Menu
blogid : 319 postid : 1329768

कमाई के मामले में बॉलीवुड सितारों से पीछे नहीं ये 6 टीवी कलाकार

बॉलीवुड स्टार्स अपनी फीस और विज्ञापन से बहुत कमाई करते हैं, ये तो आप सभी जानते होंगे, लेकिन आज के दौर में छोटे पर्दे के स्टार भी किसी से कम नहीं है. छोटे पर्दे के कई ऐसे मशहूर सितारे हैं, जो आज के बॉलीवुड के कुछ स्टार के मुकाबले ज्यादा कमाते हैं और उन्होंने कमाई के मामले में बॉलीवुड स्टार्स को भी पीछे छोड़ दिया है.



tv stars



1. कपिल शर्मा


kapil

जब टीवी स्टार्स की कमाई की बात आती है तो कॉमेडियन कपिल शर्मा का नाम सबसे ऊपर आता है. कपिल शर्मा की एक एपिसोड की कमाई इतनी ज्यादा है कि सुनकर किसी के भी होश उड़ जाएं. कपिल एक एपिसोड के लिए से 80 लाख रुपये तक लेते हैं. साथ ही बतौर एंकर वो अलग फीस लेते हैं, कपिल विज्ञापन से भी मोटा कमाते हैं.


2. दिव्यांका त्रिपाठी



Divyanka

टीवी की सबसे फेमस बहुओं में से एक दिव्यांका त्रिपाठी भी एक एपिसोड के लिए अच्छी खासी फीस लेती हैं. दिव्यांका एक एपिसोड के लिए 1 लाख रुपये तक लेती हैं. दिव्यांका सीरियल ‘ये हैं मोहब्बतें’ में इशिता का रोल निभा रही हैं. साथ ही विज्ञापनों से भी वो अच्छा पैसा कमाती है, फिलहाल वो नच बलिए में अपने पति के साथ दिख रही हैं और खबरों के माने तो सबसे मंहगी प्रतिभागी हैं.


3. रोनित रॉय


ronit-hrithik


रोनित रॉय  टीवी सीरियलों और फिल्मों दोनों में नजर आते हैं. रोनित एक एपिसोड के लिए 1.25 लाख रुपये लेते हैं. फिल्मों और विज्ञापन से भी वो अच्छी कमाई कर लेते हैं, रोनित को कई काफी सालों से टीवी जगत का एक खास चेहरा हैं.


4. राम कपूर


ram 3



राम कपूर टीवी सीरियल के साथ- साथ फिल्मों में भी नजर आते हैं. राम कपूर महीने में केवल 15 दिन काम करते हैं और अपने रोल को लेकर काफी चूज़ी हैं. एक एपिसोड के लिए राम कपूर लगभग 1.25 लाख रुपये तक लेते हैं. इसके साथ ही वो विज्ञापनों और फिल्मों से भी कमाई करते हैं.


5. हिना खान



hina

टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की अक्षरा यानी हिना खान एक एपिसोड के लिए 1 लाख से 1.25 लाख रुपये तक लेती हैं. इसके साथ ही वो विज्ञापन से भी अच्छा पैसा कमाती हैं. फिलहाल वो टीवी से दूर हैं लेकिन वो कई सारे स्टेज शो का हिस्सा रही हैं.


6. साक्षी तंवर



sakshi

टीवी जगत का जाना-पहचाना चेहरा और नाम है साक्षी तंवर. साक्षी एक एपिसोड के लिए 80 हजार से 1 लाख तक लेती हैं. साक्षी ने फिल्म ‘दंगल’ में आमिर खान की पत्नी का रोल निभाया था…Next


Read More:

इस जोड़ी ने नंबर-1 की कुर्सी पर किया कब्जा, छोटे पर्दे की 5 दमदार जोड़ियां

कभी छोटे पर्दे पर राज करते थे ये 5 सेलेब्स, अब नहीं मिल रहा है कोई शो

कोई बना ‘जोधा’ तो कोई ‘अंगूरी भाभी’ बनकर हुआ मशहूर, लेकिन आज छोटे पर्दे से दूर हैं 5 सितारे

इस जोड़ी ने नंबर-1 की कुर्सी पर किया कब्जा, छोटे पर्दे की 5 दमदार जोड़ियां

कभी छोटे पर्दे पर राज करते थे ये 5 सेलेब्स, अब नहीं मिल रहा है कोई शो

कोई बना ‘जोधा’ तो कोई ‘अंगूरी भाभी’ बनकर हुआ मशहूर, लेकिन आज छोटे पर्दे से दूर हैं 5 सितारे

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh