा) बीच नदी में खड़े होकर दुश्मनों से उसकी जान बचाती हैं.



एक वेबसाइट ने दावा किया है कि, अक्षिता वलसेन ने इस किरदार को निभाया है जो उस वक्त महज 18 दिन की थी. रिपोर्ट के अनुसार अक्षिता फिल्म के प्रोडक्शन एग्जीक्यूटिव वाल्सन की बेटी हैं. इस पूरे सीन को सूट करने में करीब पांच दिन का समय लगा था.


baahubali-kid1


कुछ दिन पहले बाहुबली एक्टर प्रभास की एक फोटो सोशल नेटवर्किंग साइट्स वायरल हुई थी, जिसमें प्रभास ने एक खूबसूरत बच्चे को अपने हाथों में पकड़ा हुआ था. इस तस्वीरें के सामने आने के बाद दावा किया गया है कि प्रभास में जिस बच्चे को हाथों में पकड़ा है असल में बाहुबली के बचपन का किरदार इसी बच्चे ने निभाया था. हालांकि इस तस्वीर की पुष्टि हम नहीं करते हैं…Next



Read More:

बाहुबली-2 ने 6 दिनों में कमाए 800 करोड़, साउथ की इन 5 फिल्मों ने भी की है खूब कमाई

ये है ‘बाहुबली’ के खतरनाक विलेन ‘कालकेय’ की असली कहानी, 6 साल तक नहीं मिली थी नौकरी

बाहुबली की राजमाता ‘शिवगामी’ बॉलीवुड में इन अभिनेताओं की रह चुकी हैं हीरोइन

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh